आदित्य नारायण ने बेटी त्व्षिा संग शेयर कीं क्यूट तस्वीरें, दो चोटी में क्यूट दिखीं लाडली

बॉलीवुड सिंगर और मशहूर एंकर आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी त्व्षिा संग कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

आदित्य नारायण ने बेटी त्व्षिा संग शेयर कीं क्यूट तस्वीरें, दो चोटी में क्यूट दिखीं लाडली

टीवी जगत के फेमस सिंगर, एक्टर और एंकर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने और अपने परिवार की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी त्व्षिा और अपनी कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं। 

Aditya Narayan

(यह भी पढ़ें : दीया मिर्जा ने मुश्किल प्रेग्रेंसी का किया खुलासा, कहा- '3 महीने तक बेटे को नहीं ले पाई गोद')

पहले तो यह जान लीजिए, सिंगर आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल को 10 सालों तक डेट करने के बाद 1 दिसंबर 2020 में उनसे शादी रचाई थी। इसके बाद 24 फरवरी 2022 को कपल ने अपनी बेटी त्व्षिा नारायण झा का अपनी जिंदगी में स्वागत किया था।  

Aditya Narayan

अब बात करते हैं आदित्य नारायण द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीरों की। 24 अगस्त 2022 को आदित्य ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपनी बेटी त्व्षिा के साथ नज़र आ रहे हैं। बाप-बेटी की यह तस्वीर बेहद प्यारी लग रही है। जहां आदित्य की नन्ही राजकुमारी दो चोटी और येलो आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं, आदित्य भी ब्लैक टी-शर्ट पहने मस्ती भरे अंदाज में नज़र आ रहे हैं।

Aditya Narayan

(यह भी पढ़ें : माही विज और उनकी बेटी हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचीं, फोटो शेयर कर दी जानकारी)

दूसरी तस्वीर की बात करें, तो इसमें आदित्य अपनी बेटी त्व्षिा को प्यार करते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा है, ''6 महीने पहले एक परी आसमान से उतरी। धन्यवाद, हमारी नन्ही राजकुमारी, हमें चुनने के लिए।'' इस कैप्शन में उन्होंने अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल को भी टैग किया है। 

Aditya Narayan

Aditya Narayan

(यह भी पढ़ें : शाहिद कपूर-मीरा राजपूत बेडरूम में इस बात पर करते हैं लड़ाई, एक्टर ने 'KWK7' में किया खुलासा)

इससे पहले, श्वेता ने भी अपने इंस्टा हैंडल से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह फेमस कॉमेडियन भारती सिंह व हर्ष लिंबाचिया के बेटे लक्ष्य और अपनी बेटी त्व्षिा को गोद में लेकर बैठी नज़र आई थीं। इस तस्वीर में दोनों ही बच्चे बेहद क्यूट लग रहे थे। खैर, अब इनकी यह मुलाकात तो होती ही रहेगी, क्योंकि भारती-हर्ष और आदित्य-श्वेता अब पड़ोसी जो बन गए हैं। 

Aditya Narayan

वैसे, आपको आदित्य और उनकी बेटी की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करें और हमारे लिए कोई सुझाव हो, तो जरूर साझा करें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.