एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल की सगाई के बाद वरुण सूद ने किया क्रिप्टिक ट्वीट, फैन बोला- 'बच गए'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपनी सगाई की घोषणा की है। इस बीच उनके एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने एक ट्वीट किया है, जिसे फैंस उनकी प्रतिक्रिया मान रहे हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल की सगाई के बाद वरुण सूद ने किया क्रिप्टिक ट्वीट, फैन बोला- 'बच गए'

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर व एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपनी सगाई की पोस्ट के साथ इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है। एक्ट्रेस ने 5 दिसंबर 2022 को अपने जन्मदिन पर रेस्टोरेंट चलाने वाले अपूर्व पडगांवकर से सगाई की घोषणा करके सभी को हैरान कर दिया। दिव्या पहले वरुण सूद (Varun Sood) के साथ रिलेशनशिप में थीं। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों इस साल की शुरुआत में अलग हो गए थे। अब वरुण सूद ने एक्ट्रेस की सगाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Varun Sood and Divya Agarwal

दरअसल, दिव्या अग्रवाल द्वारा अपनी सगाई की घोषणा करने के तुरंत बाद वरुण सूद ने एक ट्वीट किया, जिसने नेटिजंस का ध्यान खींच लिया। आज यानी 6 दिसंबर 2022 को तड़के वरुण ने एक अजीबोगरीब ट्वीट शेयर किया, जिसमें केवल एक रिलैक्स्ड इमोटिकॉन था। उनके इस ट्वीट को फैंस ने ये मान लिया कि यह पोस्ट अपूर्व के साथ दिव्या की सगाई पर उनकी प्रतिक्रिया है। बस फिर क्या था, फैस ने वरुण की इस पोस्ट को कुछ मिनटों में वायरल कर दिया और इस पर तरह-तरह की बातें लिखने लगे। हालांकि, वरुण ने अभी दिव्या की सगाई पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

varun sood

जहां एक यूजर ने लिखा, "कोई ना भाई।" तो दूसरे ने कमेंट किया, "आप बेहतर के लायक हैं भाई ... आखिरकार आप ओटीटी में जिसका बचाव कर रहे थे, वह आपकी मदद नहीं कर सकी और #शमिता शेट्टी की भविष्यवाणी सच हो गई ... मजबूत रहो भाई।" एक अन्य ने लिखा, "आगे बढ़ो बच्चे।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

varun sood

varun sood

varun sood

varun sood

varun sood

6 दिसंबर 2022 को सोशल मीडिया पर अपूर्व के साथ अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, "क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जिंदगी में और भी चिंगारी आ गई और मुझे इस यात्रा को साझा करने के लिए सही व्यक्ति मिल गया है। उनका #BaiCo हमेशा के लिए वादा है। इस महत्वपूर्ण दिन से मैं रब रक्खा अकेली कभी नहीं चलूंगी।"

Divya Agrawal

Divya Agrawal

Divya Agrawal

इस साल की शुरुआत में दिव्या ने वरुण के साथ अपने अलगाव की घोषणा करते हुए एक लंबा नोट साझा किया था। अलग हुआ कपल चार साल से साथ था। दिव्या के पोस्ट के एक हिस्से में लिखा था, "नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती हूं.. और यह ठीक है.. मैं अपने लिए सांस लेना और जीना चाहती हूं.. कोई बात नहीं! मैं इसके द्वारा औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं जिस तरह से जीना चाहती हूं, उसे जीने के लिए अपना समय लेना चाहती हूं!" दिव्या का पूरा नोट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

varun divya

फिलहाल, वरुण सूद के इस ट्वीट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.