जब अनुष्का शर्मा को कारगिल वॉर के बीच फोन करते थे पापा, सुनाने लगती थीं बॉयफ्रेंड्स के किस्से

अपने एक पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पिता संग मजेदार बातचीत को याद किया था। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा था।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

जब अनुष्का शर्मा को कारगिल वॉर के बीच फोन करते थे पापा, सुनाने लगती थीं बॉयफ्रेंड्स के किस्से

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। आज वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से लेकर 'सुई धागा' तक, उन्होंने कई शानदार फिल्में की हैं। जितना वो अपने प्रोफेशनल लाइफ में सक्सेसफुल हैं, उतना ही वो पर्सनल लाइफ में सिक्योर हैं। अपने एक पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने रिटायर आर्मी ऑफिसर पिता अजय कुमार शर्मा को लेकर खास बातें की थीं। आइए आपको बताते हैं।

anushka sharma

पहले ये जान लीजिए कि, अनुष्का शर्मा उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 1 मई 1988 को जन्मी थीं। उनका बचपन असम व कर्नाटक में बीता था। एक्ट्रेस के पिता अजय कुमार शर्मा एक एक्स आर्मी ऑफिसर थे और वो 1982 में कारगिल युद्ध लड़ चुके हैं। अनुष्का अपने पिता से बेहद क्लोज हैं। यही कारण है कि, वो अपने पिता से सब कुछ शेयर करती आई हैं।

anushka sharma

(ये भी पढ़ें- 'खिचड़ी' फेम एक्टर अनंग देसाई के बेटे नचिकेत ने रचाई शादी, अनुपम खेर ने शेयर कीं फोटोज)

साल 2012 में 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने पिता संग हुई पुरानी बातचीत को याद किया था। उन्होंने बताया था कि, जब उनके पिता कारगिल युद्ध से उन्हें कॉल करते थे, तो वो अपने बॉयफ्रेंड्स और स्कूल की बातें करने लगती थीं। 

anushka sharma

अनुष्का शर्मा ने कहा था, ''कारगिल वाला फेज बहुत मुश्किल था। तब मैं बहुत छोटी थी, लेकिन अपनी मां को देखकर डरी रहती थी। वो हमेशा पूरे दिन न्यूज चैनल देखती रहती थीं और अपसेट हो जाती थीं। जब भी मरने वालों की संख्या बताई जाती थी, तब वो और ज्यादा दुखी हो जाती थीं । जब मेरे पिता फोन कॉल किया करते थे, तो वो बहुत ज्यादा नहीं बोल पाते थे और मैं अपने स्कूल, बॉयफ्रेंड्स और बाकी चीजें उन्हें बताती रहती थी, बिना ये अहसास किए कि, वो जंग पर गए हुए हैं।''

anushka sharma

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा पति विराट के लिए बनीं चीयरलीडर, फैंस बोले- 'अपने राजा के लिए मैदान में रानी')

अपने पिता से बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने बताया था कि, वो अपने पिता के बहुत ज्यादा करीब हैं और वो उनसे सभी बातें कर लेती हैं, जो वो किसी और से नहीं कर पाती हैं। साथ ही उन्होंने बताया था कि, ''ये कहने से ज्यादा कि, मैं एक एक्ट्रेस हूं। मुझे ये कहते हुए बहुत गर्व महसूस होता है कि, मैं एक आर्मी ऑफिसर की बेटी हूं।''

anushka

(ये भी पढ़ें- पायल रोहतगी बच्चे पैदा करने पर बोलीं, 'मैं कमाई में व्यस्त थी, काश मैंने एग्स फ्रीज कर लिए होते')

इससे पहले, 25 मार्च 2021 को अनुष्का ने अपने पिता के 60वें जन्मदिन पर उनकी कुछ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। इन फोटोज में उनके पिता के कई लुक देखने को मिल रहे हैं। इसमें अजय कुमार शर्मा की जवानी के दिनों से लेकर सेना के दिनों और अनुष्का की शादी तक का समय शामिल है।

anushka sharma

anushka sharma

anushka sharma

anushka sharma

anushka sharma

anushka sharma

anushka sharma

anushka sharma

anushka sharma

अपने पिता को प्रेरणा बताते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ''1961 के सबसे अनोखे विशेष संस्करण के 60 गौरवशाली वर्ष मना रहे हैं। मेरे पापा ने हमें ईमानदारी, करुणा, स्वीकृति और धार्मिकता की शक्ति सिखाई। हमेशा मन की शांति पर जोर दिया, जो ईमानदार और परेशानी मुक्त होने के बाद आती है। जितना वो जानते हैं, उससे कहीं अधिक तरीकों से उन्होंने मुझे प्रेरित किया! मेरा समर्थन किया, जैसे मैं कभी भी प्रतिशोध नहीं कर पाऊंगी। मुझे वैसे ही प्यार करते थे, जैसे वह कर सकते हैं। लव यू पापा, आपको 60वां जन्मदिन मुबारक हो।''

anushka

फिलहाल, आपको अनुष्का शर्मा और उनके पिता अजय कुमार शर्मा का बॉन्ड कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

 

(Photo Credit- anushkasharma)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.