ईशा अंबानी की शादी में घोड़ी पर बैठकर आकाश और अनंत ने किया था जीजू का इंतजार, सामने आईं फोटोज

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज...

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

ईशा अंबानी की शादी में घोड़ी पर बैठकर आकाश और अनंत ने किया था जीजू का इंतजार, सामने आईं फोटोज

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी। रॉयल पूजा सेट्स से लेकर सभी ग्रैंड प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज तक, अंबानी परिवार ने अपनी बेटी की शादी में किसी चीज की कमी नहीं होने दी थी। इस वेडिंग का हिस्सा बी-टाउन सेलेब्स से लेकर कई जानी-मानी हस्तियां बनी थीं। ये शादी ऐसी थी कि आज तक लोग इसे भुला नहीं पाए हैं। तो हम ईशा की रॉयल वेडिंग की ऐसी ही कुछ अनदेखी तस्वीरें आपके सामने लाए हैं, जिससे आपकी इस रॉयल अफेयर से जुड़ी यादें फिर तरोताज़ा हो जाएंगी।

ये तस्वीरें देखने से पहले जान लीजिए कि ईशा अंबानी 12 दिसंबर, 2018 में अपने बचपन के दोस्त आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। ये शादी अंबानी फैमिली के मुंबई स्थित 27 मंजिला घर ‘एंटीलिया’ में हुई थी। इस शादी से जुड़ी सभी फोटोज और वीडियोज सामने आते ही तेजी से वायरल हो गई थीं। यही नहीं, ईशा और आनंद की शादी का ये सेलिब्रेशन करीब 15 दिनों तक चला था। (ये भी पढ़ें: साल 2020 में ईशा अंबानी के वे लुक्स जिसने लोगों को किया आकर्षित, तस्वीरों में देखें लाजवाब सुंदरता)

Isha Ambani and Anand Piramal

अब आपको दिखाते हैं ईशा और आनंद की शादी की अनदेखी तस्वीरें। दरअसल, ये फोटोज ईशा के भाई आकाश और अनंत अंबानी की हैं। फोटोज में ये दोनों अपने जीजू की बारात का इंतजार कर रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अपनी बहन की शादी के दोनों भाई अपना अलग ही जलवा बिखेर रहे हैं। इस दौरान दोनों शाही कपड़ों में घोड़े पर सवार हैं और दोनों ने आंखों पर गॉगल्स लगाए हुए हैं। बेटे आकाश के साथ घोड़ी के पास खड़े मुकेश अंबानी भी क्रीम कलर के कुर्ता-पायजामा में देखे जा सकते हैं। वहीं, ऑरेंज कुर्ता और व्हाइट पायजामा के साथ रेड ओवरकोट पहने अनंत का लुक भी कमाल का है। इन सबके आसपास काफी सिक्योरिटी गार्ड्स भी खड़े नजर आ रहे हैं।

भाईयों के साथ बेहद खूबसूरत रिश्ता शेयर करती हैं ईशा

एक बार ‘वॉग’ को दिए गए अपने इंटरव्यू में ईशा ने कहा था, “आकाश का बहुत बड़ा दिल है। उसने अपनी शादी की तारीख मेरी वजह से चेंज की। उसकी सगाई मेरे और आनंद से पहले श्लोका से हो गई थी, लेकिन उसने कहा कि ‘तुम मेरी वेडिंग डेट्स ले लो, मैं बाद में शादी कर लूंगा’। वो सबसे दयालु इंसानों में से एक है। वो श्लोका की तरह सहानुभूतिपूर्ण, शालीन और सौम्य है।” (ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी के भाईयों के बारे में नहीं जानते होंगे आप, जानें क्या करता है उनका परिवार?)

Isha Ambani Piramal and Akash Ambani

इसी सेम इंटरव्यू में ईशा ने ये भी बताया था कि, “मैं घर में चार लड़कों के साथ एक अकेली लड़की थी। घर में आकाश, अनंत, अनमोल, अंशुल और मैं थे। तो इसलिए, मुझे सर्वाइव करने के लिए थोड़ा शरारती होना पड़ा। अगर मैं कुछ और बनने की कोशिश करती, तो मुझे सभी गेम्स और फन में शामिल नहीं किया जाता। मैं काफी हद तक टॉमबॉय की तरह बड़ी हुई हूं। घर में किसी भी तरह का जेंडर को लेकर मतभेद नहीं था। मुझे ऐसा कभी नहीं कहा गया कि तुम एक लड़की हो तो ऐसा मत करो, वैसा मत करो।”

फिलहाल, ईशा और आनंद की इन अनदेखी फोटोज ने आपको फिर से इस ड्रीम वेडिंग की याद जरूर दिला दी होगी। तो आपको ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.