पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा की बढ़ती नजदीकियों ने किया आकांक्षा पुरी को परेशान, कहा- छोड़ दूंगी उसे

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में माहिरा (Mahira Sharma) के साथ अपने इश्क का गुल खिलाते हुए नजर आ रहे हैं और ये बात उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को पसंद नहीं आ रही है। जानिए किस बात से ज्यादा परेशान हैं वो।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा की बढ़ती नजदीकियों ने किया आकांक्षा पुरी को परेशान, कहा- छोड़ दूंगी उसे

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस वक्त पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बने हुए हैं। पारस अपनी प्लेब्वॉय इमेज की झलक बिग बॉस के घर में लगातार चार-पांच दिनों से दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। घर में जहां वो पहले शहनाज से इश्क लड़ाते हुए नजर आए। तो वहीं, अब वो माहिरा शर्मा के साथ अपने दिलों के तार जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्हें ऐसा करता देख उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को काफी मिर्ची लग रही हैं। अपने बॉयफ्रेंड को किसी और का होता देख वो अब पूरी तरह से भड़क चुकी हैं। हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी दिल की बात खुलकर रखी थी। साथ ही साथ ये भी बताया था कि वो कैसे हर परस्थिति में पारस का पूरा साथ आजतक देती हुईं आईं हैं।

पिंकविला की एक खबर के मुताबिक पारस के बारे में बात करते हुए आकांक्षा पुरी ने कहा, मेरी पास एक्स्ट्रा शॉट्स हैं जिसमें वह (पारस) शहनाज़ गिल से बात करते हुए कह रहे हैं कि वो बाहर के अपने रिश्ते यानि मेरे साथ कुछ खराब नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि माहिरा शर्मा के साथ वह सिर्फ गेम खेल रहे हैं और इससे ज्यादा उनके मन में कुछ भी नहीं हैं। मैं पहले दिन से पारस का समर्थन कर रही हूं, मैं ही उनका एक अकेला परिवार हूं। मैंने पारस को केवल शो में अपनी प्लेब्वॉय छवि दिखाने का आइडिया दिया था। क्योंकि लोग उनकी उस चीज को काफी पसंद करते हैं। मैंने ही उनसे कहा था कि उस ट्रैक को घर में चालू रखें और इसी के जरिए दर्शकों को कंफ्यूज करें। हमारे बीच इस बारे में पहले ही बात हो चुकी थी कि चाहे मामला लव स्टोरी से जुड़ा हो या फिर लड़ाई-झगड़े से जो बिकेगा हम उसी के आधार पर अपनी रणनीति तैयार करेंगे। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही आकांक्षा अपनी बात में ये कहती हुईं भी नजर आईं कि पारस और मुझमें से काफी ज्यादा मजबूत और हावी मैं हूं। लेकिन वो एक खालनायक की तरह मेरी छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वो बहुत सारी चीजों के लिए मुझ पर निर्भर है। जीरो बैलेंस और जब उसके दोनों शो ऑफएयर हो गए थे, तब मुझे पता था कि उसने कैसे स्ट्रगल किया था। वो बिल्कुल ही एक अलग नोट पर मुझे छोड़कर गया था लेकिन अब मुझे समझ नहीं आ रहा कि आखिर उसे हो क्या रहा है। अगर ये जो कुछ भी हो रहा है वो सच है तो मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसे इंसान के साथ रहना चाहूंगी। इससे अच्छा मैं अकेले ही ठीक हूं। मैंने पिछले कई सालों से उसकी ऐसी छवि नहीं देखी है। मैं एक पार्टनर के तौर पर ऐसे व्यक्ति के साथ बिल्कुल भी नहीं रह सकती हूं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, पारस और माहिरा की बढ़ती नजदीकियों को लेकर आकांक्षा ने आगे कहा कि अगर कल को कोई मेरे साथ फ्लर्ट करता है और मेरे हाथ पर बाइट देता है, तो (पारस) क्या वो इस चीज को बर्दाश करेंगे। ऐसे में जो कुछ भी घर के अंदर चल रहा है उसे देखकर क्या मैं ठीक रहूंगी? इसके साथ ही आकांक्षा ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें ये बात बहुत बुरी लगी थी कि जब उन्होंने पारस के लिए परफ्यूम और जूते भिजवाए थे और वॉरड्रोब भी पैक किया था। लेकिन, पारस ने खुशी-खुशी सब कुछ माहिरा को दे दिया। इसके साथ ही आकांक्षा ने अपनी बात में ये भी कहा है कि वो पारस को हमेशा एक दोस्त की तरह स्पोर्ट करती रहेगी। यदि वो किसी और को पसंद भी करने लगा है तो वो इतनी मजबूत है कि उसे उनके पास जाने देंगी। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर को शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी-बहू में अंतर, सारा-तैमूर पर दिया ये बड़ा बयान)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

क्या आपको लगता है कि पारस छाबड़ा ये सब कुछ सिर्फ गेम के लिए कर रहा है या फिर उन्हें सच में माहिरा शर्मा से प्यार हो गया है। आप आकांक्षा पुरी की बात से कितने सहमत हैं हमें कमेंट करके जरुर बताइए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।
 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.