विराट कोहली 13 करोड़ के अलीबाग वाले विला में नहीं चाहते ज्यादा सजावट, यह थी उनकी पसंद

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने अलीबाग विला को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच खबर आई है कि विराट अपने विला की ज्यादा सजावट नहीं चाहते थे। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

विराट कोहली 13 करोड़ के अलीबाग वाले विला में नहीं चाहते ज्यादा सजावट, यह थी उनकी पसंद

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का पावर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इन दिनों वह अलीबाग में शानदार वीकेंड होम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, लव बर्ड्स साल 2020 में अलीबाग के ज़ीराड गांव में फंसे हुए थे। इस दौरान उन्हें अपने वीकेंड होम में काफी समय बिताने को मिला था। आज हम आपको कपल के उस घर के बारे में बताने जा रहे हैं।

virat kohli

कथित तौर पर, कपल का यह विला, जो अवास गांव में स्थित है, उसमें चार बेडरूम, दो कवर कार गैरेज, पाउडर रूम के साथ चार बाथरूम, एक छत, आउटडोर डाइनिंग एरिया, एक निजी पूल, बहुत सारी खुली जगह और स्टाफ क्वार्टर है।

alibagh vila

'इकोनॉमिक टाइम्स' के मुताबिक, उनके अलीबाग वाले घर की कीमत 10.5 करोड़ रुपए से 13 करोड़ रुपए के बीच है। जगह के बारे में बात करते हुए 'आवास वेलनेस' के सीईओ और संस्थापक आदित्य किलाचंद ने 'ईटीपनाचे डिजिटल' को बताया कि विराट घर के लिए आधुनिक और क्लासिक सजावट का मिनिमल कॉम्बिनेशन चाहते थे। उन्होंने कहा कि वह घर में आकर्षक ओवर-द-टॉप सजावट नहीं चाहते थे। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

virat kohli

(बेटी वामिका संग नैनीताल पहुंचे विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें)

इसके अलावा, विराट और अनुष्का ने इस साल की शुरुआत में अलीबाग में आठ एकड़ जमीन भी खरीदी थी, जैसा कि रिपोर्ट्स में दावा किया गया था। कपल ने प्रॉपर्टी के लिए करीब 19.24 करोड़ रुपए के दो अलग-अलग ट्रांजेक्शन किए थे।

virat kohli

हाल ही में, यह भी खबर आई थी कि दोनों सेलेब्स ने मुंबई के जुहू इलाके में 2.76 लाख रुपए प्रति महीने पर एक फ्लैट किराए पर लिया है। कथित तौर पर, विराट ने 1,650 वर्ग फुट के फ्लैट के लिए 7.50 लाख रुपए जमा किए हैं। अक्टूबर 2022 में इसके लिए डील फाइनल हुई थी।

virat kohli

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अनुष्का जल्द ही फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' में दिखाई देंगी, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान और तेज बॉलर झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी। फिलहाल, फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

anushka sharma

वैसे, विराट की घर की डेकोरेशन के बारे में इस विचार पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.