माधुरी दीक्षित से काजल अग्रवाल तक इन 10 अभिनेत्रियों ने रियल लाइफ बाप-बेटे संग किया रोमांस

आज हम आपको बी-टाउन की उन टॉप एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपने करियर में रियल लाइफ पिता-बेटे के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस किया है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

माधुरी दीक्षित से काजल अग्रवाल तक इन 10 अभिनेत्रियों ने रियल लाइफ बाप-बेटे संग किया रोमांस

हिंदी सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो अपने अभिनय और खूबसूरती से अपने फैंस को कायल कर चुकी हैं। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपने से बड़े स्टार्स के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस भी किया है, जिसकी तारीफों के पुल बांधते हुए फैंस खुद को रोक भी नहीं पाते हैं। आज हम आपको बी-टाउन की उन टॉप एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपने करियर में रियल लाइफ पिता-बेटे के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस किया है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी लिस्ट।

धर्मेंद्र-सनी देओल (Dharmendra-Sunny Deol) और अमृता सिंह (Amrita Singh)

अपने जमाने की सफल एक्ट्रेस अमृता सिंह ने फिल्मी पर्दे पर अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल जीता है। अमृता ने कई टॉप एक्टर्स के साथ काम किया। यहां तक कि, अमृता सिंह ने रियल लाइफ पिता-बेटे धर्मेंद्र (Dharmendra) और सनी देओल (Sunny Deol) के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस किया। फिल्म ‘बेताब’ से अमृता ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें वो सनी देओल के साथ नजर आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने उनके पिता धर्मेंद्र संग फिल्म ‘सच्चाई की ताकत’ में उनकी वाइफ के तौर पर काम किया था। (ये भी पढ़ें- करिश्‍मा कपूर और रवीना टंडन से अजय देवगन का था अफेयर, एक से तो करने वाले थे शादी, जानें इस बारे में)

धर्मेंद्र-सनी देओल (Dharmendra-Sunny Deol) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia)

डिंपल कपाड़िया भी कई दशकों तक बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। डिंपल ने भी रियल लाइफ पिता-बेटे संग रोमांस किया है। वो फिल्म ‘मंज़िल मंज़िल’ में सनी देओल के अपोजिट किरदार में दिख चुकी हैं। वहीं, धर्मेंद्र के साथ उन्होंने ‘मस्त कलंदर’ और ‘दुश्मन देवता’ जैसी फिल्मों में रोमांस किया है।

विनोद-अक्षय खन्ना (Vinod-Akshaye Khanna) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia)

डिंपल कपाड़िया एक बार नहीं बल्कि, दो बार इंडस्ट्री की बाप-बेटे की जोड़ी के साथ नजर आ चुकी हैं। डिंपल कपाड़िया ने विनोद खन्ना के साथ कई फिल्मों में काम किया, जिसमें उन्होंने उनकी प्रेमिका व पत्नी का रोल प्ले किया है। इसमें ‘इंसाफ’, ‘लेकिन’, ‘बंटवारा’ और ‘दबंग’ जैसी फिल्में हैं। इसके अलावा अमृता फिल्म ‘दिल चाहता है’ में विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना की प्रेमिका के रोल में भी नजर आ चुकी हैं।

राज-रणधीर कपूर (Raj-Randhir Kapoor) और हेमा मालिनी (Hema Malini)

हेमा मालिनी ने अभिनेता व निर्माता राज कपूर के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हेमा ने फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ में राज के साथ रोमांस किया था। इसके बाद वो राज कपूर के बड़े बेटे रणधीर कपूर के साथ नजर आई थीं।

चिरंजीवी-राम चरण (Chiranjeevi-Ram Charan) और काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)

काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने सुपरहिट फिल्म्स में दिग्गज अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर किया है। इसमें पिता-बेटे चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण भी शामिल हैं। काजल ने फिल्म ‘कैदी नं० 150’ में चिरंजीवी संग काम किया था। वहीं, काजल चिरंजीवी के बेटे राम चरण के साथ ‘मगधीरा’ और ‘गोविंदुडु अंदारिवडेले’ जैसी फिल्मों में प्रेमिका बन चुकी हैं। (ये भी पढ़ें- काजोल से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस को दोबारा नहीं देखना चाहते थे अजय देवगन, इंटरव्यू में बताई थी वजह)

नागार्जुन-नागा चैतन्य (Nagarjuna- Naga Chaitanya) और लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi)

साउथ की मशहूर अभिनेत्री लावण्या त्रिपाठी ने भी दिग्गज अभिनेता नागार्जन और उनके बेटे नागा चैतन्य के साथ अपोजिट किरदार निभाया है। लावण्या ने नागार्जुन के साथ 2016 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सोग्गडे चिन्नी नयना’ में काम किया। अगले साल वो नागा चैतन्य के साथ ‘यदुम शरणम’ में नजर आईं।

विनोद-अक्षय खन्ना (Vinod-Akshaye Khanna) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ फिल्म ‘दयावान’ में काम किया था, जिसमें दोनों के बीच कई इंटीमेट सींस फिल्माए गए थे। इसके बाद माधुरी ने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत’ में रोमांस किया था।

नागार्जुन-नागा चैतन्य (Nagarjuna- Naga Chaitanya) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)

बॉलीवुड व साउथ की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत ने ऑनस्क्रीन सुपरस्टार नागार्जुन और उनके बेटे नागा चैतन्य के साथ रोमांस किया है। उन्होंने नागार्जुन के साथ फिल्म ‘मनमधुडु 2’ में काम किया था। फिर वो नागा चैतन्य के साथ फिल्म ‘रारंडोई वेदुका चुधम’ में नजर आई थीं।

धर्मेंद्र-सनी देओल (Dharmendra-Sunny Deol) और श्रीदेवी (Sridevi)

बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी भले ही अब दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी लाजवाब फिल्में आज भी लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं। श्रीदेवी ने धर्मेंद्र के साथ ‘वतन के रखवाले’, ‘फरिश्ते’, ‘नाका बंदी’, और ‘सल्तनत’ जैसी फिल्मों में काम किया है। श्रीदेवी ने फिल्म ‘निगाहें’ में सनी देओल संग स्क्रीन शेयर किया था।

नागेश्वर राव-नागार्जुन (Nageswara Rao-Nagarjuna) और श्रीदेवी (Sridevi)

श्रीदेवी ने फिल्म ‘मुद्दुला मोगुडु’ में अक्किनेनी नागेश्वर राव के साथ काम किया, जबकि ‘गोविंदा’, ‘खुदा गवाह’, ‘मिस्टर बेचारा’ और ‘आख़िरी पोराम’ जैसी फिल्मों में श्रीदेवी ने नागेश्वर के बेटे नागार्जुन के साथ रोमांस किया। (ये भी पढ़ें- जब अनुष्का शर्मा ने कहा था- 'मैं रणबीर कपूर की वजह से एक अच्छी मां बनूंगी', जानिए वजह)

फिलहाल, पिता-बेटों के साथ इन अभिनेत्रियों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया है। वैसे, इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.