ब्रेकअप के बाद एक्स BF ईशान खट्टर से मिलने पर ऐसी थी अनन्या पांडे की प्रतिक्रिया

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, जब एक्स स्टार कपल अनन्या पांडे और ईशान खट्टर करण जौहर की पार्टी में मिले, तो वे काफी अनकंफर्टेबल हो गए। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ब्रेकअप के बाद एक्स BF ईशान खट्टर से मिलने पर ऐसी थी अनन्या पांडे की प्रतिक्रिया

बी-टाउन में अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का अपने को-स्टार्स के साथ नाम जोड़ा जाता है। हालांकि, कुछ मामले में अफवाहें गलत साबित होती हैं, तो कुछ में सही। ‘खाली पीली’ को-स्टार्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) भी उन स्टार कपल्स में से एक हैं, जिन्होंने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था।

Ananya Panday and Ishaan Khatter

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने फिल्म ‘खाली पीली’ में साथ काम किया है। ये फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई, लेकिन दोनों के बीच नजदीकियां जरूर बढ़ गईं। दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। भले ही उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं किया था, लेकिन उनकी साथ में मौजूदगी से लेकर चुपके से वेकेशन की यात्रा करने तक, उनके रिश्ते को आए दिन हवा मिलती रही। हालांकि, अब वे अलग हो चुके हैं।

(ये भी पढ़ें- अबराम खान का 9वां जन्मदिन: मां गौरी ने शेयर किया क्यूट वीडियो, बाइक पर बैठे दिखे शाहरुख के लाडले)

Ananya Panday and Ishaan Khatter

अनन्या और ईशान का कुछ समय पहले ही ब्रेकअप हुआ था और अब एक हालिया रिपोर्ट से लगता है कि, ब्रेकअप के बाद वे एक-दूसरे से मिलने में सहज नहीं हैं। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, जब अनन्या पांडे और ईशान खट्टर पार्टी में शामिल हुए और उनका आमना-सामना हुआ, तो वे असहज हो गए। अनन्या ने बिना दिलचस्पी के ईशान को ‘हैलो’ कहा और फिर उन्होंने अपनी दिशा बदल ली।

Ananya Panday and Ishaan Khatter

'पिंकविला' के सूत्रों के मुताबिक उनका ब्रेकअप हो गया है। एक सूत्र ने खुलासा किया था कि, “फिल्म 'खाली पीली' के सेट पर दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हुई और इससे एक नए सफर की शुरुआत हुई। हालांकि, 3 साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने आखिरकार अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। यह एक आपसी निर्णय रहा है और चीजें सकारात्मक नोट पर समाप्त हुई हैं। दोनों आगे भी सौहार्दपूर्ण बने रहेंगे।”

Ananya Panday and Ishaan Khatter

सूत्र का कहना था कि, अगर कोई प्रपोजल उनके पास आता है, तो दोनों साथ में एक फिल्म भी कर सकते हैं। सूत्र ने कहा था कि, "दोस्ती के मोर्चे पर उनके लिए यह सब ठीक है, और उन्होंने एक अच्छे नोट पर रास्ते अलग कर लिए हैं। उन्होंने महसूस किया कि, चीजों को देखने का उनका तरीका एक-दूसरे से थोड़ा अलग था और इसलिए ऐसा निर्णय लिया।”

Ananya Panday

(ये भी पढ़ें- अंबानी परिवार ने होने वाली बहू राधिका के लिए आयोजित किया 'भरतनाट्यम', देखें इनविटेशन कार्ड की झलक)

फिलहाल, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.