जब पूजा भट्ट और करिश्मा कपूर की हो गई थी लड़ाई, माता-पिता के सेप्रेशन पर भिड़ गईं थी एक्ट्रेस

भले ही आज आलिया भट्ट का करिश्मा कपूर के साथ रिश्ता काफी अच्छा है, लेकिन एक वक्त था जब आलिया की बहन पूजा भट्ट व करिश्मा के बीच झगड़ा हो गया था। तो चलिए आपको इस अनसुने किस्से के बारे में बताते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

जब पूजा भट्ट और करिश्मा कपूर की हो गई थी लड़ाई, माता-पिता के सेप्रेशन पर भिड़ गईं थी एक्ट्रेस

जहां एक तरफ बॉलीवुड जगत का लगभग हर सितारा एक परिवार की तरह रहता है, तो वहीं इन सेलेब्स का एक-दूसरे के साथ झगड़ा भी होता रहता है। आए दिन किसी ना किसी स्टार्स के झगड़े की खबर सामने आती है, लेकिन हम आपको जिस झगड़े के बारे में बताने जा रहे हैं उस लड़ाई के बारे में आपने शायद ही पहले कभी सुना हो। ये झगड़ा है बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के बीच का। तो चलिए आपको इस झगड़े के बारे में हर एक बात बताते हैं।

Alia Bhatt Parties With Ranbir Kapoor And Karisma Kapoor

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की सौतेली बहन पूजा भट्ट और रणबीर कपूर की चचेरी बहन करिश्मा कपूर के बीच लंबे समय तक बात नहीं हई थी, क्योंकि उस समय दोनों के बीच सार्वजनिक रूप से लड़ाई हुई थी। ऐसा कहा जाता है कि जब दोनों अभिनेत्रियां अपने अभिनय करियर के शिखर पर थीं, तब पूजा ने करिश्मा और करीना के माता-पिता, रणधीर कपूर और बबीता कपूर के सेप्रेशन (अलगाव) के बारे में कुछ कमेंट किया था, जो कि करिश्मा को बिलकुल पसंद नहीं आया था। इस बात ने करिश्मा को काफी परेशान कर दिया था और उन्होंने कहा था कि पूजा भट्ट को उनके माता-पिता के बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो 8 मशहूर सितारे, जिनकी प्रेम कहानी का हुआ बड़ा ही दुखद अंत)

'मुझे बिना किसी कारण से 'मिक्सड-अप' किड कहा'- करिश्मा

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा था, 'तुम बताओ मेरी क्या गलती है। ये पूजा भट्ट हैं, जिसने मेरे पैरेंट्स के बारे में बुरा कहा और मैंने भी उसका मुंहतोड़ जवाब दिया क्योंकि उसका कोई अधिकार नहीं है कि वो मेरे पैरेंट्स के बारे में कुछ भी कहे। मनीषा कोइराला ने मुझे बिना किसी कारण से 'मिक्सड-अप' किड कहा और मैंने उसे भी ठीक से सुना दिया।' वैसे, ये सब बीते वक्त की बातों में से एक बात थी, लेकिन आलिया भट्ट अब करीना और करिश्मा के साथ एक खास और प्यारा रिश्ता साझा करती हैं और इन तीनों ही एक्ट्रेस के बीच अब काफी प्यारा देखा जाता है।

11 मई 2020 को हमने करीना और करिश्मा के साथ आलिया भट्ट के बॉन्ड की एक झलक देखी थी, जब फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पांच साल पुराने वोग फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में करीना, करिश्मा, आलिया व मनीष नजर आ रहे हैं। जहां मनीष एक सीढ़ी पर चढ़े हुए हैं, तो वहीं ये तीनों अभिनेत्रियां नीचे खड़े होकर अपनी आदाओं का जादू बिखेर रही हैं। जहां आलिया को एक सीक्वल प्लानिंग गाउन पहने देखा जा सकता था, तो वहीं करीना ने बेल-बूट और बोट नेक सीक्वेंस गाउन पहना था और करिश्मा को गोल्डन स्कर्ट के साथ बस्टियर पहने देखा जा सकता है। इस तस्वीर के साथ, मनीष ने लिखा था, 'सबसे अद्भुत प्रतिभाशाली व पसंदीदा लड़कियों के साथ #throwback' (ये भी पढ़ें: नीना गुप्ता: एक ऐसी एक्ट्रेस जो शादी के पहले बनी मां, 49 साल में हुआ प्यार और रचाई शादी)   

Alia Bhatt Karisma Kapoor Kareena Kapoor

यहां तक ​​कि साल 2018 में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी व एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन पर भी, आलिया भट्ट को उनकी होने वाली ननंद (करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान) के साथ देखा गया था। सोनम के रिसेप्शन पार्टी के एक वीडियो में करीना को कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है, जिसके बाद वो आलिया को अपने पास खींचती है, और फिर वो करिश्मा को भी अपने साथ बुलाते हैं और तीनों ने एक प्यारी तस्वीर साथ में क्लिक कराई थी। यहां भी तीनों की आपस की प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिली थी।

रिलेशनशिप में हैं आलिया-रणवीर

आलिया भट्ट व रणवीर कपूर रिलेशनशिप में हैं, और खबरों की मानें तो साल 2021 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं। अपने रिश्ते के बारे में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था, 'ये एक रिश्ता नहीं है। ये एक दोस्ती है। मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं। ये खूबसूरत है। मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात ये है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी जी रहे हैं। ये ऐसी स्थिति नहीं है जहां आप हमें लगातार एक साथ देखेंगे। ये एक कम्फर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है। नजर ना लगे। वास्तव में रणबीर मेरे शानदार दोस्त हैं।' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 12 सेलेब्स जिन्होंने 40 की उम्र के बाद भी नहीं की है शादी, जानें कौन हैं ये)  

फिलहाल, वो एक समय था जब कपूर परिवार की बेटी व भट्ट परिवार की बेटी के बीच झगड़ा था, लेकिन समय के साथ सब कुछ ठीक हो गया है और इन सबके बीच अब संबंध मधुर है। तो आपको इन दोनों परिवारों के बीच की बॉन्डिंग कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Alia BhattManish MalhotraRanbirsfandom and Karishma
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.