पहली मुलाकात वाली ड्रेस पहनकर काम्या पंजाबी ने मनाया पति शलभ डांग का बर्थडे, देखें खास तस्वीरें

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) के पति शलभ डांग ने 27 अक्टूबर 2020 को अपना 44वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर कपल ने कुछ तस्वीरें शेयर की। तो चलिए देखते हैं फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पहली मुलाकात वाली ड्रेस पहनकर काम्या पंजाबी ने मनाया पति शलभ डांग का बर्थडे, देखें खास तस्वीरें

टीवी की दुनिया में काफी नाम कमा चुकी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) के पति शलभ डांग (Shalabh Dang) ने 27 अक्टूबर 2020 को अपना 44वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्हें सेलेब्स से लेकर उनके फैंस तक हर किसी ने बर्थडे विश किया। वहीं, उनकी पत्नी काम्या ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए शलभ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

Kamya Panjabi and Shalabh Dang

दरअसल, काम्या पंजाबी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के जन्मदिन के मौके पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में कपल एक-दूसरे की आंखों में देखता हुआ नजर आ रहा है, और शलभ ने काम्या की कमर पर हाथ रखे हुए हैं। कुल मिलाकर इस तस्वीर में कपल बेहद ही रोमांटिक अंदाज में पोज देता हुआ नजर आ रहा है। (ये भी पढ़ें: 55 लाख का लहंगा पहनकर नेहा कक्कड़ की शादी में पहुंची थीं उर्वशी रौतेला, जानें खासियत)

शलभ को बर्थडे विश करते हुए काम्या ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे दिल, खुश रहो आबाद रहो और मुझसे ऐसे ही प्यार करते रहो। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं मेरे पति शलभ डांग।' इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसे हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

काम्या पंजाबी ने अपने पति शलभ डांग के लिए कई सरप्राइज प्लान किए, और उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इसके लिए शलभ ने काम्या का धन्यवाद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। शेयर कई गई फोटो में दोनों एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं, और दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल साफ देखी जा सकती है। (ये भी पढ़ें: ज़ैद दरबार संग गोवा में एंजॉय कर रही हैं गौहर खान, सामने आई रोमांटिक फोटोज व वीडियो)

Kamya Shalabh Dang

इस तस्वीर के साथ शलभ ने एक नोट लिखते हुए, एक खुलासा किया कि काम्या ने उनके जन्मदिन पर वही ड्रेस पहनी थी, जो उन्होंने उनकी पहली मुलाकात के समय पहनी थी, उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "मुझे मेरे जन्मदिन पर इतना स्पेशल फील कराने के लिए थैंक्यू काम्या पंजाबी और अभी मेरे बर्थडे पर बहुत सारे सरप्राइज और सीक्रेट बाकी हैं। वो कैंडल लाइट डिनर बहुत प्यारा था। तुमने वहीं ड्रेस पहनी थी, जो हमारी पहली मुलाकात पर पहनी थी। दोनों के बीच एकमात्र अंतर ये है कि अब आपने हमारी शादी की रिंग पहनी है। एक बार फिर से आपका धन्यवाद बेबी।'

इससे पहले 23 अक्टूबर 2020 को काम्या पंजाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में काम्या के पति शलभ अपने हाथ में सिंदूर लिए हुए हैं, जिसे वो काम्या की मांग में भरने जा रहे हैं। फोटो में ये कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बेहद ही प्यारा कैप्शन लिखा था। (ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे की मम्मी ने शेयर किया बेटी के बचपन का वीडियो, बेहद क्यूट लग रही हैं एक्ट्रेस)

उन्होंने लिखा था, 'जो ब्लर में हैं मेरी लाइफ का फोकस वही हैं, और उनका बर्थडे आ रहा है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं, मेरे पति तैयार हो जाइए। आपकी बीवी आ रही है। मैं आशा करती हूं कि मैं सरप्राइज को गुप्त रखूं, चूंकि वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। बहुत मुश्किल हो रही है, मैं कैसे शेयर नहीं करती।' इस तस्वीर को फैंस का खूब प्यार मिला था।

ऐसी रही है काम्या की लव लाइफ

काम्या पंजाबी ने हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े शलभ डांग संग 10 फरवरी 2020 को शादी के सात फेरे लिए थे। 40 साल की उम्र में काम्या दोबारा दुल्हन बनी और शलभ की भी ये दूसरी शादी है। काम्या ने शलभ से शादी रचाने से पहले साल 2003 में बंटी नेगी से शादी रचाई थी। हालांकि, साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। काम्या को बंटी नेगी से एक बेटी (आरा) भी है, ​जो अपनी मम्मी के साथ ही रहती है। वहीं शलभ को भी उनकी पहली शादी से एक बेटा है। फिलहाल, ये कपल अब एक-दूसरे के साथ बहुत खुश है।

kamya

फिलहाल, शादी के बाद काम्या के पति शलभ डांग अपना ये पहला बर्थडे मना रहे हैं। हम भी शलभ को उनके इस जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको काम्या पंजाबी व उनके पति द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: काम्या पंजाबी और शलभ डांग)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.