हिना खान ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की प्यारी तस्वीरें कीं शेयर, 'पापा की परी' केक ने खींचा ध्यान

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके यूनिक बर्थडे केक की झलक देखी जा सकती है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

हिना खान ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की प्यारी तस्वीरें कीं शेयर, 'पापा की परी' केक ने खींचा ध्यान

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को आज भी उनके पॉपुलर किरदार 'अक्षरा' के लिए जाना जाता है। एयर होस्टेस बनने की तमन्ना रखने वाली हिना टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर पहुंचीं और आज 'अक्षरा' के रूप में फेमस हैं। हिना ने 2 अक्टूबर 2022 को अपना 35वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह एक डॉल के साथ नजर आ रही हैं, जो कई मायनों में हिना के लिए खास है।

hina khan

पहले ये जान लीजिए कि हिना खान ने स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, उन्होंने एक्टिंग में आने के बारे में कभी नहीं सोचा था। वह एयर होस्टेस बनना चाहती थीं, लेकिन जॉइनिंग से पहले उन्हें मलेरिया हो गया और वह ट्रेनिंग जॉइन नहीं कर पाईं। इसके बाद उनकी किस्मत उन्हें 'ये रिश्ता...' के सेट पर ले आई और हिना एक्टिंग से ऐसी जुड़ी गईं, मानो वह इसी के लिए बनी थीं। 'ये रिश्ता...' के बाद हिना ने 'खतरों के खिलाड़ी 8' और 'बिग बॉस 11' जैसे रियलिटी शोज से शोहरत हासिल की।

hina khan

3 अक्टूबर 2022 को हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। इन तस्वीरों में हमें हिना के बर्थडे केक की झलक देखने को मिली। हालांकि, एक चीज जिसने हमारा ध्यान खींचा, वह थी हिना के केक पर लगी एक क्यूट एंजल डमी, जिसमें हमें एंजल के पीछे हिना के पापा की फोटो भी देखी जा सकती है। इसके साथ ही केक पर हिना की फॉरेन टूर की झलक देखने को मिलती है, जिसमें वह अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं। हिना ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ''मुझे आज भी यही सबसे ज्यादा पसंद है..आप लोगों की कितनी गहरी सोच है। आपकी वजह से मैंने अपने अभिभावक (पापा) देवदूत को अपने चारों ओर अपनी सुरक्षा करते हुए पाया .. हमेशा की तरह मुझे उम्मीद है कि मैं अपने पापा की मजबूत बेटी बनकर रहूंगी।'' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने #DaddysStrongGirl #HappyBirthdayToMe #आभार भी लिखा है।

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

(ये भी पढ़ें- करीना अपने सोए हुए बेटे जेह को गोद न लेने पर हुईं ट्रोल, यूजर बोला- 'पैसे से प्यार करने वाली')

हिना के इस कैप्शन से लगता है कि उन्हें ये केक उनके किसी फैन ने भेजा है, जो उन्हें काफी पसंद आया और साथ ही उनके पापा की याद भी दिला गया। दरअसल, हिना खान ने 20 अप्रैल 2021 को अपने पिता को हमेशा के लिए खो दिया था। वह अपने पिता के काफी क्लोज थीं। तब से अक्सर वह अपने पिता की याद में इमोशनल नोट्स और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

hina khan

(ये भी पढ़ें- आइरा खान ने वीडियो में फ्लॉन्ट की अपनी सगाई की अंगूठी, खुशी से झूमते दिखे BF नुपुर शिखरे)

9 अगस्त 2022 को हिना ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह अपने पिता की कब्र पर फूल और केक लेकर पहुंची थीं। इसके अलावा उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिन्हें वह केक खिलाती नजर आई थीं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ''जन्मदिन मुबारक हो मेरे सुपर हीरो।''

hina khan

hina khan

hina khan

(ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान का 'रावण' लुक देख भड़के नेटिजंस, तैमूर-औरंगजेब से की तुलना)

फिलहाल, आपको हिना खान की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.