Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी ने फिर किया माहिरा शर्मा पर वार, कहा- हक है मेरा

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी (Akanksha Puri) ने माहिरा शर्मा के साथ उनके रिश्ते को लेकर एक बार फिर बड़ी बात कही है। पारस का पूरा गेम माहिरा के इर्द-गिर्द घूमता है जो अब आकांशा को समझ नहीं आ रहा है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी ने फिर किया माहिरा शर्मा पर वार, कहा- हक है मेरा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) हमेशा अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में बना रहता है। वैसे बिग बॉस का ऐसा कोई भी सीजन नहीं था, जिसने सुर्खियां ना बटोरी हों, लेकिन सीजन 13 कई वजह से चर्चा में है। बिग बॉस सीजन 13 इस बार अपने लड़ाई-झगड़ों के कारण तो जबरदस्त टीआरपी ला ही रहा हैं बल्कि इस घर के बाहर भी कोई ऐसा हैं जो बीबी हाउस में न रहते हुए भी सुर्खियों में हैं वो है पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) दरअसल आकांशा लगातार पारस को लेकर एक एक बाद एक बयान दे रही हैं। उन्हें पारस और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की केमिस्ट्री कतई रास नहीं आ रही है, जिसकी वजह से आकांशा काफी भड़की हुईं हैं।

आकांशा पुरी का कहना है कि वो बाहर रहकर अपने और पारस के रिलेशनशिप पर फोकस कर रही हैं, लेकिन उनकी नजदीकियां माहिरा शर्मा के साथ दिन पे दिन बढ़ती ही जा रही हैं, जोकि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में एक बार फिर माहिरा और पारस की बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए आकांशा ने ट्विटर के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है। आकांशा ने हाल ही में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को लेकर ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने लिखा कि वो इसको देखने के बाद काफी अपसेट हैं और नाराज होने उनका हक़ है क्योंकि वो पारस कि गर्लफ्रेंड हैं। मगर इसके बाद भी वो पारस को शो के अंत तक सपोर्ट करेंगी। (ये भी पढ़ें: अजय देवगन ने पत्नी काजोल संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस बोले- आप दोनों बिल्कुल नहीं बदले)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आकांशा ने ट्वीट कर कहा कि, पारस बिग बॉस के घर के अंदर किसी लड़की के लिए क्या फील कर रहा है या उसके लिए क्या कर रहा है, इसके बारे में मुझे कुछ नहीं मालूम क्योंकि ये उसके गेम प्लान में नहीं था। मुझे बस इतना पता है कि मैं उससे नाराज हूं और ऐसा करना मेरा हक है। मगर शो के खत्म होने तक मैं उसका साथ दूंगी क्योंकि मैं चाहती हूं कि वो बिग बॉस सीजन 13 जीते। #withorwithoutme, यही नहीं, आकांशा ने पारस को लेकर एक और ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में आकांशा ने एक जैकेट की तस्वीर शेयर की है और उस पर कैप्शन लिखा है कि, पारस तुमने मुझे एक बार फिर तुम पर गर्व करने का मौका दिया है। तुमने अपनी जैकेट असीम रियाज को दे दी, जबकि वो तुमसे कितना रूड बात करता है और अक्सर तुम दोनों में लड़ाई होती है। तुम्हरा दिल बहुत बड़ा है। मालूम हो, भले ही आकांशा घर के बाहर रहती हों, लेकिन वो पारस छाबड़ा के लिए शो जरुर देखती हैं और उनके बारे लगातार ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करती हैं। (ये भी पढ़ें: एक साल की हुईं रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की बेटी समायरा, 'हिटमैन' ने कुछ ऐसे दी बधाई)

आपको बता दें, हाल ही में एक टास्क के दौरान आकांशा पुरी ने बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा के लिए ‘घर का बना खाना’ भेजा था। जब पारस को पता चला कि उनके लिए आकांशा ने टिफिन पैक करके भेजा है और ये खाना आकांशा ने खुद अपने हाथों से बनाया है तो पारस काफी इमोशनल हो गए थे। हालांकि, शो में लगातार पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की बढ़ती नजदीकियों की वजह से आकांशा काफी परेशान हैं, लेकिन वो पूरी तरह से अपने रिलेशनशिप पर फोकस कर रही हैं और लगातार मीडिया को ये बयान दे रही हैं कि वो पारस से नाराज हैं, लेकिन वो उन्हें छोड़कर कही नहीं जा रहीं बल्कि उनके घर से बाहर आने का इंतजार कर रही हैं। दरअसल आकांशा चाहती हैं कि पारस ने जो भी बिग बॉस 13 के घर के अंदर किया, उसके बारे में वो बाहर आकर उनसे क्लियर करें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मालूम हो, कुछ दिनों पहले आकांशा ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, आज भी पारस कई चीजों को लेकर उनके ऊपर ही निर्भर हैं। आकांशा ने ये भी बताया था कि जब उन दोनों की मुलाकात हुई थी, तब पारस के पास जीरो बैलेंस था और उनके दो शो ऑफ-एयर हो चुके थे। आकांशा ने बताया कि मैंने उसे संघर्ष करते हुए देखा है। आकांशा ने ये भी कहा कि पारस जो कुछ भी घर के अंदर कर रहा है, इसके बारे में उन्हें किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है क्योंकि ये कभी भी उसके गेम प्लान में शामिल ही नहीं था। ऐसे में मैं उसके बाहर आने का इंतजार कर रही हूं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम संग कुछ ऐसे मनाया संडे, मैंचिंग आउटफिट में दिखा रोमांटिक अंदाज)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे जिस तरह से आकांशा पुरी पारस छाबड़ा का ख्याल रख रही हैं, उससे तो यही लग रहा है कि वो पारस से बेइंतहा प्यार करती हैं और उनको हर स्थिति में सपोर्ट करती रहेंगी। वैसे आपका इस मामले में क्या कहना हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही साथ हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.