देबिना बनर्जी ने शेयर किया दूसरी बेटी के जन्म का वीडियो, पति गुरमीत चौधरी हौसला बढ़ाते आए नजर

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सी-सेक्शन डिलीवरी करवाती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

देबिना बनर्जी ने शेयर किया दूसरी बेटी के जन्म का वीडियो, पति गुरमीत चौधरी हौसला बढ़ाते आए नजर

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। एक्ट्रेस पहले बच्चे के जन्म के तुरंत बाद दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी विवादों में भी रही थीं। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी एक ही साल में दो बच्चों के पैरेंट बन गए हैं। 11 नवंबर 2022 को देबिना ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया था, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। 

debina

बता दें कि देबिना लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। प्रेग्नेंसी फोटोशूट से लेकर बेटी के जन्म के बाद तक, एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपनी खुशियां बांटी हैं। 16 नवंबर 2022 को जब देबिना अपनी छोटी बेटी के साथ घर लौटी थीं, तो उन्होंने इस पल की कुछ खास झलकियां अपने इंस्टा अकाउंट से साझा की थीं। इन तस्वीरों में कपल का घर 'वेलकम बेबी' के गुब्बारों से सजा हुआ था। देबिना द्वारा शेयर की गई तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

debina 3

अब 19 नवंबर 2022 को एक बार देबिना ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी सी-सेक्शन डिलीवरी का एक वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस के लिए बेटी को जन्म देना काफी मुश्किल भरा रहा है। वीडियो में नजर आता है कि गुरमीत चौधरी, देबिना की डिलीवरी से टेंशन में नजर आ रहे हैं। एक तरफ गुरमीत दूसरी बार पैरेंट बनने को लेकर एक्साइटेड हैं, तो दूसरी ओर परेशान भी हैं। पहले तो एक्ट्रेस के सारे चेकअप होते हैं। फिर देबिना को अंदर भेज दिया जाता है। वहीं, वीडियो के एक पार्ट में हॉस्पिटल के अंदर का नजारा भी दिखाया गया है। वीडियो में गुरमीत ने ऑपरेशन रूम के अंदर खड़े होकर फैंस को दिखाया कि देबिना की डिलीवरी कैसे हुई थी। डिलीवरी के दौरान गुरमीत अपनी पत्नी का हौसला बढ़ाते भी दिखाई दे रहे हैं।

 

बता दें कि देबिना और गुरमीत की छोटी बेटी ने 7वें महीने में ही इस दुनिया में कदम रख दिया है। जी हां, 13 नवंबर 2022 को देबिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में देबिना की नवजात बच्ची अस्पताल के कमरे में लेटी हुई नजर आ रही थीं। प्रीमेच्योर बेबी होने के कारण डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही थी। वीडियो को शेयर करते हुए देबिना ने एक नोट लिखा था और खुलासा किया था कि उनकी चमत्कारी बच्ची को दुनिया में आने की जल्दी थी। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

debina

खैर, हम तो अब देबिना की छोटी बेटी की एक झलक देखने के लिए बेताब हैं। फिलहाल, आपको देबिना द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.