नमित दास की लव लाइफ, 5 साल डेटिंग के बाद टीवी एक्टर सुमित व्यास की बहन से की शादी

छोटे पर्दे के फेमस शो 'सुमित संभाल लेगा' के फेम एक्टर नमित दास (Namit Das) को इस सीरियल से अलग पहचान मिली और लोग उन्हें 'सुमित' के नाम से ही जानने लगे। लेकिन शायद आप उनकी लव लाइफ के बारे में नहीं जानते होंगे। तो चलिए बताते हैं इससे जुड़ी कुछ खास बातें।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

नमित दास की लव लाइफ, 5 साल डेटिंग के बाद टीवी एक्टर सुमित व्यास की बहन से की शादी

टीवी व बॉलीवुड एक्टर नमित दास (Namit Das) ने छोटे पर्दे के फेमस शो 'सुमित संभाल लेगा' से अपनी अलग पहचान बनाई और ज्यादातर लोग उन्हें सुमित के नाम से ही जानते हैं। लेकिन बहुत से लोग उनकी लव लाइफ के बारे में नहीं जानते हैं। तो चलिए हम आपको उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई खास बातें बताते हैं।  

कौन हैं नमित दास?

साल 2009 में आई फिल्म 'वेक अप सिड' से प्रसिद्धि पाने वाले नमित बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेता ही नहीं, बल्कि बेहतरीन थिएटर कलाकारों में से एक हैं और मुंबई व दिल्ली में काफी लोकप्रिय हैं। नमित प्रसिद्ध गजल गायक चंदन दास के बेटे हैं। पिता के गुण नमित में भी हैं और वो एक वेल ट्रेंड क्लासिकल सिंगर भी हैं। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या के साथ तलाक की खबर पर अभिषेक बच्चन ने जवाब देकर कर दी थी लोगों की बोलती बंद)

प्यार, टकरार और फिर शादी

नमित ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्रुति व्यास से 15 फरवरी 2015 को शादी रचाई और इससे पहले तक दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया। श्रुति एक थिएटर पर्सनालिटी भी हैं, जो कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं और उन्हें 'OLX Womaniya' विज्ञापन से काफी पॉपुलैरिटी मिली।

Namit Das with wife Shruti Vyas

किसी भी अन्य रिश्ते की तरह इनके रिलेशन में भी उतार-चढ़ाव आए, लेकिन दोनों समय के साथ आगे बढ़ते गए। एक इंटरव्यू में नमित ने बताया था, "10 दिनों में मुझे लगा कि हम एक गंभीर फेस में आ रहे हैं और मैं पीछे हट गया। उन्होंने (श्रुति) कहा कि इसका कोई मतलब नहीं है और वो भी पीछे चली गई। मैं उन्हें इतना दुखी नहीं देख सकता था, इसलिए हम वापस मिल गए।" इस तरह इस कपल की प्रेम कहानी शुरू हुई, जो जल्द ही शादी में बदल गई। उनकी शादी मुंबई में हुई, जहां उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोगों को ही बुलाया गया था। (ये भी पढ़ें: लाजवाब है श्लोका मेहता का गोटा पट्टी वाला पिंक लहंगा, जरा अंबानी लेडीज से सीखिए ये फैशन टिप्स)

Namit Das with wife Shruti Vyas

नमित ने ये भी कहा कि हम दोनों के एक ही इंडस्ट्री से होने के कारण हमें कभी भी किसी भी प्रकार का अहंकार नहीं होता है। हमारे बीच कोई कंपेटिशन नहीं है क्योंकि हम दोनों बहुत ही अलग व्यक्तित्व के हैं।

Namit Das and Shruti Vyas

नमित ने अपने रिश्ते की खूबसूरती को बंया करते हुए कहा था, "हम एक-दूसरे को 8 साल से जानते हैं, 6 साल डेटिंग और 2 साल शादी। हम जानते हैं कि दूसरे लोग कैसी प्रतिक्रिया देते हैं, कैसे वो बात करते हैं, उनकी असुरक्षा, रिश्ते के फायदे और इसी तरह बहुत कुछ। अब हम केवल इस बात को देख रहे हैं कि ये कैसे संभव हो सके।" (ये भी पढ़ें: अनुराग कश्यप की लव स्टोरी: दो को तलाक देकर अपने से 20 साल छोटी इस लड़की को कर रहे हैं डेट)

Namit Das with wife Shruti Vyas

कौन हैं श्रुति व्यास? 

श्रुति व्यास वैसे तो टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है, जिनका काम बोलता है, लेकिन बेहद ही कम लोग ये बात जानते हैं कि वो मशहूर अभिनेता व फेमस वेब सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स' के फेम एक्टर सुमित व्यास उर्फ ​​मिक्की भैया की छोटी बहन हैं।

Namit Das and Shruti Vyas

हम नमित और श्रुति को इस दुनिया की सभी खुशियां मिलने की कामना करते हैं। तो आपको नमित की लव लाइफ के बारे में जानकर कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.