BB 13: आरती सिंह के गेम को देख इंप्रेस हुईं भाभी कश्मीरा शाह, सिद्धार्थ शुक्ला का किया शुक्रियादा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जिस तरह से आरती सिंह (Arti Singh) अपना गेम खेलती हुईं नजर आ रही हैं, वो उनकी भाभी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) को काफी पसंद आ रहा है। जानिए साथ ही कश्मीर ने क्यों किया सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का शुक्रियादा।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

BB 13: आरती सिंह के गेम को देख इंप्रेस हुईं भाभी कश्मीरा शाह, सिद्धार्थ शुक्ला का किया शुक्रियादा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आए दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता रहता है। इस बार भी बीबी एलिट कल्ब का मेंबर बनने के लिए घरवालों के बीच जमकर लड़ाई होती हुई देखी गई थी। इस दौरान घर के सभी सदस्यों ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन देने का काम किया। वहीं, एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) ने इस टास्क के दौरान एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो शो को जीतने के लिए अपनी पूरी जी जान तक लगाने को तैयार हैं। दरअसल बीबी एलिट कल्ब के लिए एक्ट्रेस ने हरी मिर्ची खाने के साथ-साथ अपने बालों तक को कटवा दिया था। वहीं, इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने जिस तरह से आरती को नॉमिनेशन से सेव किया वो बात आरती की भाभी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) को काफी पसंद आई है। कश्मीरा ने खुद इस बात की जानकारी अपने पोस्ट के जरिए फैंस को दी है।

दरअसल कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए कैप्शन में आरती सिंह के बिग बॉस में खेल जा रहे गेम की जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं उन्होंने आरती का सपोर्ट करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का धन्यवाद करते हुए कई बातें कही। सेल्फी शेयर करते हुए कश्मीरा शाह ने लिखा- मैंने कल रात के एपिसोड को देखा था और मुझे ये कहना होगा कि जिस तरह से आरती ने अपने बाल काटे और हरी मिर्च खाई मुझे वो बहुत पसंद आया। मुझे मेरी शेरनी पर बहुत गर्व है। (ये भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया बड़ा एलान, साल के अंत तक कर सकती हैं बॉयफ्रेंड संग शादी)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही कश्मीरा शाह ने आगे अपनी बात में कहा,' साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगी कि मुझे वो तरीका बहुत पसंद आया जब सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को बताया कि उसे क्या पसंद नहीं है। शानदार और मैं खुद सिद्धार्थ का हमेशा आरती को सोपर्ट करने के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगी। अब मुझे खुद को सिडआरती पर विश्वास होने लगा है। क्या ये संभव है? 

वहीं, कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा आरती संग बदतमीजी से बात करने पर रिएक्ट किया था। उन्होंने अपनी बातों को दो एंगल से समझने की कोशिश की थी। पहले आरती की भाभी होने के नाते और दूसरी खुद के नजरिए से। आरती की भाभी होने के नाते कहा था कि मैं  सिद्धार्थ की शुक्रगुजार हूं कि उसने आरती को कई मौकों पर बचाया, नॉमिनेट नहीं होने दिया। वो दिल का बच्चा ही है। मोटी बुद्धि है। वो बात दिल में नहीं रखता, फट से बोल देता है। (ये भी पढ़ें: Jawaani Jaaneman: सैफ संग आलिया नहीं सारा अली खान आने वाली थीं नजर, जानिए एन्ड मौके पर क्या हुआ ऐसा)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आगे उन्होंने कहा कि कभी कभार वो बोलने से पहले सोचता नहीं है, गलत बोलता है। वो लड़कियों से बदतमीजी से बात करता है। वो अच्छा नहीं लगता है। जब वो आरती से इस तरीके से बात करता है तो मुझे बिल्कुल पंसद नहीं आता। आरती मेरी फैमिली है। अगर मैं फैमिली वीक में जाती तो मैं सिद्धार्थ को जरूर सुनाती। मैं सिद्धार्थ की फैन हूं तो मुझे लगता है वो इन चीजों को अच्छे से हैंडल कर सकता है। (ये भी पढ़ें: दिल्ली की सर्दी में प्यार बिखेरते नजर आए चारु ओसपा और राजीव सेन, देखिए कपल की रोमांटिक तस्वीरें)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

क्या आपको पता है कि सिद्धार्थ का आरती को सेव करना शहनाज गिल को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। 22 जनवरी को दिखाए गए एपिसोड में शहनाज गिल आरती सिंह से लड़ती हुई भी नजर आती है। इतना ही नहीं शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला भी आपस में भिड़ते हुए देखे गए थे। आप सभी आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह की बातों से कितने सहमत हैं हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.