बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा पर डिजाइनर्स ने लगाया था धोखा देने का आरोप, आकांक्षा पुरी ने बताई सच्चाई

बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) का हिस्सा रह चुके पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) पर स्टाइलिस्ट का बिल नहीं चुकाने का आरोप लगा है। अब इस पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) ने रिएक्शन दिया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा पर डिजाइनर्स ने लगाया था धोखा देने का आरोप, आकांक्षा पुरी ने बताई सच्चाई

बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) का हिस्सा रह चुके पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) इस समय लगातार सुर्खियां बने हुए हैं। वजह है कि पारस पर कुछ समय पहले ही बिग बॉस 13 के स्टाइलिस्ट ने आरोप लगाया था कि, उन्होंने शो खत्म हो जाने के इतने दिन बाद भी अपना बिल नहीं चुकाया है। जहां डिजाइनर्स का कहना है कि उन्हें तीन महीने की पेमेंट नहीं मिली है। वहीं पारस ने इन आरोपों गलत बताते हुए कहा कि उनकी स्टाइलिस्ट के साथ फ्री में डील हुई थी। पारस छाबड़ा ने यह दावा भी किया था कि, उनका कोई भी बिल बकाया नहीं है।

पारस ने ये भी कहा था कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) ने डिजाइनर्स को बार्टर डील होने के बावजूद दो महीने की पेमेंट की थी। स्पॉट बॉय से की गई बातचीत में पारस ने यह बात साफ कर दी थी कि, वह इन डिजाइर्स को एक फूटी कौड़ी भी नहीं देने वाले हैं। इस दौरान पारस छाबड़ा ने बयान दिया था कि, उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को एक लाख रुपए दिए थे ताकि वह डिजाइनर्स के बिल चुका सके। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने बनाया बेटी संग टाइम स्पेंड करने का प्लान, कोरोना की वजह से बंद हुई है शो की शूटिंग)

जब ये बात आकांक्षा के कानों तक पहुंची तो उनको तो इस बात का यकीन ही नहीं हुआ। इस  पर आकांक्षा ने बिना देरी लगाए पारस छाबड़ा को जमकर लताड़ लगाई है। आकांक्षा पुरी ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए बताया, वैसे तो मुझको इस पारस छाबड़ा की डिजाइनर कॉन्ट्रोवर्सी पर किसी तरह की कोई बात नहीं करनी थी लेकिन अब जब इसमें मेरा नाम आ रहा है तो सही बात बतानी जरुरी हो जाती है। आगे इस बारे में बात करते हुए आकांक्षा पुरी ने बताया, पारस छाबड़ा ने मुझे कभी कोई रकम नहीं दी है। सोचने वाली बात यह है कि, एक लाख रुपए मुझे देने की बजाय वह सीधा डिजाइनर को भी दे सकता था। मैं उसका बिल अपनी जेब से क्यों दूंगी। मेरे पास इतने पैसे कब से आ गए। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर शेयर की खास फोटोज, लिखा ये भावुक मैसेज)

आकांक्षा ने साफ कहा कि पारस ने उन दोनों मासूम डिजाइनर्स को धोखा दिया है। आगे उन्होंने कहा कि मैं पारस को सुझाव दूंगी कि वो ये पैसे मुझे देने से अच्छा दोनों स्टाइलिस्ट को दें। पारस ने आरोप लगाया था कि उनकी डिजाइनर्स ने खराब कपड़े भेजे थे। इस पर आकांक्षा ने कहा- क्या मजाक है। पारस ज्यादातर एपिसोड में उनके डिजाइन कपड़े पहनता था। वो दूसरे घरवालों को भी वो कपड़े पहनने को देता था। आकांक्षा ने बताया कि सब कुछ पारस की मां की मर्जी से होता था। एक्ट्रेस ने कहा- हर फाइनेंशियल मामले में मैंने हमेशा पारस की मां की इजाजत ली है, वो पारस की हर ट्रांजैक्शन के बारे में जानती हैं। (ये भी पढ़ें: अपने पापा की फोटो कापी हैं माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन, बर्थडे पर मम्मी ने शेयर की ये तस्वीर)

आकांक्षा पुरी के इस बयान से साफ है कि, वह पारस छाबड़ा के इस कॉन्ट्रोवर्सी से पल्ला झाड़ रही हैं। गौरतलब ​है कि हाल ही में पारस के प्रवक्ता ने एक ऑफिशियल बयान जारी करते हुए कहा था कि स्टाइलिस्ट के सभी आरोप बेबुनियाद हैं, ये सब सस्ती पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है।

आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.