करीना कपूर ने दिखाया अपने दूसरे बेटे का चेहरा, तैमूर की गोद में दिखे छोटे नवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने मदर्स डे के मौके पर अपने दोनों बेटों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर ने दिखाया अपने दूसरे बेटे का चेहरा, तैमूर की गोद में दिखे छोटे नवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके पति व एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेबी बॉय के पेरेंट्स बने थे। इसके बाद से ही पैपराजी, मीडिया और फैंस कपूर-पटौदी खानदान के प्रिंस की एक झलक पाने को बेहद उतावले हैं। आज यानी 09 मई 2021 को मदर्स डे के मौके पर करीना ने अपने दोनों लाडलों की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके छोटे बेटे का चेहरा भी देखा जा सकता है।

kareena kapoor

पहले तो ये जान लीजिए कि, एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की न्यूज अगस्त 2020 में सुनाई थी और फरवरी 2021 में कपल के घर एक बेबी बॉय ने जन्म लिया था। जब से करीना और सैफ ने अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया है, तभी से फैंस जूनियर खान की एक झलक पाने को बेताब हैं। हालांकि, करीना ने बीते अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर 8 मार्च 2021 को अपने न्यू बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर करके फैंस की विश पूरी की थी। लेकिन इसमें उन्होंने अपने लाडले का चेहरा नहीं दिखाया था। फोटो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती है। हैप्पी वीमेन डे मेरे प्यारों। #InternationalWomensDay।”

(ये भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू कपूर संग शेयर की प्यारी तस्वीर, लिखा 'मेरी आयरन लेडी')

saif

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, 09 मई 2021 यानी मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तैमूर अली खान और अपने छोटे बेटे की एक तस्वीर शेयर की है। ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें तैमूर की गोदी में उनके छोटे भाई लेटे हुए हैं। इस तस्वीर में तैमूर कैमरे की ओर देख रहे हैं, वहीं उनके छोटे नवाब आराम से सो रहे हैं। हालांकि, इस फोटो में एक्ट्रेस के बेबी बॉय का पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन इसमें उनकी नजदीक से झलक देखी जा सकती है।

taimur ali khan and kareena kapoor second son

इस फोटो को शेयर करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा है, “आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है, और ये दोनों मुझे एक बेहतर कल के लिए उम्मीद देते हैं। आप सभी ब्यूटीफुल और मजबूत मांओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं। विश्वास रखें।”

(ये भी पढ़ें: नीलिमा अजीम-पंकज कपूर के तलाक से बेटे शाहिद पर हुआ था असर? एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुलकर की बात)

सैफ अली खान की दोनों बेटों संग तस्वीर 

करीना कपूर खान ने 16 अप्रैल 2021 यानी आज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें सैफ अली खान अपने दोनों बेटों को साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सैफ अली खान अपने लाडले बेटे तैमूर के साथ बैठे हुए हैं और दोनों के सामने पटौदी परिवार के सबसे छोटे सदस्य लेटे हुए हैं। इस दौरान सैफ और तैमूर दोनों ही न्यू बॉर्न बेबी को बड़े प्यार से निहार रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में भी करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था। एक्ट्रेस ने अपने बेबी के चेहरे पर एक इमोजी लगाया हुआ है।

saif

इस तस्वीर के साथ करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरा वीकेंड ऐसा दिखता है... आप लोगों का कैसा बीतता है?’

(ये भी पढ़ें: टीना अंबानी ने मदर्स डे पर अपनी मां और सासू के लिए शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'अलौलिक प्रेम')

फिलहाल, करीना कपूर मौजूदा समय में अपने दोनों बेटों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गयी ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.