बिपाशा बसु की बेटी देवी को सोनम कपूर के बेटे वायु से मिला खूबसूरत तोहफा, एक्ट्रेस ने दिखाई झल​क

हाल ही में, मां बनने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने सोनम कपूर के बेटे वायु से अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर को मिले प्यारे उपहारों की एक झलक साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बिपाशा बसु की बेटी देवी को सोनम कपूर के बेटे वायु से मिला खूबसूरत तोहफा, एक्ट्रेस ने दिखाई झल​क

एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basuऔर उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Groverवर्तमान में अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर यानी पैरंटहुड जर्नी को पूरी तरह से एंजॉय कर रहे हैं। उन्हें 12 नवंबर 2022 को एक सुंदर बच्ची 'देवी बसु सिंह ग्रोवर' का आशीर्वाद मिला था। बिपाशा और करण को अपनी फिल्म 'अलोन' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था। 30 अप्रैल 2016 को शादी के बंधन में बंधने के बाद से दोनों एक साथ खुशहाल जीवन जी रहे हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने बेटे की ओर से बिपाशा की बेटी को एक गिफ्ट भेजा है, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

bipasha

27 नवंबर 2022 को नई-नवेली मां बिपाशा बसु ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक सुंदर गिफ्ट बॉक्स की एक झलक साझा की। स्टोरी साझा करते हुए प्यारी मां ने खुलासा किया कि उनकी बेटी देवी को सोनम कपूर के बेटे वायु कपूर आहूजा से प्यारे खिलौनों से भरी एक टोकरी मिली है। उपहारों के साथ सोनम ने एक हाथ से लिखा हुआ नोट भी दिया है, जिसमें लिखा था, "प्रिय बिप्स और करण..आपकी बच्ची को बधाई। एक बेबी एक आशीर्वाद है और मुझे यकीन है कि ‘देवी’ आपको बहुत ज्यादा प्यार देगी। सोनम,, आनंद और वायु।" इसके ऊपर बिपाशा ने लिखा, "धन्यवाद @sonamkapoor @anandahuja और वायु...देवी को उनके उपहार बहुत पसंद आए।"

sonam kapoor

sonam kapoor

इससे पहले, 25 नवंबर 2022 को बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक जॉइंट पोस्ट में अपनी बेटी देवी के साथ एक क्यूट तस्वीर साझा की थी। अनमोल तस्वीर में बिंदास पिता को अपने नन्हे मुंचकिन को पकड़े हुए देखा जा सकता है, जबकि मां उसे बहुत प्यार से देख रही थीं। तस्वीर के साथ बिपाशा ने कैप्शन में एक दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा था। उन्होंने क्या लिखा था?, यह जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Bipasha

12 नवंबर 2022 को बिपाशा बसु ने अपनी बच्ची की पहली झलक साझा की थी। अपने इंस्टा हैंडल से बिपाशा ने जो फोटो साझा की थी, उसमें नन्ही देवी के पैर उनके पैरेंट्स (करण-बिपाशा) के हाथों पर रखे हुए नजर आ रहे थे। बच्ची को गुलाबी रंग के पजामे में सजाया गया था, और यह बहुत प्यारा था। तस्वीर के ऊपर बिपाशा ने एक नोट लिखा था और अपनी बच्ची का नाम बताया था। उन्होंने लिखा था, "देवी बसु सिंह ग्रोवर। 12.11.2022। हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहां है और वह दिव्य है। बिपाशा और करण।"

bipasha

फिलहाल, हमें सोनम कपूर द्वारा बिपाशा और करण को माता-पिता बनने पर बधाई देने का अंदाज काफी अच्छा लगा। तो आप इस पर क्या कहते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.