बेटी सोनाक्षी को फिल्म में देख भावुक हो गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- 'ग्लैमर मां-बाप से दूर न कर दे'

हाल ही में, शो ‘द बिग पिक्चर’ पर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलासा किया है कि, उन्होंने पहली बार अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को फिल्मी पर्दे पर देखकर क्या सोचा था। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बेटी सोनाक्षी को फिल्म में देख भावुक हो गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- 'ग्लैमर मां-बाप से दूर न कर दे'

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमने कई मां-बेटी की जोड़ी देखी है, जो ग्लैमर की दुनिया में धमाल मचाती नजर आती हैं। लेकिन ध्यान रहे, इस इंडस्ट्री में स्टार पिता-बेटी की भी जोड़ी है, जो साथ में बेहद खूबसूरत लगती है और अपने खास बॉन्ड से लोगों को प्रेरित करती है। जी हां, हम बात कर रहे हैं हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और उनकी एक्ट्रेस बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की, जिन्होंने एक बार फिर पर्दे पर एक साथ धमाल मचा दिया है।

Sonakshi Sinha With Father And Mother

दरअसल, अभिनेता रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ में इस वीकेंड पिता-बेटी की शानदार जोड़ी शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी नजर आएंगे। ‘द बिग पिक्चर’ के फिनाले शो में सोनाक्षी और शत्रुघ्न के बीच का भावुक बॉन्ड भी देखने को मिलेगा। इसका एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है, जिसमें तीनों खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- सांवले होने से शत्रुघ्न सिन्हा को नापसंद करती थीं सासू मां, मैरिज प्रपोजल पर कह दी थी इतनी बड़ी बात)

Sonakshi And Shatrughan At Ranveer Singh Show

इस दौरान सोनाक्षी के लिए सबसे शॉकिंग मोमेंट तब होता है, जब वह अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को डांस करती हुई देखती हैं। वह पिता को खुलकर डांस करते देखकर हैरान होकर कहती हैं कि, “रणवीर सिंह को देखकर लोगों को क्या हो जाता है। मैं पहली बार उन्हें (शत्रुघ्न सिन्हा को) इस तरह डांस करते हुए देख रही हूं।” इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा कहते हैं कि, उनमें अभी बहुत जान है।

सामने आए प्रोमो वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा उस बात का भी खुलासा करती हैं, जब उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि, उनका रोल कौन बेहतर कर सकता है, तो अभिनेता ने रणवीर सिंह का नाम लिया था। ये सुनते ही रणवीर, शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छू लेते हैं। इसके बाद वह स्टेज पर ही शत्रुघ्न सिन्हा के किरदार के लिए ऑडिशन करते हैं। वह शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा बोले गए एक डायलॉग को बोलते हैं और सोनाक्षी उन्हें उनका डायलॉग सुनकर उन्हें पास कर देती हैं।

Sonakshi With Ranveer Singh At The Big Picture Show

(ये भी पढ़ें- जब शत्रुघ्न सिन्हा ने अमिताभ बच्चन से अनबन के लिए रेखा को ठहराया था जिम्मेदार! बताया था वाकया)

हालांकि, इस दौरान पिता-बेटी के बीच भावुक पल उस वक्त देखने को मिलता है, जब रणवीर, शत्रुघ्न से पूछते हैं कि, जब उन्होंने अपनी बेटी सोनाक्षी को पहली बार बड़े स्क्रीन पर देखा था, तो क्या महसूस किया था। शत्रुघ्न सिन्हा ने उस मोमेंट को याद करते हुए कहा, “मैं सालों बाद फिल्म ‘दबंग’ (सोनाक्षी की डेब्यू फिल्म) देखने के लिए थिएटर में गया और जैसे ही उन्हें स्क्रीन पर देखा, मैंने कह दिया था कि, ‘स्टार पैदा हो गई है।’ अब कहीं स्टारडम और ग्लैमर उन्हें अपने मां-बाप से दूर न कर दे।” ये देखकर सोनाक्षी भावुक होकर अपने पिता को गले लगा लेती हैं और कहती हैं, “कभी नहीं”। इसके बाद अभिनेता कहते हैं कि, ये उनके लिए बहुत ही फक्र का मोमेंट था।

Sonakshi with father Shatrughan and mother Poonam

(ये भी पढ़ें- शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम संग अपनी शादी में 3 घंटे पहुंचे थे लेट, एक्टर ने बताया किस्सा)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा एक-दूसरे के साथ बेहद प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं। वैसे, आपको उनका बॉन्ड कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.