केएल राहुल सर्जरी कराने के लिए GF अथिया शेट्टी संग जर्मनी हुए रवाना, महीने भर रहेंगे साथ

क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी हाल ही में, एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। राहुल अपनी एक सर्जरी के लिए जर्मनी जा रहे हैं, जहां उनके साथ अथिया भी रहेंगी। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

केएल राहुल सर्जरी कराने के लिए GF अथिया शेट्टी संग जर्मनी हुए रवाना, महीने भर रहेंगे साथ

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपनी फिल्मों से ज्यादा भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को आधिकारिक करने के बाद दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। हाल ही में, दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर जर्मनी के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किया गया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

athiya

बता दें कि, केएल राहुल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले 5 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए कप्तान नियुक्त किया गया था, लेकिन सीरीज शुरू होने से पहले ही ये सलामी बल्लेबाज चोटिल हो गए थे। दरअसल, उन्हें एक टूर्नामेंट के दौरान चोट लग गई थी और आईपीएल 2022 में भी वो इस इंजरी से जूझते हुए दिखाई दिए थे। अब 26 जून 2022 को वो सर्जरी कराने के लिए जर्मनी के लिए रवाना हो गए हैं और इस दौरान उनके साथ अथिया शेट्टी भी दिखाई दीं।

(ये भी पढ़ें- पलक तिवारी 'द आर्चीज' के एक्टर वेदांग रैना को कर रही हैं डेट! मां श्वेता तिवारी ने जताई खुशी)

रिपोर्ट के अनुसार, केएल राहुल अपनी कमर की सर्जरी के लिए एक महीने तक जर्मनी में रहेंगे और कहा जा रहा है कि, अथिया भी महीने भर उनके साथ ही रहेंगी। वैसे, ये पहली बार नहीं है, जब दोनों एक साथ इंटरनेशनल दौरे पर गए हैं, इससे पहले भी वो कई विदेशी यात्रा कर चुके हैं। 

athiya

(ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस पायल रोहतगी शादी की हर रस्म को करना चाहती हैं एंजॉय, बोलीं- 'पहली बार कर रही हूं शादी')

भले ही, अथिया और केएल राहुल अपने रिश्ते को लेकर अभी कुछ नहीं बोल रहे हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि, ये दोनों इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की इन खबरों पर अथिया के पिता और एक्टर सुनील शेट्टी ने 'ई-टाइम्स' के साथ बातचीत में बताया था, “वो मेरी बेटी है, वो कभी तो शादी करेंगी ही। मैं चाहता हूं कि, मेरे बेटे की भी शादी हो जाए, जितनी जल्दी हो उतना अच्छा है। ये उनकी पसंद है। जहां तक ​​केएल राहुल की बात है, तो मैं उनसे प्यार करता हूं और ये उन्हें तय करना है कि, वो क्या करना चाहते हैं, क्योंकि समय बदल गया है। मेरी बेटी और बेटा दोनों ही जिम्मेदार हैं। मैं चाहूंगा कि, वो निर्णय लें। मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।"

athiya

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा और बच्चों संग शेयर की परफेक्ट फैमिली फोटो, क्वालिटी टाइम स्पेंड करते आए नजर)

वैसे, अथिया और राहुल के रिश्ते पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.