आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने शादी के वक्त एक-दूसरे को दिए थे ये वचन, सामने आई फोटो

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) व उनकी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) ने शादी के समय एक-दूसरे को कई वचन दिए थे, जिसकी एक प्यारी तस्वीर सामने आई है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने शादी के वक्त एक-दूसरे को दिए थे ये वचन, सामने आई फोटो

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनका परिवार वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन, साल 2019 में जब मुकेश के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) से होने के बाद से अब तक अक्सर उनकी शादी की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। इसी कड़ी में उनकी एक ऐसी थ्रोबैक तस्वीर सामने आई है, जिसमें कपल शादी के वक्त एक-दूसरे को दिए गए वचन को पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो चलिए देखते हैं फोटो।

दरअसल, हमें सोशल मीडिया पर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की एक थ्रोबैक फोटो मिली, जिसमें कपल ने एक-दूसरे के लिए लिखी हुई अपनी प्रतिज्ञाओं को सबके सामने पढ़ा था। इन वचनों को सुनने के बाद वहां मौजूद मेहमान भावुक हो गए थे। दोनों ने अपने 'हैंड रिटन' लेटर के जरिए एक-दूसरे को कई वचन दिए थे, जिसमें "सुख और दुख में, हम एक-दूसरे का सम्मान करेंगे, बीमारी और स्वस्थ होने पर भी हम एक साथ रहेंगे" जैसे कई संकल्प शामिल थे। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आकाश और श्लोका के हाथ में एक-एक 'हैंड रिटन' लेटर है, जिसे देखकर वो एक-दूसरे के लिए अपने-अपने वचन पढ़ रहे हैं। इस मौके पर ये कपल बेहद ही प्यारा नजर आ रहा है। (ये भी पढ़ें: लाजवाब है श्लोका मेहता का गोटा पट्टी वाला पिंक लहंगा, जरा अंबानी लेडीज से सीखिए ये फैशन टिप्स)

Shloka Mehta And Akash Ambani Reciting The Handwritten Vows On Their Wedding In The Throwback Video

कुछ ऐसी है कपल की लव स्टोरी

आकाश और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च 2019 को बड़ी ही धूमधाम से हुई थी और इस शादी में देश-विदेश के कई बड़े मेहमानों ने शिरकत की थी। ये विवाह भव्य तरीके से संपन्न हुआ था। वहीं, बात अगर कपल की लव लाइफ की करें तो दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं, लेकिन पहले दोनों सिर्फ और सिर्फ अच्छे दोस्त हुआ करते थे। दोनों साथ में धीरुभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते थे। ऐसे में श्लोका और आकाश साथ में ही बड़े हुए। कहा जाता है कि इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को चुपके-चुपके पसंद करने लगे थे। दोनों ने साल 2009 में स्कूल की पढ़ाई पूरी की। जब दोनों ने 12वीं की परीक्षा पास कर ली, तब से दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। बस यहीं से ये तय हुआ कि दोनों एक-दूसरे का हाथ थाम लेंगे। इसके बाद वो वक्त भी आया कि जब दोनों को मुंबई छोड़ एक-दूसरे से जुदा होना पड़ा। 

Akash Ambani and Shloka Mehta

दरअसल, श्लोका आगे की पढ़ाई के लिए प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी चली गई थीं और आकाश भी यूएस की ब्राउन यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन करने चले गए थे। इसके बाद श्लोका ने 'लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस' से लॉ में मास्टर्स की डिग्री हासिल की। अपनी डिग्री पूरी करने के बाद वो भारत लौट आईं और अपने पिता के बिजनेस में उनका साथ देने लगीं। आकाश भी पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने पिता मुकेश अंबानी के साथ बिजनेस संभालने लगे। हालांकि, व्यस्त होने के बाद भी दोनों की फिर से मुलाकातें शुरू हुईं। इसके बाद दोनों ने अपने प्यार को दूसरे मुकाम पर ले जाने का मन बनाया और इसी क्रम में आकाश ने साल 2018 में श्लोका को शादी के लिए प्रपोज किया। जब आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया तो उन्होंने भी हां कर दिया, जिसके बाद दोनों के लिए दोनों परिवारों ने ग्रैंड पार्टी रखी थी। (ये भी पढ़ें: स्कूल के एनुअल फंक्शन में इस अंदाज में पहुंची श्लोका मेहता, पति आकाश अंबानी का हाथ थामे यूं आईं नजर)

Akash Ambani and Shloka Mehta

किसकी बेटी हैं श्लोका मेहता

आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं। श्लोका मेहता के पिता दुनिया की नंबर वन डायमंड कंपनी 'रोजी ब्लू' के मालिक हैं। श्लोका अपने पिता रसेल मेहता की कंपनी में डायरेक्टर हैं। वैसे इस बात की जानकारी बेहद कम लोगों को है कि श्लोका 'कनेक्ट फॉर' नामक एक कंपनी की संस्थापिका भी हैं जिसके जरिए वह एनजीओ को सहयोग करती हैं। (ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की वेडिंग एनिवर्सरी पर वायरल हुईं उनकी शादी की अनदेखी फोटोज, यहां देखिए)

Shloka Mehta

तो आपको कपल की शादी की ये थ्रोबैक फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.