'ससुराल सिमर का' फेम ज्योत्सना चंदोला बनीं मां, एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी बॉय की एक झलक

टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस ज्योत्सना चंदोला मां बन गई हैं और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'ससुराल सिमर का' फेम ज्योत्सना चंदोला बनीं मां, एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी बॉय की एक झलक

टीवी एक्ट्रेस ज्योत्सना चंदोला (Jyothsna Channdola) सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में अपने निभाए गए किरदार ‘खुशी’ से पॉपुलर हुई थीं। उन्हें अपना जीवन का प्यार टीवी शो ‘हांटेड नाइट्स’ के सेट्स पर टीवी डायरेक्टर नितेश सिंह के रूप में मिला था। इस सीरियल में ज्योत्सना ने लीड रोल निभाया था। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ज्योत्सना और नितेश ने वाराणसी में 25 अप्रैल 2015 को शादी कर ली थी। अब शादी के 5 साल बाद, कपल ने एक बेबी बॉय का अपने घर में वेलकम किया है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने बेटे के संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

jyothsana channdola pregnancy

पहले ये जान लीजिए कि, ज्योत्सना ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज 1 मार्च 2021 को एक तस्वीर शेयर करके अनाउंस की थी। इस फोटो में एक्ट्रेस हसबैंड नितेश के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “हां हम प्रेग्नेंट हैं @its.niteshsingh हम लाइफ की इस नई जर्नी के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। ये नया फेज मुझे ताकत दे रहा है और जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि, मैं आपको फील कर सकती हूं (पापा), हां मेरे पापा मेरे पास आ रहे हैं।”

(ये भी पढ़ें: नीतू कपूर ने फैमिली के साथ आलिया भट्ट को बताया 'अपनी दुनिया', शेयर की स्पेशल फोटो)

jyothsana channdola pregnancy announcement

अब आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का पोस्ट। दरअसल, ज्योत्सना ने 26 जून 2021 को एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। एक्ट्रेस ने अब अपने बेबी बॉय की झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। इस तस्वीर में ज्योत्सना ने अपने बेटे को प्यार से हग करते हुए नजर आ रही हैं।

jyothsana channdola baby

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “जय गुरुजी और हां हमारा जॉनी बेबी। आप सभी को प्यार और आपके आशीर्वाद और गुड विशेज के लिए शुक्रिया, ये एक लड़का है। जॉनिट्स का बेबी (जॉनी)।”

(ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने अपनी शादी के अनदेखे पलों को किया याद, शेयर कीं संगीत से रिसेप्शन तक की झलकियां)

‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ से हुई बातचीत में, ज्योत्सना ने अपनी ख़ुशी जाहिर की और कहा, “मैं सांतवे आसमान पर हूं। ये फीलिंग बयां नहीं की जा सकती। हम दोनों सही हैं। एक और दिलचस्प संयोग ये है कि, मेरे पिता की तरह वो भी जून में पैदा हुआ है।”

jyothsana channdola pregnancy

ज्योत्सना ने इसके आगे अपनी प्रेग्नेंसी का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, “चूंकि जॉनी को मैंने महामारी के दौरान कंसीव किया, तो जाहिर है कि मैं वो रेगुलर चीजें नहीं कर पा रही थी, जो एक प्रेग्नेंट महिला करती है। मुझे एक बेबी शावर होस्ट करना था और मैं चाहती थी कि जब बेबी का जन्म हो, तो मेरी फैमिली आसपास हो, जो कि मौजूदा परिस्थितियों की वजह से मुमकिन नहीं था। कहा जाता है कि, हेल्थ सबसे जरूरी है। मैं मेडिटेशन करके व पॉजिटिव नोट्स और म्यूजिक सुन कर पॉजिटिव रही। मैंने हिप्नोबर्थिंग (डिलीवरी के दौरान महिलाओं में डर दूर कराने की प्रक्रिया) के बारे में भी पढ़ा, जिसने मेरी डिलीवरी के दौरान काफी मदद की।”

(ये भी पढ़ें: अंगिरा धर ने शेयर कीं प्री-वेडिंग फोटोज, सिंपल लुक में कश्मीरी रस्म निभाती दिखीं एक्ट्रेस)

jyothsana channdola pregnancy

ज्योत्सना ने ब्रेन कैंसर के चलते अपने पिता को नवंबर 2020 में खो दिया था। एक्ट्रेस का मानना है कि, उनके पिता उनकी जिंदगी में उनके बच्चे के रूप में लौट आए हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान शांत थी और मुझे लगता है कि, वो मेरे गाइडिंग स्टार थे। मेरे पापा मुझे ताकत दे रहे थे। मुझे एहसास होता है कि, वो हमारी जिंदगी में वापस आ गए हैं।”

jyothsana channdola with father

फ़िलहाल, हम ज्योत्सना को उनके मां बनने की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.