दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान का खेलते हुए वीडियो किया शेयर, खिलौनों में उलझे दिखे लाडले

हाल ही में, अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपने बेटे अव्यान आजाद रेखी का खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी प्यारा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान का खेलते हुए वीडियो किया शेयर, खिलौनों में उलझे दिखे लाडले

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों अपने मातृत्व फेज को बखूबी एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने 14 मई 2021 को पहली बार मातृत्व को अपनाया था और तभी से वह अपने लाडले बेटे की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने बेटे का खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Dia Mirza

पहले ये जान लीजिए कि, दीया मिर्जा ने फरवरी 2021 में दूसरी बार बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी की थी। वैभव रेखी भी पहले से शादीशुदा थे, जिनसे उन्हें एक बेटी समायरा है। दीया और वैभव ने मई 2021 में अपने बच्चे का स्वागत किया, जिसका कपल ने अव्यान आजाद रेखी नाम रखा है। कपल अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहा है।

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की शादी के बाद पहली मकर संक्रांति: ब्लैक साड़ी संग अनाज से बने गहनों में लगीं सुंदर)

Dia Mirza With Family

दीया मिर्जा ने 15 जनवरी 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे अव्यान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खेलते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लू कलर की ड्रेस में नन्हे अव्यान काफी प्यारे लग रहे हैं। हालांकि, इसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए दीया ने कैप्शन में लिखा है, “गिरते हुए तारे को पकड़ो और अपनी जेब में रख लो। हमें @shumeetoys का यह प्ले जिम बहुत पसंद है! यह टिकाऊ प्राकृतिक सामग्री से बना है और बच्चों के लिए सुरक्षित और दुनिया के लिए सुरक्षित है। अव्यान को हाथ से बने और प्राकृतिक रेशों और रंगों से बनाया गया क्रोशियेट बहुत पसंद है।”

Dia Mirza With son Avyaan

(ये भी पढ़ें- मोहित रैना ने पत्नी अदिति शर्मा के साथ रिश्ते में बढ़ाया था पहला कदम, कहा- 'मैंने बातचीत शुरू की')

दीया मिर्जा की शादी को एक महीने बाद पूरे एक साल होने वाले हैं। अपनी शादी की सालगिरह से एक महीने पहले अभिनेत्री ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने पति वैभव का सरनेम ‘रेखी’ अपने नाम के आगे जोड़ लिया है।

Dia Mirza Add Husband's Surname

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद Ex बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने बताई दिल की बात, कहा- 'दर्द हमेशा रहता है')

फिलहाल, अव्यान का ये वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.