क्या आपने देखी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की नाती डेरियन के साथ खूबसूरत फोटोज

बॉलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी नाना-नानी बन चुके हैं। धर्मेंद्र-हेमा की अपने नाती डेरियन संग कुछ अनदेखी तस्वीरें भी हैं, जिन्हें शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

क्या आपने देखी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की नाती डेरियन के साथ खूबसूरत फोटोज

सभी माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चों की शादी जल्द से जल्द हो जाए, ताकि उन्हें नाती-पोतों के साथ खेलने का सुख प्राप्त हो सके, इस सुख को दुनिया के लाखों-करोड़ों पैरेंट्स ले चुके हैं। अब बॉलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र (Dharmendra) और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) को ही ले लीजिए, ये दोनों भी नाना-नानी बन चुके हैं। धरम जी और हेमा जी अपनी बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल के बच्चों के साथ खूब मस्ती करते हैं।

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने 21 अगस्त 1979 को शादी रचाई थी और साल 1981 में उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल का जन्म हुआ। इसके बाद साल 1985 में हेमा ने बेटी अहाना देओल को जन्म दिया। इसके बाद दोनों बेटियां बड़ी हुईं और फिर उनकी शादी हो गई। दोनों ही अपने परिवार को काफी अच्छे से संभाल रही हैं और इसके साथ ही ईशा की दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम राध्या और मिराया है। तो वहीं अहाना को एक बेटा है, जिसका नाम डेरियन वोहरा है। तीनों बच्चे अपने नाना-नानी के लाडले हैं। वैसे तो, धर्मेंद्र और उनके परिवार के अन्य लोगों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं, लेकिन धर्मेंद्र-हेमा की अपने नाती डेरियन संग तस्वीरें बेहद कम ही देखने को मिलती है। यहां हम आपके लिए लाए है कुछ अनदेखी तस्वीरें, जिन्हें शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा।

हेमा और धरम जी की नाती के साथ कुछ फोटोज़

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी बी-टाउन की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है, और दोनों की फोटोज लोगों को खूब पसंद आती है। यहां एक फोटो है जिसमें धर्मेंद्र जी और हेमा जी अपने नाती डेरियन के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये फोटो किसी समारोह की है और इसमें डेरियन कुर्सी पर बैठे हैं और उनके पास में धर्मेंद्र भी बैठे हैं। हेमा डेरियन को पीछे से संभालने की कोशिश कर रही हैं। हेमा जी और डेरियन ने एक ही कलर के आउटफिट पहने हैं। ये फोटो काफी क्यूट है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

जबकि दूसरी फोटो में हेमा जी अपने क्यूट नाती डेरियन के साथ फोन में बिजी नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि हेमा जी ने फोन पकड़ा हुआ है और वो डेरियन को उसमें कुछ दिखा रही हैं। डेरियन भी बड़े ध्यान से नानी के साथ फोन में कुछ देख रहे हैं। कुछ दिनों पहले अहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर मां हेमा संग बेटे डेरियन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में 'पार्टनर्स इन क्राइम' लिखा था। (ये भी पढ़ें: बड़े होकर तैमूर अली खान भी बनेंगे एक्टर, खुद पिता सैफ अली खान ने बताई वजह)

ईशा और अहाना की फोटोज भी हैं खूबसूरत

आपने डेरियन की तस्वीरें तो देख ली, लेकिन हमारे पास आपके लिए ईशा और अहाना की बचपन की क्यूट तस्वीरें भी हैं। ईशा और अहाना भी बचपन में कम प्यारी नहीं थीं। ईशा और अहाना जुड़वा नहीं हैं, लेकिन दोनों बहनें बिल्कुल जुड़वा जैसी दिखती हैं। धरम पाजी और हेमा के परिवार की एक खूबसूरत तस्वीर में ईशा और अहाना अपने मॉम-डैड को पीछे से गले लगाते हुए बैठी हैं। ये फोटो काफी खूबसूरत है और इसमें धर्मेंद्र और हेमा जी अपनी बेटी ईशा और अहाना के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। (इसे भी पढ़ें: शादी से पहले अमिताभ बच्चन लिखते थे जया बच्चन को 'लव लेटर्स', खुद बिग बी ने शेयर किया किस्सा)

अगर ईशा देओल और अहाना देओल की बॉन्डिंग की बात करें, तो दोनों बहनें एक-दूसरे के काफी क्लोज़ हैं। ईशा और अहाना के बीच उम्र में 4 साल का गैप है और दोनों बहनों से ज्यादा एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड है। 'सिस्टर्स डे' के दिन ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अहाना के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों एक साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा अपने मंगेतर अली फजल संग नए अपार्टमेंट में हुईं शिफ्ट, जानें कैसा है उनका नया आशियाना)

ईशा और अहाना का कुछ ऐसा रहा करियर

अगर ईशा और आहाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो अहाना ने फ़िल्म 'ना तुम जानो ना हम' में काम किया था। इसके साथ ही अहाना एक अच्छी डांसर भी हैं, तो वहीं ईशा देओल ने तमिल और हिंदी फ़िल्मों में काम किया है। ईशा ने फ़िल्म 'कोई मेरे दिल से पूछ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फ़िल्म के लिए एक्ट्रेस को 'बेस्ट फीमेल डेब्यू' का 'फिल्मफेयर अवॉर्ड' भी मिला था। इसके अलावा ईशा देओल ने 'एलओसी कारगिल', 'युवा', 'दम' और 'नो एंट्री' जैसी कई फ़िल्मों में काम किया है। इसके साथ ही ईशा के बारे में ये बात बेहद ही कम लोगों को पता है कि उन्हें फुटबॉल में काफी रुचि थी, और उनका सेलेक्शन 'राष्ट्रीय महिला फुटबॉल टीम' में भी हो गया था।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी फैंस की फेवरिट जोड़ियों में से एक है, और उनके परिवार की तस्वीरें भी लोगों को काफी पसंद आती है। उम्मीद है आपको भी धर्मेंद्र, हेमा और उनके नाती डेरियन की ये अनदेखी तस्वीरें पसंद आई होगी।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.