लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर कृति सेनन ने कहा- 'मां कभी स्वीकार नहीं करेंगी'

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान कृति सेनन ने बताया कि, वो 'लिव-इन रिलेशनशिप' और परफेक्ट मैरिज को लेकर क्या सोचती हैं? आइए आपको इस पर एक्ट्रेस की राय के बारे में बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर कृति सेनन ने कहा- 'मां कभी स्वीकार नहीं करेंगी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। 'राबता', 'लुका-छुपी' और 'मिमी' जैसी फिल्मों में कृति ने जो किरदार निभाए हैं, वो तारीफ के काबिल हैं। इन किरदारों के दम पर कृति ने 'बॉलीवुड' में अपनी जगह पक्की कर ली है।

kriti sanon

हाल ही में, कृति ने एक इंटरव्यू के दौरान 'लिव-इन रिलेशनशिप' और 'परफेक्ट मैरिज' को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं। भारत में आज भी 'लिव इन रिलेशनशिप' को एक अलग नजरिए से देखा जाता है। अगर हम में से किसी के माता-पिता को ये पता चलता कि, आप पारंपरिक विवाह के बजाय लिव-इन रिलेशनशिप में जाएंगे। तो, किसी भी माता-पिता का क्या रिएक्शन होगा? शायद कुछ प्रगतिशिल सोच के माता-पिता इस निर्णय समर्थन कर सकते हैं, ज्यादातर भारतीय माता-पिता इस फैसले पर अपनी हैरानी व्यक्त करेंगे। यहां तक कि, सेलेब्स माता-पिता का भी यही रिएक्शन होगा।

kriti sanon

(ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस कृति सेनन इन खूबियों वाले लड़के को बनाएंगी अपना पार्टनर, इंटरव्यू में किया खुलासा)

एक इंटरव्यू में 'पैनल चर्चा' के दौरान जब अभिनेत्री कृति सेनन से ये सवाल पूछा गया कि, क्या वह लिव-इन रिलेशनशिप का विकल्प चुनेंगी? अभिनेत्री ने जवाब के तौर पर कहा कि, उनकी मां ऐसा कुछ कभी स्वीकार नहीं करेंगी।

kriti sanon

हालांकि, कृति ऐसे ही सब्जेक्ट पर बने फिल्म में काम कर चुकी हैं। साल 2019 में बनी फिल्म 'लुका छुपी' में कृति ने 'रश्मि' का किरदार निभाया था, जो 'विनोद' (कार्तिक आर्यन) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती हैं। मगर, रियल लाइफ की बात करें तो, कृति कभी लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रह सकती। मगर, इस बात पर कृति आगे कहती हैं कि, "अगर वह भविष्य में किसी रिशेनशिप में आती हैं तो, शादी करने से पहले रिश्ते की गंभीरता को जरूर परखना चाहेंगी।"

kriti sanon

(ये भी पढ़ें-  इस दुल्हन ने पहना क्रिस्टल और पर्ल से सजा पेस्टल कलर का लहंगा, दुपट्टे ने खींचा सबका ध्यान)

यह पूछे जाने पर कि, अगर उन्हें कभी ऐसी स्थिति का सामना करना पड़े, जैसा उनके किरदार ने फिल्म 'हम दो हमारे दो' में किया था। जिसमें राजकुमार राव के कैरेक्टर यानी उनके पार्टनर ने उनसे झूठ बोला था, तो वो क्या करेंगी? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, वह हमेशा अच्छा करने में और सच में विश्वास करती हैं। वह मानती हैं, कि अगर वह झूठ नहीं बोल रही है, तो दूसरे व्यक्ति को भी उनसे झूठ नहीं बोलना चाहिए।

kriti sanon

अपनी फिल्म 'मिमी' की सफलता के बाद, कृति आने वाले दिनों में, प्रभास और सैफ अली खान के साथ फिल्म 'आदिपुरुष', टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'गणपथ', वरुण धवन के साथ 'भेड़िया', कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'शहजादा' और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बच्चन पांडे' में दमदार किरदारों में दिखाई देने वाली हैं।

kriti sanon

(ये भी पढ़ें- 10 स्टार किड्स जो हूबहू दिखते हैं अपने पिता की तरह, पिता-पुत्र को साथ देखकर हो जाएंगे हैरान)

फिलहाल, 'लिव इन रिलेशनशिप' और 'परफेक्ट मैरिज' को लेकर कृति सेनन के इस विचार पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही अगर कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.