हाथों में मेहंदी लगाए कुछ यूं नजर आईं शलभ दांग की दुल्हनिया काम्या पंजाबी, यहां देखिए तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) आने वाली 10 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग (Shalabh Dang) संग शादी करने जा रही हैं। ऐसे में अभिनेत्री अपनी मेहंदी सेरेमनी को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं। जिसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

हाथों में मेहंदी लगाए कुछ यूं नजर आईं शलभ दांग की दुल्हनिया काम्या पंजाबी, यहां देखिए तस्वीरें

जी टीवी के सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन से सिंदूरा बन घर-घर में अपनी जगह बना चुकी टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) आज सफलता के उस शिखर पर हैं जहां उन्हें किसी खास पहचान की जरूरत नहीं हैं। कभी अपने दमदार किरदारों की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहने वाली काम्या की जिंदगी में एक पल ऐसा भी आया था जब उन्होंने अपनी खुशियों के सारे रास्ते को बंद कर दिया था। लेकिन उन्हें क्या पता था कि किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर है जनाब। जी हां, पहली शादी में बुरी तरह टूट चुकी काम्या ने कभी सपने भी सोचा होगा कि जाने-अनजाने में एक दिन उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी। जी हां, काम्या पंजाबी कल यानि 10 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग संग शादी के बंधन में बधंने जा रही हैं। 

वहीं, कुछ दिन पहले काम्या पंजाबी ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो शादी कहां कर रही हैं और इस ख़ास दिन वो क्या पहनने वाली हैं? स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू के दौरान काम्या ने कई बातों से पर्दा उठाया। उन्होंने ये बताया था कि शलभ और उनकी मुलाकात सबसे पहले एक फोन कॉल पर हुई थी। चूंकि शलभ बेस्ड हेल्थकेयर बिज़नेसमैन हैं, इसलिए एक काम की वजह से काम्या ने उनसे बात की थी। इसके बाद 1 फरवरी को शलभ किसी काम से मुंबई आए थे, जिसके कारण हम दोनों की मुलाकात हुई। फिर हम दोनों ने एक-दूसरे से बात करनी शुरू की और हम दोस्त बन गए। कुछ समय तक दोस्त रहने के बाद शलभ ने मुझे शादी के लिए प्रोपोज किया। मैंने अपना समय लिया और फिर उन्हें हां कर दी। (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने बॉयफ्रेंड शलभ दांग संग गुरूद्वारे में की सगाई, शुरू हुईं शादी की रस्में)

अपनी बात को जारी रखते हुए काम्या ने ये भी बताया कि उनकी बेटी और घरवालों को इस शादी से कोई दिक्कत नहीं है। बेशक उनकी सबसे पहली जिम्मेदारी उनकी बेटी है, लेकिन उन्हें अपने लिए भी जीना है। इसलिए वो शलभ के साथ अपनी आगे की जिंदगी बिताना चाहती हैं। इसके अलावा काम्या ने बताया कि शलभ और वो मुंबई के एक गुरूद्वारे में साधारण तरीके से शादी करेंगे। वो अपनी शादी के लिए खास दोस्त और फैशन डिज़ाइनर अनुराधा खुराना द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनने वाली हैं। आपको बताते चलें कि ये काम्या पंजाबी की दूसरी शादी है। उन्होंने साल 2013 में पहले पति बंटी नेगी से तलाक लिया था। उनकी शादी साल 2003 में हुई थी। दोनों को एक प्यारी सी बेटी भी है। 

हल्दी की रस्म के बाद अब काम्या पंजाबी अपने होने दूल्हे राजा के नाम की मेहंदी अपने हाथों में लगवा चुकी हैं। अपनी महेंदी सेरेमनी में एक्ट्रेस गजब की सुन्दर लग रही हैं। पहले सगाई फिर हल्दी और अब महेंदी की तस्वीरें भी सभी के सामने आ गई है। अपनी मेहंदी सेरेमनी में काम्या ने ब्लू कलर का वन साइडेड आउटफिट पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं काम्या के मंगेतर शलभ दांग ने डार्क ग्रे कलर बंद गला कुर्ता पहना हुआ था। काम्या की मेहंदी सेरेमनी में उनके कुछ टीवी सेलेब्स भी पहुंचे हुए थे। जिसमें एफआईआर फेम कविता कौशिक ने भी शिरकत की। उन्होंने कविता के साथ एक डांस परफॉर्मेंस भी दी। इतना ही नहीं टीवी एक्ट्रेस पूजा सिंह भी काम्या की मेहंदी सेरेमनी में काफी एक्साइटेड दिखीं। सबसे पहले तो आप ये तस्वीरें देखिए। 

एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए काम्या पंजाबी ने कहा, हां मैं नए साल यानि 2020 में एक विवाहित महिला बनूंगी (हंसते हुए!)। मैं फरवरी में शलभ से मिली थी। मेरे एक करीबी फ्रैंड ने मुझे कुछ स्वास्थ्य कारणों को लेकर उससे परामर्श करने के लिए कहा था। हमारी बातचीत हुई और डेढ़ महीने में उसने शादी का प्रस्ताव रख दिया। मैंने इसके बारे में सोचने के लिए अपना समय लिया। एक असफल शादी को टूटने के बाद, मैं फिर से किसी बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थी। वास्तव में, मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब मैं शादी के खिलाफ थी। लेकिन शलभ ने मुझे प्यार और फिर से शादी में विश्वास दिलाया। मैं अब एक 16 साल की लड़की की तरह हूं, जो इस समय उसके प्यार में पागल है। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की तरह बेहद खास है उनका बंगला मन्नत, इन अनदेखी तस्वीरों में नजर आएगी उसकी शानदार झलक)

आपको बताते चलें कि काम्या और शलभ की पूर्व-विवाह समारोहों जैसे हल्दी-महेंदी और संगीत का आयोजन 9 फरवरी यानि आज हो चुका है। जबकि दोनों 10 फरवरी को यानि कल शादी के बंधन में बंधेगे। इसके अलावा 11 फरवरी को दोनों एक भव्य पार्टी का आयोजन भी करेंगे जिसमें उनके दोस्त और कुछ परिवार वाले शामिल होंगे। यही नहीं, एक रिसेप्शन दिल्ली में होगा, क्योंकि शलभ दिल्ली बेस्ड हेल्थकेयर बिज़नेस मैन हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि दोनों की शादी की तारीख का सयोंग फरवरी महीने में बना हैं क्योंकि दोनों ने पिछले साल फरवरी में ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वे पहले दोस्त बने और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती एक अटूट रिश्ते में बदल गई। (ये भी पढ़ें: मनमोहिनी फेम अंकित सिवाच ने नुपूर भाटिया से रचाई शादी, 20 साल पहले शुरू हुई थी प्यार की कहानी)

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी काम्या पंजाबी को दुल्हन के जोड़े में देखने के लिए काफी बेताब हैं। हम उन्हें उनकी आने वाली खुशहाल जिंदगी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। वैसे आपको काम्या पंजाबी और शलभ दांग की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके जरूर बताए साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.