करीना कपूर और रिति​क रोशन का अफेयर था एक ज़माने में? जानें क्या कहना है करीना का इस बात पर

बात करीना कपूर (Kareena Kapoor) की निजी जिंदगी की करें तो शाहिद कपूर से रिलेशनशिप के बाद सैफ अली खान से शादी तक हर सच उनके फैंस के सामने रहा, मगर फिर भी कई ऐसे रहस्य हैं जिस पर से आज तक पर्दा नहीं उठ सका। तो आइए हम आपको उसके बारे में बताते हैं...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करीना कपूर और रिति​क रोशन का अफेयर था एक ज़माने में? जानें क्या कहना है करीना का इस बात पर

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी निजी जिंदगी के बारे में मीडिया से कुछ नहीं छुपातीं। अपने अफेयर से लेकर प्रेग्नेंसी तक करीना कपूर अपनी हर एक बात को मीडिया के सामने गर्व से फ्लॉन्ट करती आई हैं। बात करीना कपूर की निजी जिंदगी की करें तो शाहिद कपूर से रिलेशनशिप के बाद सैफ अली खान से शादी तक करीना कपूर की जिंदगी का हर सच उनके फैंस के सामने रहा, मगर फिर भी कई ऐसे रहस्य हैं जिस पर से आज तक पर्दा नहीं उठ सका। तो आइए हम आपको उसके बारे में बताते हैं...

दरअसल, कुछ सालों पहले बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस करीना कपूर ऑन-स्क्रीन सबसे हॉट कपल में से एक थे। वास्तव में उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने बहुत सारी अटकलें लगाई गईं, जबकि रितिक रोशन उन दिनों इस अपनी (अब पूर्व पत्नी) सुसेन खान से शादी कर रहे थे। (ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान बेटे के जन्म पर ऐसे हॉस्पिटल पहुंचे एक्टर रुसलान मुमताज, सुनाई आपबीती)

जब करीना ने कहा रितिक की टांग खींचना है मुझे पसंद

2002 में सिमी गरेवाल ने अपने शो रेंडीज़वस पर करीना से पूछा कि क्या वह अपने और रितिक के बारे में गॉशिप से परेशान हैं। तो उन्होंने कहा कि जो कुछ भी वे मेरे बारे में कहते हैं वह मुझे परेशान करता है। करीना से यह भी पूछा गया कि क्या उन्होंने रितिक के परिवार के साथ लिंक-अप अफवाहों पर चर्चा की है। तो करीना ने कहा कि नहीं! क्योंकि यह एक मजाक की तरह था। मेरा मतलब है, यह अभी भी एक मजाक है। लेकिन एक बात जो स्पष्ट है कि मैं कभी भी किसी भी तरह से रितिक के साथ अपनी दोस्ती को प्रभावित नहीं होने दूंगी। करीना ने कहा कि वह रितिक की टांग खींचना पसंद करती थी। (ये भी पढ़ें: तलाक के सालों बाद रितिक रोशन के घर रहने आईं उनकी Ex वाइफ सुजैन खान, यहां जानिए आखिर क्यों?)

बता दें कि ज्यादातर लोग करीना के रिलेशनशिप्स को सिर्फ शाहिद से सैफ तक ही देखते हैं। मगर कम लोग ये बात जानते हैं कि कुछ समय के लिए करीना और रितिक भी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। रितिक रोशन के साथ उड़ी थी अफेयर की अफवाहें दोनों की केमिस्ट्री को देखकर काफी समय तक ये गॉसिप चलती रही कि दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए। ये बात थी साल 2001 की है। इसके बाद दोनों यादें, मुझसे दोस्ती करोगे, मैं प्रेम की दीवानी हूं, जैसी फिल्मों में साथ नजर आए।

फिलहाल, अभी सिर्फ इतना ही। अब जान लीजिए देश दुनिया का हाल। कोरोना वायरस का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। आम हो या खास हर किसी में इसका खौफ बना हुआ है। इस खतरनाक वायरस के चलते भारत देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। वहीं कई फिल्मों की शूटिंग और रिलीज तक रोक दी गई है। सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है, लगभग सभी सितारे इन दिनों आइसोलेशन में हैं। सभी सेलिब्रिटी इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फोटोज व वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी एक्टिविटी की जानकारी दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पटौदी के राजकुमार इब्राहिम अली खान ने शेयर की इस खूबसूरत लड़की की तस्वीर,​ लिखा- 'I Miss You')

वहीं देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 700 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: करीना कपूर खान, रिति​क रोशन)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.