गर्दन से आरके टैटू हटाने पर दीपिका पादुकोण ने दिया रिएक्शन, इशारों में कहती दिखीं ये बड़ी बात

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में एक ऐसे सवाल का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के नाम का टैटू उन्होंने कैसे गर्दन पर से हटाया? यहां जानिए क्या रहा उनका जवाब।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

गर्दन से आरके टैटू हटाने पर दीपिका पादुकोण ने दिया रिएक्शन, इशारों में कहती दिखीं ये बड़ी बात

ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं, जिन्हें फैंस हर जगह फॉलो करते हैं। कई बार ऐसा होता है कि फैंस बॉलीवुड स्टार्स की प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ जानने को लेकर एक्साइटेड रहते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ भी होता है।  इस बार दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। मगर वो अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर नहीं बल्कि पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ये तो सबको मालूम है कि दीपिका और रणबीर किसी समय में एक-दूसरे के प्यार में इतने पागल थे कि दोनों की चर्चा दूर-दूर तक होती थी। यही नहीं, दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस भी थे। यही वजह थी कि दीपिका ने आरके टैटू (रणबीर के नाम का टैटू) भी अपनी गर्दन पर बनवाया था।

दीपिका पादुकोण का आरके टैटू परमानेंट था, लेकिन शायद उनका रिश्ता नहीं। यही कारण रहा कि बाद में रणबीर और दीपिका की राहें अलग हो गईं। इसके बाद दीपिका के जीवन में आए रणवीर सिंह। दोनों के बीच नजदीकियां फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के दौरान बढ़ी और फिर दोनों ने 7 साल तक डेटिंग के बाद नवंबर 2018 में शादी कर ली। इन दोनों के रिलेशनशिप और शादी की बातों के बीच रणबीर और दीपिका को सब भूल गए। फैंस को कुछ याद रहा तो वो था दीपिका और रणवीर का रिश्ता। शादी के बाद रणबीर कपूर के नाम का टैटू (आरके) भी दीपिका की गर्दन से गायब हो गया, जिसके बाद एक बार फिर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर चर्चा में आए। (ये भी पढ़ें: न्यू ईयर के मौके पर गर्लफ्रेंड संग कुछ ऐसे प्यार लुटाते नजर आए रिषभ पंत, शेयर की ये शानदार फोटो)

दीपिका को शादी के बाद कई बार स्पॉट किया गया, जब उनकी गर्दन से आरके टैटू गायब था। एक बार फिर दीपिका इसी के साथ सुर्ख़ियों में आईं कि उन्होंने टैटू के साथ आखिर किया क्या? दरअसल दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। दीपिका फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में मायानगरी मुंबई थीं। इस दौरान उन्होंने मल्टीकलर साड़ी और ब्लू कलर का बैकलेस ब्लाउज पहना था। इस ड्रेस के साथ दीपिका ने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था।

बैकलेस ब्लाउज और जूड़े की वजह से पैपराजी और फैंस की नजर उनकी गर्दन पर गई, जहां सब ने नोटिस किया कि उनकी गर्दन पर अब आरके टैटू मौजूद नहीं है। इसका जवाब जानने के लिए आज भी हर कोई उत्सुक है कि आखिर दीपिका ने वो टैटू हटवाया कैसे? इसलिए एक बार फिर इस सवाल का सिलसिला शुरू हुआ। ऐसे में अब दीपिका पादुकोण ने खुद इसका जवाब आखिरकार दे ही दिया। दीपिका ने वेबसाइट कोईमोई.कॉम (Koimoi.com) को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने ये उस टैटू कैसे हटवाया। (ये भी पढ़ें: नेहा पेंडसे की संगीत सेरेमनी में लगा पंजाबी तड़का, देखिए कैसे अपने मंगेतर संग बिखेरा अपना जलवा)

दरअसल दीपिका इंटरव्यू के दौरान फैंस द्वारा उन्हें लेकर गूगल पर सर्च किए सवालों के जवाब दे रही थीं। इसमें से एक सवाल था कि दीपिका पादुकोण ने अपना टैटू कैसे हटाया? इस पर दीपिका काफी समझदारी से जवाब देती हैं और फैंस को सिर्फ आंख मारती हैं। इसके बाद दीपिका से एक और सवाल पूछा जाता है कि क्या वो फिल्म ‘xxx4’ का हिस्सा हैं? इसके जवाब देते हुए दीपिका दर्शकों को फिर से आंख मारती हैं। मालूम हो, दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में दीपिका फिल्म के प्रमोशन में लगी हैं। प्रमोशन के दौरान ही उनसे ये सवाल किया गया था कि उन्होंने अपना टैटू कैसे हटाया, जिसपर दीपिका सिर्फ आंख मारती हैं। (ये भी पढ़ें: रघु राम ने शेयर किया प्रेग्नेंट पत्नी का क्यूट वीडियो, देख फैंस बोले- जुड़वां बच्चों का है इंतजार)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको क्या लगता है कि दीपिका पादुकोण ने अपना आरके टैटू हमेशा के लिए लेजर के जरिए हटा दिया है या फिर वो इसे मेकअप के जरिए छुपाती हैं? आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.