एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने श‍िविन नारंग संग डेटिंग की खबरों को बताया अफवाह, यहां जानें क्या कहा?

बीते कुछ समय से टीवी एक्ट्रेस तेजस्‍वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और एक्टर श‍िविन नारंग (Shivin Narang) के बीच डेटिंग की खबरें सामने आ रही थी। इसी बीच अब एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने इस पर अपनी प्रतिकिया व्यक्त किया, और इसे सिर्फ अफवाह बताया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने श‍िविन नारंग संग डेटिंग की खबरों को बताया अफवाह, यहां जानें क्या कहा?

बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी जगत में आए दिन कलाकर या अभिनेताओं के नाम किसी न किसी नाम से जोड़े जाते रहते हैं। ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और एक्टर शिविन नारंग (Shivin Narang) के साथ देखने को मिला। दरअसल, इन दिनों ये सितारे खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आ रहे हैं, दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। शायद इसीलिए बीते कुछ समय से लगातार चर्चा थी कि तेजस्‍वी प्रकाश और श‍िविन नारंग के बीच कुछ पक रहा है। फैन्‍स को यकीन भी हो गया था कि दोनों एक्टर्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने इस पर अपनी प्रतिकिया व्यक्त किया, और इसे सिर्फ अफवाह बताया है।

'ईटाइम्‍स' से खास बातचीत करते हुए इस बारे में तेजस्वी ने कहा, “मैं वास्तव में नहीं जानती कि लोगों ने हमारे बीच क्या बॉन्‍ड‍िंग देखी है। हां शिविन नारंग मेरा एक अच्छा दोस्त है इससे ज्यादा कुछ नहीं है। इस बारे में मेरे दोस्त भी मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या मैं शिविन को डेट कर रही हूं। मैं उसे डेट नहीं कर रही हूं।मुझे लगता है लोगों ने हमारी दोस्‍ती का गलत मतलब निकाल लिया है। रिलेश‍न को लेकर उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है।' (ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर जय भानुशाली और माही विज की बेटी ने पहली बार बोला पापा, देखें क्यूट बेबी का ये वीडियो)   

और दोस्तों से भी है अच्‍छी बॉन्‍ड‍िंग

तेजस्‍वी ने यह भी कहा कि रिएलिटी शो में उनकी बॉन्‍ड‍िंग अदा, करिश्‍मा तन्‍ना, अमृता, धर्मेश से भी बहुत अच्‍छी है। जैसे ये सभी उनके दोस्‍त हैं, वैसे ही श‍िविन भी दोस्‍त हैं। तेजस्‍वी की यह बात फैन्‍स को इसलिए भी बुरी लग सकती है क्‍योंकि सोशल मीडिया पर #TeVin हैशटैग भी चल पड़ा है। फैन्‍स इस जोड़ी को लेकर कुछ ज्‍यादा ही मजे ले रहे हैं। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बड़ी बात, सामने आ गई सच्चाई)   

शो में हार का अफसोस नहीं, उससे बहुत कुछ सीखा

'खतरों के ख‍िलाड़ी' में अपनी जर्नी को लेकर तेजस्‍वी कहती हैं, 'यह फन था। मैं खुश हूं कि मैं शो का हिसस बनी और शो ने मुझे बहुत कुछ सिखाया भी। यह सही है कि मैंने शो नहीं जीता है, लेकिन मुझे इसका हिस्‍सा बनने का कोई अफसोस नहीं है।' (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस दीया चोपड़ा मेहता के घर नन्हीं परी का हुआ आगमन, यहां जानें क्या रखा गया बच्ची का नाम?)   

बता दें​ कि तेजस्वी प्रकाश टीवी की बड़ी स्टार हैं। वे संस्कार, स्वरागिनी, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, सिलसिला बदलते रिश्तों, कर्ण संगिनी जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल 26-12 से की थी। वहीं, शिविन नारंग शो एक वीर की अरदास..वीरा में रणविजय सम्पूर्ण सिंह के लिए पहचाने जाते हैं। उन्होंने इंटरनेट वाला लव में जय मित्तल का किरदार भी निभाया था। वे फिलहाल बेहद 2 में रुद्र रॉय की भूमिका निभा रहे हैं।

(फोटो क्रेडिट: तेजस्वी प्रकाश, श‍िविन नारंग)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.