अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट किए ऐसे झुमके, जो नहीं कर पाए करीना कपूर खान को इंप्रेस

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से बेहद प्यार करते हैं और ये बात उन्होंने एक बार फिर साबित कर दी। अक्षय ने ट्विंकल को एक ऐसा चीज गिफ्ट में दी है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट किए ऐसे झुमके, जो नहीं कर पाए करीना कपूर खान को इंप्रेस

दुनिया के हर पति का ये ख्वाब होता है कि वो अपनी पत्नी को दुनिया की हर वो खुशी दे जो वो चाहती है। इस बात का सबसे ज्यादा ख्याल एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) रखते हुए नजर आए। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को एक ऐसा तोहफा दिया है, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है और शायद ही ऐसा तोहफा पहली बार किसी पति ने अपनी पत्नी को दिया हो। यहां तक की बॉलीवुड के कई सितारे भी उस तोहफे की जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल अक्षय कुमार ने ट्विकंल खन्ना को प्याज वाले झुमके गिफ्ट किए हैं। जी हां, प्याज के दाम इस वक्त आसमान छू रहे हैं और ऐसे में ट्विंकल खन्ना ने प्याज वाले झुमके मिलने पर अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्याज वाले झुमकों की एक तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार कितना अनोखा तोहफा उनके लिए लेकर आए हैं। दरअसल, अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज का प्रमोशन करने के लिए 'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे थे। जहां उन्हें एक ऐसी चीज दिखी, जिसे पहले उन्होंने करीना कपूर खान को दिखाया। करीना प्याज वाले झुमके देखकर बिल्कुल भी इंप्रेस नहीं हुईं। बाद में अक्षय कुमार ने ये झुमके अपनी पत्नी ट्विंकल को देना का फैसला किया, क्योंकि उन्हें यकीन था कि उनकी पत्नी को ये तोहफा जरूर पसंद आएगा।(ये भी पढ़ें: किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है अमिताभ बच्चन का बंगला जलसा, तस्वीरें देख बोल उठेंगे- वाह क्या बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल के लिए वो झुमके घर ले आए, जिसे देखकर ट्विंकल खन्ना बेहद ही खुश हो गई। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- मेरे पार्टनर यानि अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म करके वापस आए हैं और उन्होंने कहा वो ये झुमके करीना को दिखा रहे थे, लेकिन मुझे नहीं लगा कि करीना इन्हें देखकर ज्यादा इंप्रेस हुई, लेकिन मुझे पता था कि तुम्हें ये जरूर पसंद आएंगे इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए लेकर आया हूं। ट्विंकल ने आगे भावुक होते हुए अपने पोस्ट में लिखा- कभी-कभार छोटी-छोटी चीजें भी आपका दिल छू लेती हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल से बेहद प्यार करते हैं और उनकी पहली मुलाकात फिल्मफेयर मैग्जीन के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। पहली बार जब अक्षय ने ट्विंकल को देखा था तो वो उनके प्यार में पड़ गए थे। एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार इस बारे में बात करते हुए भी नजर आए। एक्टर ने बताया था कि उनकी पहली मुलाकात जयेश सेठ के फिल्मफेयर शूट के दौरान हुई थी और उस फोटोशूट की तस्वीरें आज भी उनके पास मौजूद हैं। (ये भी पढ़ें: सगाई की अंगूठी से जुड़ा है शादीशुदा जिंदगी का ये राज, आपकी है ऐसी रिंग तो हो जाइए सावधान)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके बाद अक्षय और ट्विंकल खन्ना पहली बार फिर फिल्म 'इंटरनेशल खिलाड़ी' में साथ नजर आए थे। ये फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई थी। ऐसा कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे थे। कॉफी विद करण शो में जब अक्षय और ट्विंकल साथ आए थे, तो अक्षय कुमार ने बताया था कि एक शर्त की वजह से ट्विंकल ने उनसे शादी की थी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अक्षय ने बताया कि ट्विंकल अपनी फिल्म मेला को लेकर काफी उत्साहित थी। उन्हें ये लगता था कि ये फिल्म हिट जाएगी। ट्विंकल ने अक्षय कुमार से कहा था कि यदि मेरी ये फिल्म नहीं चली तो वो उनसे शादी करेगी। वैसे किस्मत का खेल तो देख लीजिए जनाब फिल्म मेला नहीं चल पाई और ट्विंकल खन्ना को शर्त के मुताबिक अक्षय से शादी करनी पड़ी। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने किया नेशनल टीवी पर ये बड़ा खुलासा, अरहान खान को लेकर कही ये बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको अक्षय कुमार द्वारा ट्विंकल खन्ना को दिए प्याज के झुमके कैसे लगे हमें कमेंट करके जरुर बताइएगा। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.