ट्रोलर्स पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'क्या महिलाओं को तलाक के बाद मर जाना चाहिए?'

टीवी सीरियल की पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हाल ही में, अपनी दूसरी शादी और तलाक को लेकर उठे सवालों का जवाब दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

ट्रोलर्स पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'क्या महिलाओं को तलाक के बाद मर जाना चाहिए?'

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने अपने कई किरदारों से लोगों का दिल जीता है। काम्या 'बिग बॉस सीजन 7' में कंटेस्टेट के तौर पर घर में रही थीं।  एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से दूसरी शादी करने और फिर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने को लेकर सुर्खियों में हैं।

kamya punjabi

काम्या पंजाबी ने साल 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी, लेकिन 10 साल बाद दोनों अलग हो गए थे। उनकी पहली शादी से उन्हें एक बेटी 'आरा' है। जब काम्या ने अपनी पहली शादी से बाहर निकलने के सात साल बाद साल 2020 में शलभ डांग से शादी की थी, तो उन्हें अपनी दूसरी शादी के लिए काफी ट्रोल किया गया था।

(ये भी पढ़ें: शादी से पहले अंकिता लोखंडे हुईं घायल, पैर में चोट लगने के बाद डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह)

kamya panjabi

काम्या पंजाबी के एक पोस्ट पर उन्हें फिर से ट्रोल किया गया है, लेकिन इस बार काम्या ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। इंस्टाग्राम पर किसी ने काम्या के तलाक और उनकी दूसरी शादी पर कमेंट किया। काम्या ने ट्विटर पर भी अपनी उस प्रतिक्रिया का एक स्क्रीनशॉट साझा किया है। काम्या ने 8 दिसंबर 2021 इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने महिला सशक्तिकरण पर बात की। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "लड़की हूं लड़ सकती हूं। "इसी पोस्ट पर एक ट्रोलर ने कमेंट करते हुए लिखा, “एक अपनी शादी तो बचा नहीं पाई, तलाक हो गया। फ़िर दूसरी शादी... हद है।"

काम्या पंजाबी ने तुरंत इसका जवाब देते हुए लिखा, “तो? मुझे खुश रहने का या जीने का कोई हक नहीं है? तलाक हो गया, तो औरत को मर जाना चाहिए? तलाक से जिंदगी खत्म हो जाती है औरत की? आप जैसी सोच रखने वालों के खिलाफ आज हर लड़की को अपनी आवाज उठानी पड़ेगी.. और उठा भी रही है, मुझे कमजोर ना समझना..मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं।"

kamya panjabi

(ये भी पढ़ें: उपासना कामिनेनी की बहन पीच कलर की साड़ी में लगीं बेहद सुंदर, भव्य शादी की झलकियां आईं सामने)

एक थ्रोबैक इंटरव्यू में 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बात करते हुए काम्या पंजाबी ने कहा था, "मुझे सोशल मीडिया पर यह कहकर ट्रोल किया जाता है कि, हमारे परिवारों में अलगाव और तलाक नहीं होता है। तलाक एक बहुत ही दर्दनाक शब्द है, भगवान ना करे किसी के साथ ऐसा हो, लेकिन हमारा समाज उस शब्द का दुरुपयोग करता है, अगर कोई तलाकशुदा है या सिंगल पेरेंट है और वो नई जिंदगी शुरू करना चाहता है, तो उसे ट्रोल किया जाएगा और लोग उस इंसान का समर्थन नहीं करते हैं जो जीवन में आगे बढ़ना चाहता है।”

kamya panjabi

काम्या ने 10 फरवरी 2020 को दिल्ली के हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े डॉ. शलभ डांग से शादी रचाई थी। शादी के पहले काम्या और शलभ एक-दूसरे को एक साल से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। शादी के कुछ दिनों बाद शलभ डांग ने अपनी पत्नी काम्या पंजाबी का दिल खोल के शुक्रिया किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "वह हमेशा से एक बच्ची को अपने दूसरे बच्चे के रूप में देखना चाहते थे और काम्या पंजाबी ने मेरे इस सपने को हकीकत में बदल दिया। इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।" वहीं, शलभ को भी अपनी पहली शादी से एक बेटा है, जिसका नाम ईशान है। काम्या और शलभ दोनों अपने बच्चों के साथ बेहद खुश हैं और अपनी फैमली लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

kamya panjabi

(ये भी पढ़ें: 'कुमकुम भाग्य' फेम अंकित मोहन बने पिता, पत्नी रुचि सवर्ण ने बेबी बॉय को दिया जन्म)

फिलहाल, ट्रोलर को काम्या द्वारा दिया गया जवाब हमें बिल्कुल सही लगा। आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.