जूही चावला हुईं हैरान, जब 'देवरानी' मधु शाह ने कपिल के शो में बताया उन्हें कैसे मिला अपना नाम

देवरानी-जेठानी की जोड़ी जूही चावला और मधु शाह हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' पहुंचीं। इस दौरान मधु ने खुलासा किया कि, उन्हें अपना नाम कैसे मिला। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जूही चावला हुईं हैरान, जब 'देवरानी' मधु शाह ने कपिल के शो में बताया उन्हें कैसे मिला अपना नाम

खूबसूरत अभिनेत्री, मधु शाह (Madhoo Shah), जिन्होंने अजय देवगन के साथ फिल्म 'फूल और कांटे' में अपने किरदार से लोगों दिल जीत लिया था, वह रातों-रात सनसनी बन गई थीं। 90 के दशक का कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं होगा, जिसने 'मैंने प्यार तुम्हीं से किया है' गाने का आनंद नहीं लिया होगा। लेकिन मधु को असली पहचान मणिरत्नम की तमिल हिट फिल्म 'रोजा' से मिली थी।

Madhu Shah

हालांकि, फिल्म को रिलीज हुए कई साल हो गए हैं, लेकिन दर्शक अभी तक इस फिल्म में एक्ट्रेस की हंसी को नहीं भूले हैं। फिल्म में मधु के अभिनय ने उन्हें काफी वाहवाही दिलाई थी। हालांकि, अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो, बहुत से लोग नहीं जानते कि, उन्होंने बिजनेसमैन आनंद शाह से शादी की है। आनंद, जूही चावला के पति और बिजनेस टाइकून जय मेहता के चचेरे भाई हैं। ऐसे में जूही और मधु एक-दूसरे की देवरानी-जेठानी हैं।

Madhu Shah

हाल ही में, जूही चावला और मधु ने लोकप्रिय कॉमेडी शो, 'द कपिल शर्मा शो' में भाग लिया। वहां पर, उन्होंने एक-दूसरे की जिंदगी के बारे में काफी बातचीत की। शो में मधु, जिनका वास्तविक नाम 'पद्म मालिनी' है, उन्होंने खुलासा किया कि, उन्हें अपना वर्तमान नाम कैसे मिला? उन्होंने बताया कि, यह दिल्ली के करोल बाग में उनके बड़े होने के दौरान ​का समय था, जब उनकी एक पड़ोसी, उमा दीदी, उन्हें 'मधु' कहती थीं।

Juhi and Madhoo

(ये भी पढ़ें- सनी देओल की वाइफ पूजा और मां प्रकाश कौर क्यों लाइमलाइट से रहती हैं दूर, एक्टर ने बताई थी वजह)

इस बारे में बात करते हुए कि, उनकी पड़ोसी उन्हें मधु क्यों बुलाती थीं? अभिनेत्री ने कहा, ''वह कहती थीं, 'इधर आजा, कितनी मधु जैसी है, कितनी प्यारी है'। वो मधु कहती थीं और सारे लोग मुझे मधु बोलने लगे।'' शो में आगे बढ़ते हुए, उन्होंने यह भी बताया कि, चूंकि हर कोई उनके नए नाम से प्यार करने लगा था, इसलिए मधु के पिता ने आधिकारिक तौर पर उनका नाम बदलकर मधु मालिनी करने के बारे में सोचा और कहा कि, उन्हें मूल रूप से पद्म मालिनी नाम दिया गया था। इस घटना को सुनकर मधु की भाभी जूही चावला ने अफसोस जताते हुए कहा कि, 20 साल तक परिवार में रहने के बाद भी उनको मधु का नाम नहीं पता चला था। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि, ''क्या? हम एक ही परिवार के हैं? 20 साल हो गए, मुझे तो ये आज तक नहीं पता था।''

Madhoo

इससे पहले शो के होस्ट कपिल शर्मा ने देवरानी-जेठानी की जोड़ी पर तंज कसा था, जब जूही ने खुलासा किया था कि, मधु उनकी देवरानी हैं। जूही को चिढ़ाते हुए उन्होंने उनसे कहा था, "आपके पति बड़े हैं, इनके पति से...इस हिसाब से, नहीं तो हीरोइनें तो एक-दूसरे से हमेशा छोटी ही होती हैं।"

Madhoo

(ये भी पढ़ें- 'रोज़ा' फेम मधु शाह और जूही चावला हैं देवरानी-जेठानी, हेमा मालिनी संग भी है गहरा रिश्ता)

खैर, जूही चावला की प्रतिक्रिया से ये तो साफ है कि, वह बहुत प्यारी जेठानी हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.