यामी गौतम के वेडिंग प्लानर ने एक्ट्रेस की शादी के बारे में किया खुलासा! यहां जानें डीटेल

हाल ही में, एक्ट्रेस यामी गौतम के वेडिंग प्लानर गीतेश शर्मा ने एक्ट्रेस की शादी के बारे में कुछ बात की है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

यामी गौतम के वेडिंग प्लानर ने एक्ट्रेस की शादी के बारे में किया खुलासा! यहां जानें डीटेल

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने 4 जून को 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ अचानक गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंधकर सभी को चौंका दिया। उनके वेडिंग प्लानर ने हाल ही में शादी के कुछ डीटेल्स के बारे में बताया है, जो निश्चित रूप से आपको काफी हैरान कर देगा!

yami gautam kaleera ceremony

न्यूज पोर्टल 'मिड-डे' से बात करते हुए वेडिंग प्लानर गीतेश शर्मा ने खुलासा किया कि, यामी के पिता ने उनकी शादी समारोह शुरू होने से एक दिन पहले उनसे संपर्क किया था। उन्होंने कहा कि, 'गौतम अपने परिवार के पुजारी को अनुष्ठान के लिए लाए थे।' गीतेश के अनुसार, यामी और आदित्य अपने सात फेरे प्रकृति की गोद में लेना चाहते थे।

Yami Gautam Wedding Photo

(ये भी पढ़ें: क्रिकेटर एबी डी विलियर्स की वाइफ ने शेयर की 'वामिका' की फोटो, अनुष्का शर्मा को बताया 'प्यारा इंसान')

आगे विस्तार से बताते हुए गीतेश ने कहा कि, ''यामी और आदित्य ग्रैंड वेडिंग नहीं चाहते थे। इसके बजाय, वे चाहते थे कि समारोहों को स्वाभाविक रूप से और पारंपरिक रूप से आयोजित किया जाए, जैसा कि उनके गृहनगर में होता है।'' उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, ''उन्होंने पहली बार एक देवदार के पेड़ के सामने शादी की थी। मंडप को गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजाया गया था, जिसकी सजावट गोल्डन और व्हाइट रंग की थीम पर थी। आंगन में मेहंदी रस्म आयोजित किया गया था। शादी के बाद शाम को परिवार वालों के साथ छोटा सा रिसेप्शन रखा गया।'' 

Yami Gautam Wedding Photo

उन्होंने आगे बताया कि, 'इसके बाद दोपहर का भोजन मंडी धाम पर आधारित पारंपरिक दावत के रूप में हुआ, जो हिमाचल शैली में तैयार एक पारंपरिक दावत है। इसमें पहले ही मीठे में बूंदी परोसी जाती है। मेन कोर्स में सेपू वड़ी (इसमें काले चने की वड़ी को पालक के साथ डीप फ़्राई करते हैं), मीठा और नमकीन कद्दू, माही की दाल (काली दाल), राजमा और कढ़ी परोसे जाते हैं। जब ये आप ख़त्म कर लें तो अन्त में एक लंबे से गिलास में छाछ भी दिया जाता है, जिससे दावत कंप्लीट होती है।'

Yami Gautam Wedding Photo

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस बंगाली दुल्हन ने अपनी शादी के तीन फंक्शन में पहनी साड़ियां, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

रिपोर्ट के मुताबिक, यामी गौतम गुपचुप तरीके से आदित्य धर को पिछले तीन सालों से डेट कर रही थीं। दोनों ने अपने प्यार को इस कदर छुपाकर रखा था कि, उनके रिलेशनशिप को लेकर किसी को शक भी नहीं हुआ। लेकिन 4 जून 2021 को जब यामी गौतम ने आदित्य संग अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की, ये देखकर सभी हैरान रह गए थे। अपनी शादी में यामी गौतम ने लहंगे के बजाय साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने गोल्ड ज्वैलरी के साथ पेयर किया था। अपने दुल्हन लुक में यामी बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं उनके हसबैंड आदित्य धर क्रीम कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम दिख रहे थे।

Yami Gautam Wedding Photo

मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती दिखीं यामी गौतम

शादी के बाद से यामी गौतम लगातार अपनी वेडिंग रस्मों की फोटोज शेयर कर रही हैं। अभी बीते दिन 7 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो, यामी ने सुर्ख लाल कलर की बनारसी साड़ी पहनी है, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन ज्वैलरी कैरी की है। न्यूली वेड यामी इस लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। हालांकि, इसमें सबसे ज्यादा ध्यान उनकी मांग में लगा सिंदूर और मंगलसूत्र ने खींचा था। 

(ये भी पढ़ें: एक्टर अंकित गेरा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, इंटरव्यू में बताई सीक्रेट वेडिंग की वजह)

Yami Gautam Sindoor Look

फिलहाल, यामी गौतम अपनी लाइफलाइन आदित्य के साथ नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी हैं। तो आपको एक्ट्रेस का सीक्रेट वेडिंग प्लान कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- यामी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.