लॉकडाउन में पैसों की मोहताज हो गई थीं कमल हासन की पूर्व पत्नी सारिका, 3 हजार रुपए थी सैलरी

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सुपरस्टार कमल हासन की पूर्व पत्नी सारिका ने उस पल को याद किया है, जब कोरोना महामारी में उन्हें पैसों की तंगी से गुजरना पड़ा था। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

लॉकडाउन में पैसों की मोहताज हो गई थीं कमल हासन की पूर्व पत्नी सारिका, 3 हजार रुपए थी सैलरी

कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन ने अच्छे-अच्छों की कमर तोड़ दी थी। पूरा देश लॉकडाउन की स्थिति से गुजर रहा था, ऐसे में कई लोग अपना पेट पालने के लिए चिंतित थे। इस परिस्थिति से कई फिल्मी सितारे भी गुजरे थे, जिनमें से एक अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) की पूर्व पत्नी सारिका (Sarika) भी शामिल हैं।

Kamal Haasan with ex wife Sarika and daughter

राजपूत वंश के एक महाराष्ट्रीयन परिवार में जन्मी सारिका बहुत छोटी थीं, जब उन्होंने अपने पिता को खो दिया था और वह अपने परिवार की एकमात्र कमाने वाली व्यक्ति थीं। सारिका ने महज 5 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में अपना करियर शुरू कर दिया था। वर्ष 2000 में सारिका ने फिल्म ‘हे राम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉस्ट्यूम डिजाइन का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था और 2005 में अभिनेत्री ने फिल्म ‘परजानिया’ में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का एक और राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

(ये भी पढ़ें- 'केजीएफ' एक्टर यश के पिता अरुण कुमार अभी भी हैं बस चालक, एस एस राजामौली ने किया खुलासा)

Kamal Haasan's ex wife Sarika

सारिका के निजी जीवन की बात करें, तो उन्होंने 1988 में सुपरस्टार कमल हासन के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद उनसे शादी की थी। दोनों ने दो बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन का स्वागत किया था। हालांकि, 16 साल साथ रहने के बाद सारिका और कमल 2004 में अलग हो गए थे।

Kamal Haasan with ex wife Sarika

हाल ही में, ‘News18.com’ संग बातचीत में सारिका ने उस पल को याद किया, जब वह एक साल का ब्रेक बोलकर 5 सालों तक अपने काम से दूर रही थीं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता था कि, मैं एक तरह से अपने जीवन को बर्बाद कर रही थी, जैसे कि आप देखते हैं। आप हर सुबह उठते हैं, (चीजें) नहीं होती हैं, आप सो जाते हैं। इसलिए मैंने सिर्फ एक साल का ब्रेक लेने और कोई काम नहीं करने का फैसला किया। इससे बाहर जाओ और कुछ बिल्कुल अलग करो। मैं एक साल का ब्रेक लेने का सोच रही थी, जो 5 साल का हो गया। इसके बाद मैंने थिएटर में काम किया।”

Kamal Haasan's ex wife Sarika

अपने इंटरव्यू में आगे सारिका ने ये भी बताया कि, कैसे लॉकडाउन में उनकी माली हालत ठीक नहीं थी और थिएटर में काम करने में वह 3 हजार से भी कम की कमाई करती थीं। उन्होंने कहा, “लॉकडाउन हो गया और पैसा खत्म हो गया, तो आप कहां जाते? आप अभिनय में वापस जाते हैं, क्योंकि थिएटर में आपको बस 2000-2700 रुपये मिलते हैं और आप कुछ नहीं कर सकते। यह एक बहुत ही सचेत निर्णय था, लेकिन मैंने सोचा था कि, यह एक साल के लिए होगा लेकिन यह पांच साल हो गया। वे पांच साल महान थे।”

Kamal Haasan's ex wife Sarika

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या शर्मा ने अपने 'खराब रिलेशनशिप' को किया याद, बताया- पति नील भट्ट को क्यों नहीं किया डेट?)

सारिका जब अपने करियर के चरम पर थीं, तभी उन्हें सुपरस्टार कमल हासन संग प्यार हो गया था और उनसे शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपने करियर को छोड़ दिया था और अपने तत्कालीन पति के साथ चेन्नई शिफ्ट हो गई थीं। सारिका ने ‘भेजा फ्राई’, ‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर’, ‘परजानिया’ जैसी कई फिल्मों और ‘युद्ध’ जैसे टीवी शोज में काम किया है।

Kamal Haasan with ex wife Sarika and daughters

(ये भी पढ़ें- जब रवीना टंडन ने मोटापे की आलोचना पर पत्रकार को कहा था- 'ये तो घट जाएगा, आपकी सूरत कैसे बदलेगी')

फिलहाल, सारिका अपने करियर में अच्छा कर रही हैं। जल्द ही वह वेब सीरीज ‘मॉडर्न लव: मुंबई’ में नजर आएंगी। वैसे, आपका उनके इंटरव्यू पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.