महीप कपूर ने रणबीर-आलिया, दीपिका-रणवीर, विक्की-कैटरीना को हैप्पी मैरिज के लिए दी ये सलाह

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने बॉलीवुड स्टार्स रणबीर-आलिया, दीपिका-रणवीर और विक्की-कैटरीना को हैप्पी मैरिज के लिए एक सलाह दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

महीप कपूर ने रणबीर-आलिया, दीपिका-रणवीर, विक्की-कैटरीना को हैप्पी मैरिज के लिए दी ये सलाह

बॉलीवुड निर्माता व निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' का नया एपिसोड ऑन एयर हो चुका है। यह एपिसोड बेहद खास रहा, क्योंकि शो में ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ फेम महीप कपूर (Maheep Kapoor) और भावना पांडे पहुंची थीं।

Maheep Kapoor

(ये भी पढ़ें : गौरी खान ने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता')

इन दोनों के साथ शो पर 17 साल बाद किंग खान की पत्नी गौरी खान ने भी वापसी की है। गौरी ने 17 साल पहले ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ शो में हिस्सा लिया था। शो में तीनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए। इस बीच महीप कपूर ने बॉलीवुड स्टार कपल्स रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को हैप्पी मैरिज की सलाह दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है। 

Maheep Kapoor

(ये भी पढ़ें- महीप कपूर ने दिखाई सोनम कपूर के बेटे वायु के कमरे की झलक, मंकी टॉयज से सजा दिखा रूम)

दरअसल, जब करण जौहर ने महीप कपूर से सवाल किया कि आप दीपिका और रणवीर को क्या सलाह देना चाहती हैं? तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ''मैं कौन होती हूं, उन्हें सलाह देने वाली? लेकिन हां, अच्छा सेक्स,अच्छा सेक्स,अच्छा सेक्स और कभी अपनी अलमारी शेयर ना करें।'' 

Maheep Kapoor

इसके बाद करण ने रणबीर और आलिया के लिए भी यही सवाल किया, जिस पर महीप ने कहा, "अच्छा सेक्स, अच्छा सेक्स, अच्छा सेक्स और बेबी ड्यूटी बराबर होनी चाहिए।" इसके बाद महीप ने विक्की-कैटरीना को भी सलाह देते हुए कहा, "अच्छा सेक्स, अच्छा सेक्स, अच्छा सेक्स और विक्की को कैटरीना मिल गई है, इसलिए मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है।"

Maheep Kapoor

(ये भी पढ़ें- करण के शो पर गौरी खान का बड़ा खुलासा, कहा- 'शाहरुख खान की पत्नी होने के कारण लोग काम नहीं देते')

वहीं, शो में गौरी भी अपनी बेटी सुहाना को डेटिंग टिप्स देती नज़र आईं। दरअसल, जब करण जौहर गौरी से पूछते हैं कि वह अपनी बेटी सुहाना को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी? तो इस पर गौरी कहती हैं, ''कभी भी दो लड़कों को एक समय पर डेट मत करना।'' गौरी की ये बात सुनकर करण जोर-जोर से हंसने लगते हैं। 

Maheep Kapoor

बता दें कि संजय कपूर और महीप कपूर की शादी को 25 साल हो चुके हैं और उनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम शनाया और जहान कपूर है। फिलहाल, महीप 'नेटफ्लिक्स' वेब सीरीज़ 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स' में नीलम कोठारी, भावना पांडे और सीमा सजदेह जैसी फेमस सेलेब्स वाइव्स के साथ नज़र आ रही हैं।

Maheep Kapoor

फिलहाल, आप महीप कपूर की इस सलाह पर क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.