तारा सुतारिया संग रिलेनशिप पर आदर जैन ने खुलकर की बात, इंटरव्यू में रिश्ते पर रखी अपनी राय

एक्टर आदर जैन का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस तारा सुतारिया संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

तारा सुतारिया संग रिलेनशिप पर आदर जैन ने खुलकर की बात, इंटरव्यू में रिश्ते पर रखी अपनी राय

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक एक्टर आदर जैन (Aadar Jain) और हॉट एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) दोनों ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और खास बात ये है कि तारा सुतारिया और आदर जैन ने कभी भी लोगों से अपने रिलेशनशिप को नहीं छुपाया है। हाल ही में, एक्टर का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें आदर जैन ने अपने परिवार और रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने अपने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है।

aadar

पहले आप ये जान लीजिए कि, आदर जैन बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर व करीना कपूर की छोटी बुआ रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं और इस नाते वो रणबीर और करीना के फुफेरे भाई हैं। साल 2017 में फिल्म 'क़ैदी बैंड' में बतौर लीड एक्टर उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धमाल नहीं मचा पाई। इससे पहले वो रणबीर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में बतौर सहायक निर्देशक काम कर चुके हैं। जल्द ही आदर की फिल्म ‘हैलो चार्ली’ (Hello Charlie) में रिलीज होने वाली है, जिसमें वो बतौर एक्टर नजर आएंगे। (ये भी पढ़ें: सनी लियोनी को 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर पति डेनियल ने दिया हीरे का हार, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक)

actor aadar

आइए अब आपको एक्टर के इंटरव्यू के बारे मे बताते हैं। दरअसल, आदर जैन ने ‘जूम’ को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने परिवार और परवरिश के बारे में बात की है। एक्टर ने कहा है कि, ‘मैं किसी और एक्टर के बारे में नहीं जानता हूं। मैं खुद की बात कर सकता हूं। जिस तरह के परिवार से मैं आता हूं और जिस तरह से मेरे माता-पिता ने मेरी परवरिश की है, वह हमेशा सामान्य रहने वाली है। हमेशा सामान्य जीवन जिएं, शांत रहें, चिल करें और ज्यादा चीजों के बारे में बिल्कुल न सोचें। मैं अपने लिए जीता हूं। मैं किसी और के लिए नहीं जीता हूं। साफ शब्दों में कहूं तो, मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि, लोग मेरे बारे में क्या कह रहे हैं।’ इसके आगे एक्टर ने बताया कि, 'मेरे माता-पिता मेरी पसंद जानते हैं और उन्हें पता है कि मैं अपने जीवन में क्या कर रहा हूं।' (ये भी पढ़ें: टोनी कक्कड़ के बर्थडे पर बहन नेहा और जीजू रोहनप्रीत ने ऐसे दी बधाई, देखें सेलिब्रेशन की फोटोज)

adar jain interview

इस इंटरव्यू में आदर जैन ने रिलेशनशिप पर भी अपनी राय रखी है। एक्टर ने बताया है कि, किसी भी रिश्ते को सार्वजनिक किया जाए या नहीं, यह एक इंसान की व्यक्तिगत पसंद है। आदर ने कहा है कि, ‘हर व्यक्ति अलग होता है, इसलिए आप वो काम नहीं कर सकते हैं, जो दूसरे कर सकते हैं। आपकी अपनी निजी पसंद है। अगर वह कुछ छुपाना चाहते हैं, तो उनके अपने व्यक्तिगत कारण भी हैं और अगर वह किसी चीज के बारे मे बात करना चाहते हैं, तो उनकी अपनी पसंद है, लेकिन इस बात का दबाव भी नहीं है कि अगर कुछ लोग ऐसा कर रहे हैं, तो बाकी लोगों को भी ऐसा ही करना होगा।’ (ये भी पढ़ें: माही विज ने बेटी तारा के जन्म की पहली फोटो की शेयर, डिलीवरी को लेकर लिखी ये बात)

tara

आदर जैन और तारा सुतारिया की लवली केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलती है। एक्टर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड की हॉट तस्वीरों पर मजेदार कमेंट करते नजर आते हैं। बीते दिनों, तारा सुतारिया ने सोशल मीडिया पर एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की थी, जिसमें तारा बेहद हॉट लग रही हैं। इस तस्वीर में तारा को ऑफ शॉल्टर एटायर में देखा जा सकता है, जिसमें उन्होंने अपने हेयर को ओपन कर रखा है, जिसमें वो काफी गॉर्जियस लग रही हैं।

tara sutariya

इस फोटो को शेयर करते हुए तारा ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘बुखार।’ इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक और व्हाइट हार्ट इमोजी भी बनाई थी। तारा की इस फोटो पर उनके बॉयफ्रेंड आदर भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए थे। आदर ने तारा के कैप्शन ‘बुखार’ का जवाब देते हुए लिखा था, ‘तुमने दिया है।’ इसके साथ उन्होंने एक ब्लैक हार्ट इमोजी भी बनाई है। अपने लविंग बॉयफ्रेंड आदर के कमेंट का जवाब देते हुए तारा ने आंख मारने वाली और ब्लैक हार्ट इमोजी शेयर की थी।

photo

aadar

tara caption

आदर करना चाहते हैं जल्द शादी!

पिछले साल 'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि, आदर अपनी गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया से शादी करने के लिए तैयार हैं। कपूर खानदान के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया था कि, 'आदर अपनी गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया से शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो जल्द से जल्द शादी करने के लिए कमिटेड हैं।' सूत्र ने आगे कहा था, 'जो भी कारण हो, मुझे नहीं लगता कि रणबीर अभी (आलिया से) शादी करने के लिए तैयार हैं। उनके चचेरे भाई आदर फैमिली मैन हैं। वो जल्द से जल्द तारा से शादी करना चाहते हैं। उनके बड़े भाई अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से शादी कर ली है। आदर की शादी में किसी तरह की कोई बाधा नहीं है।'

aadar jain gf

फिलहाल, आदर जैन और तारा सुतारिया को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। तारा, कपूर परिवार के फैमिली फंक्शन में भी नजर आती हैं। तो एक्टर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते है, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.