ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम दिव्या भटनागर ने की शादी, बताया- क्यों लिया परिवार के बिना ऐसा फैसला

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गगन (Gagan) से शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका परिवार इस शादी में क्यों शामिल नहीं हुआ।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम दिव्या भटनागर ने की शादी, बताया- क्यों लिया परिवार के बिना ऐसा फैसला

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और उड़ान में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गगन (Gagan) से शादी कर ली है। गगन उर्फ गबरु और दिव्या पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में थे। वहीं, 2015 में दोनों ने सगाई की थी। शादी मुंबई के एक गुरुद्वारे में उनके करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। दोनों ने बेहद ही सिंपल तरीके से शादी की है। दिव्या और गगन की शादी से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। लेकिन, अफसोस दोनों की इस शादी में उनके परिवार वाले शामिल नहीं हुए।

दोनों की शादी से जुड़ी जो तस्वीर सामने आई है उसमें दिव्या शादी के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, बादामी रंग के कुर्ते और गुलाबी रंग की कोटी पहने गगन बेहद ही हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डालें हुए नजर आ रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिव्या खन्ना ने एक खुबसूरत सा कैप्शन भी लिखा हैं। उन्होंने लिखा, हम दोनों एक हुए। (ये भी पढ़ें: सारा-कार्तिक जब आए आमने-सामने तो कर दिया एक-दूसरे को नजरअंदाज, क्या अनन्या पांडे तो नहीं इसकी वजह)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में दिव्या ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ बातों से पर्दा उठाया था। जिसमें उन्होंने इस बात को भी स्वीकारा था कि उनकी शादी में घर का एक भी सदस्य शामिल नही होगा। दिव्या भटनागर ने बातों ही बातों में बताया कि हम बिना किसी ताम-झाम के एक सिंपल शादी करना चाहते थे और इसलिए हमने अपने इस खास दिन पर केवल कुछ ही करीबी दोस्तों को बुलाया। हमने मेहंदी-हल्दी और चूड़ा समारोह सहित सभी रस्मों को दिल खोलकर निभाया। दिव्या और गगन की जिंदगी के इस पल में उनका परिवार शामिल होता हुआ नजर नहीं आया। दरअसल दोनों के परिवार ही इस शादी के लिए राजी नहीं थे। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों अलग-अलग समुदाय से तालुक रखते थे।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस दिव्या ने कहा अपनी शादी के वक्त मैं काफी भावुक हो गई थी, क्योंकि हमारे परिवार में से कोई भी हमारी शादी में शामिल होने नहीं आया था। मैं हमेशा से ही धूमधाम से शादी करने का सपना देखा करती थी, लेकिन हमें सिंपल तरीके से शादी करनी पड़ी। ऐसा इसलिए क्योंकि हमारे परिवार वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे। एक्ट्रेस ने बताया कि जब भी वो और गगन शादी करने के बारे में सोचा करते थे तो कोई न कोई परेशानी सामने आ ही जाती थी। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस की मां उनकी शादी के खिलाफ थी, ऐसे में उन्हें इस शादी के लिए राजी करने पर एक्ट्रेस ने कहा कि हां वो थोड़ी नाराज है पर मुझे पता है कि सब ठीक हो जाएगा। एक पैरेंट्स के लिए उसके बच्चों की खुशी से बढ़कर कोई चीज नहीं होती है। मैंने गगन के साथ अपनी मां के यहां सरप्राइज विजिट करने का सोचा है  और मुझे पूरा विश्वास है कि वो हमें अपना जरूर आशीर्वाद देंगी। मैं इसके लिए बहुत घबराई हुईं हूं और हमारे लिए ये एक इमोशनल पल होने वाला है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि गगन और उन्होंने हर मुश्किल में एक-दूसरे का पूरा-पूरा साथ दिया है। (ये भी पढ़ें: कुमार गौरव की बेटी सिया बनीं दुल्हन, भतीजी की शादी में इस अंदाज में परिवार संग पहुंचे संजय दत्त)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि एक्ट्रेस के पति गगन भी इस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक हिस्सा है। वह प्रोडक्शन हाउस के लिए काम करते हैं और आर्टिस्ट को मैनेज करते हैं। आपको दिव्या और उनके पति गगन की ये तस्वीर कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.