शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस प्राची तेहलान, देखें दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोहा (Rohit Saroha) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। आइए हम आपको दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस प्राची तेहलान, देखें दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें

टीवी के फेमस शो 'दीया और बाती हम' की फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) ने 7 अगस्त 2020 दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोहा (Rohit Saroha) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर बातचीत की है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में, और दिखाते हैं एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें।

शादी समारोह में दोनों परिवार के सदस्य, और प्राची के बास्केटबॉल और नेटबॉल के कोच और दोस्त शामिल थे। बेशक शादी में नियमानुसार 50 मेहमानों को ही न्यौता दिया गया था, लेकिन शादी में रौनक पूरी थी। कपल और उनके परिवार वाले इस मौके पर काफी खुश थे। शादी में मौजूद सभी लोगों ने जोड़े को उनकी शादीशुदा जिंदगी के लिए बधाई और अपना आशीर्वाद दिया।

दरअसल, ईटाइम्स के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि, "यह एक आंतरिक शादी थी और मुझे खुशी है कि मेरे सभी प्रियजन वहां थे। मैं हमेशा से इसी तरह की शादी चाहती थी, और मुझे वास्तव में खुशी है कि सब कुछ ठीक हो गया। सभी ने सामाजिक दूरी का पालन किया और सभी ने मास्क पहने थे, मुझे शादी का हर पार्ट काफी पसंद आया।'' एक्ट्रेस के इस बातचीत से कहा जा सकता है कि वह अपनी शादी से बहुत खुश हैं।  (ये भी पढ़ें: सनी लियोन ने फैमिली संग मनाया सासु मां का बर्थडे, पति डेनियल ने लिखा इमोशनल नोट)

यहां देखें दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें:

अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए प्राची ने कैप्शन में लिखा, "7.8.2020, मेरी शादी की तारीख।"

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस प्राची तेहलान बहुत ही सुंदर लग रही हैं। उनकी सुंदरता पर लाल रंग का प्यारा लहंगा बहुत जच रहा है, ऊपर से ज्वैलरी एक्ट्रेस की खूबसूरती में 'चार-चांद' लगा रहा है।

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

अपनी और रोहित की मुलाकात को लेकर प्राची ने बताया था, ''मेरे चचेरे भाई की शादी में ये लड़की वालों की तरफ से थे, मेरी जो भाभी हैं ये उनके बचपन के दोस्त हैं। इसी शादी में पहली बार उन्होंने मुझे देखा था और तब ही मुझे पसंद कर लिया था। साल 2012 में हम दोनों की बातचीत शुरू हुई, लेकिन हम दोनों ही उस वक्त अपने-अपने करियर पर ध्यान दे रहे थे। लगभग 3-4 महीने ही हम दोनों की बातचीत हुई और सच कहूं तो उस समय कुछ वर्कआउट नहीं हुआ।'' (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने सासु मां के बर्थडे पर शेयर किया मस्ती भरा वीडियो, लिखा 'अल्टीमेट रॉकस्टार...')

प्राची ने आगे कहा, ''वो जाट है और मैं भी जाट हूं, हमारी कम्युनिटी छोटी होती है और सब एक-दूसरे को जानते हैं। इस लॉकडाउन के दौरान हमारी बातचीत फिर से शुरू हुई और सब कुछ काफी अच्छा लगने लगा, सालों पुराना जो स्पार्क था वो इस लॉकडाउन में जागा। एक-दूसरे से बातचीत के दौरान हमने रियलाइज किया कि जो फीलिंग्स हैं, वो अब भी हैं और फिर सब कुछ अपने आप हो गया। मेरे माता-पिता उनके घर गए और उनके मम्मी-पापा से मुलाकात की, फिर उसके बाद मेरी मां के जन्मदिन 4 जुलाई को वो हमारे घर आए। इसी दिन हमारा 'रोका' हुआ और उसके बाद तो सब कुछ जल्दी-जल्दी हो गया। पहले हम 25 नवंबर को शादी करने की सोच रहे थे, लेकिन हालात तो तब भी ऐसे ही रहने वाले हैं, फिर हमने सोचा कि चलो जल्दी शादी कर लेते हैं और कुछ समय साथ में बिता लेंगे।''

गोल्ड मेडल विजेता हैं प्राची

अभिनेत्री प्राची तेहलान पहले इंडियन बास्केटबॉल स्टार और इंडियन नेटबॉल की पूर्व कैप्टन रह चुकी हैं। प्राची अपने स्पोर्ट्स करियर में कई मेडल और चैंपियनशिप जीती हैं, जिसमें 54वें नेशनल गेम्स में गोल्ड मेडल और 2011 के साउथ एशियन बीच गेम्स में सिल्वर मेडल भी शामिल हैं। अगर प्राची के एक्टिंग करियर की शुरूआत टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से की थी। इसके बाद प्राची को टीवी सीरियल 'इक्यावन' में लीड रोल करने को मिला था। प्राची तेहलान ने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। प्राची को आखिरी बार ममूटी स्टारर फिल्म 'मामंगम' में देखा गया था।

फिलहाल, प्राची पति रोहित सरोहा के साथ अपनी ससुराल दिल्ली में हैं। हम भी इस नवविवाहित जोड़े को शादी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं और इनके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं। तो आपको प्राची की शादी की तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.