शादी करने के बारे में सोच रही हैं अर्शी खान, इंटरव्यू में घर बसाने को लेकर कही ये बात

'बिग बॉस 14' की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह जल्द ही घर बसाने का सोच रही हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शादी करने के बारे में सोच रही हैं अर्शी खान, इंटरव्यू में घर बसाने को लेकर कही ये बात

‘बिग बॉस 14’ में अपने बिंदास अंदाज से धमाल मचाने वाली अर्शी खान (Arshi Khan) शो से बाहर हो चुकी हैं। पिछले दिनों, अर्शी खान कम वोट की वजह से शो से बाहर हो गई थीं, लेकिन ‘बिग बॉस’ से बाहर होने के बाद भी अर्शी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जिस वजह से उनके वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। वहीं, अब अर्शी खान ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह कब शादी करने वाली हैं। आइए आपको बताते हैं कि अर्शी खान ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, अर्शी खान ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 में सबसे पहले बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। इस दौरान अर्शी के बेबाक अंदाज को फैंस ने काफी पसंद किया था। इसके बाद उन्होंने ‘बिग बॉस 14’ में बतौर चैलेंजर के रूप में एंट्री ली थी। सीजन 14 में भी अर्शी का वही रूप फैंस को देखने को मिला, जो सीजन 11 में देखा गया था। उन्होंने शो में दोस्ती और दुश्मनी दोनों रिश्तों को काफी शानदार तरीके से निभाया था। इतना ही नहीं, उनके बोलने का अंदाज भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। खुद सलमान खान भी अर्शी खान के बोलने के अंदाज की नकल उतारते थे। ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने कई बार अर्शी खान की नकल उतारी थी। (ये भी पढ़ें: नकुल मेहता और जानकी पारेख ने बताया अपने बेबी का नाम, शेयर किया स्पेशल वीडियो)

आइए अब आपको अर्शी खान के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, अर्शी खान ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और शादी पर खुलकर बात की है। अर्शी खान ने बताया कि शो में अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात नहीं करने का निर्णय उन्होंने खुद लिया था, जो बिल्कुल सही था। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी मुश्किलों को बारे में बात करना पसंद नहीं करती हूं, क्योंकि तब लोग आप पर सहानुभूति दिखाते हैं और मैं इसमें कंफर्टेबल बिल्कुल भी नहीं हूं। कई कंटेस्टेंट्स शो में आकर अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हैं, लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं किया है। मैं जब मुंबई आई थी, तब मेरे लिए यहां अकेले रहना काफी मुश्किल था। मेरे सामने सबसे बड़ी परेशानी अर्थिक स्थिति थी। मुझे हर महीने घर का किराया देना, ऑडिशन पर जाना और रिक्शे का किराया जैसे खर्चे उठाने होते थे। मैंने ऐसे दिन भी देखे हैं, जब मैं किराया देने और रिक्शा के पैसे देने के लिए बचत करती थी।’ (ये भी पढ़ें: हिना खान ने खास अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का बर्थडे, केक खिलाती आईं नजर)  

इसके आगे अर्शी ने कहा कि, ‘मैंने कभी भी अपने माता-पिता के साथ अपनी परेशानियों को शेयर नहीं किया था। मेरे पिता हमेशा मुझसे पूछते थे कि क्या मुझे पैसे की जरूरत है, लेकिन मैंने हमेशा उन्हें मना किया और कहा था कि मैं अच्छा कमा रही हूं। वह भोपाल में रहते हैं और मैं नहीं चाहती थी कि वह मेरी वजह से परेशान हों। अल्लाह ने मुझे एक अच्छा जीवन दिया है और मुझे हर परेशानी से बाहर निकाला है और इसके लिए मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी।’ वहीं, आखिर में अर्शी ने अपनी शादी का जिक्र भी किया है। उन्होंने कहा कि, ‘मैं दो साल में शादी करने और घर बसाने की सोच रही हूं।’ (ये भी पढ़ें: 'वैलेंटाइन डे' पर रोहनप्रीत ने वाइफ नेहा कक्कड़ को दिया सरप्राइज, हाथ पर बनवाया स्पेशल टैटू)

‘बिग बॉस’ में अर्शी खान कई बार अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में रही थीं। उन्होंने कई बार शो में रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला से फ्लर्ट करने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं, एक बार वह शो में राखी सावंत को उनके पति रितेश के नाम पर भी छेड़ती हुई नजर आई थीं। अर्शी ने राखी सावंत से कहा था कि वह उनके पति रितेश से प्यार करना चाहती हैं और उनकी सौतन बनना चाहती हैं। अर्शी की ये बात सुनकर राखी भी बौखला गई थीं, जिसके बाद दोनों मजाक-मस्ती में एक-दूसरे से लड़ती हुई भी नजर आई थीं।  

फिलहाल, अर्शी खान की शादी का उनके फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई उनके लाइफ पार्टनर को देखना चाहता है। तो अर्शी खान के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।    

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.