बेटी तारा के 1 साल पूरे होने पर माही विज ने शेयर किया 'जर्नी वीडियो', लिखा ये इमोशनल नोट

टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) की बेटी तारा जय भानुशाली (Tara Jay Bhanushali) को 1 साल पूरे हो गए हैं। इस खुशी के मौके पर माही ने सोशल मीडिया पर बेटी की जर्नी का एक वीडियो शेयर किया है। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

बेटी तारा के 1 साल पूरे होने पर माही विज ने शेयर किया 'जर्नी वीडियो', लिखा ये इमोशनल नोट

जब बात एक मां-बेटी के रिश्ते की होती है, तो उसके आगे बाकी सभी रिश्ते बौने नजर आते हैं। ऐसा ही मां-बेटी का प्यारा रिश्ता साझा करती हैं टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) और उनकी बेटी तारा जय भानुशाली (Tara Jay Bhanushali)। माही अक्सर अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और अब इसी कड़ी में अपनी बेटी के 1 साल पूरे होने पर माही ने सोशल मीडिया पर बेटी तारा की जर्नी का एक वीडियो शेयर किया है। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

दरअसल, माही ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपनी बेटी तारा का स्वागत करते हुए दिखाई दे रही हैं। अस्पताल से लेकर घर तक के सभी नजारे इस वीडियो में दिखाए गए हैं। बेटी के घर में पहले स्वागत से लेकर पहले जन्मदिन तक सब कुछ इस वीडियो में देखा जा सकता है। इसके अलावा कैसे सासु मां, माता-पिता और बाकी रिश्तेदार तारा के घर में आने से खुश हैं, ये सब इस जर्नी वीडियो में दर्शाया गया है। ये वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है और खबर लिखे जाने तक इसे डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत के पिता वीडियो जारी कर बोले- 'फरवरी में ही मुंबई पुलिस को बता दिया था बेटे की जान को है खतरा')

माही ने इस वीडियो के साथ अपनी बेटी के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है, उन्होंने लिखा "मेरी योद्धा तारा, एक साल की हो गई। जब मैं डिलीवरी से पहले और बाद के वक्त को देखती हूं, तो पाती हूं कि वो कितने उतार-चढ़ाव वाले दिन थे। जब मेरा लेबर पेन शुरू हुआ, मुझे याद है कि मैं उस दिन लूडो खेल रही थी। बारिश का मौसम था। हम किसी तरह रात साढ़े नौ बजे अस्पताल भागे थे। इन सब उठापटक के बीच मेरे दिमाग में सिर्फ एक बात चल रही थी कि लड़का है या लड़की। मैं बहुत खुश हुई जब मुझे पता चला कि मैंने एक बेटी को जन्म दिया है।" अपने इस नोट में उन्होंने अस्पताल के डॉक्टर्स का भी धन्यवाद किया और ये बताया कि उनकी बेटी तारा ही उनकी सबसे बड़ी मजबूती और कमजोरी है। 

ऐसे हुई थी कपल की शादी

टीवी के फेमस होस्ट और एक्टर जय भानुशाली ने मॉडल माही विज से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, लेकिन दोनों हमेशा ही शादी की खबरों पर पर्दा डालते रहते थे। इसके बाद में दोनों ने फरवरी 2012 में खुद मान लिया कि वो 11 नवंबर 2011 को 'लास वेगास' में शादी कर चुके हैं। अपनी गुप्त शादी को लेकर जय ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि, 'लास वेगास में व ईसाई रीति-रिवाज में शादी करने का फैसला माही का था। वहां हमारे पास कोई नहीं था। किसी तरह का शादी का प्लान नहीं था, कोई मेहमान नहीं थे, कोई गवाह नहीं था। हमारे पास वहां बस एक चर्च के फादर थे।' (ये भी पढ़ें: मिनिषा लांबा ने 5 साल बाद पति रयान थाम से लिया तलाक, ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात)

Famous Indian Television Celebrities Who Got Secretly Married

जब तारा ने अपनी नानी के लिए लिखा था खास नोट

मां के अलावा बेटी 'तारा' की अपनी नानी मां के साथ भी काफी प्यारी बॉन्डिंग है। कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान जब तारा अपनी नानी से नहीं मिल पा रही थी, तब वो बेहद परेशान थी। दरअसल, 19 मार्च 2020 को तारा के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज (जिसे तारा के पैरेंट्स चलाते हैं) से जय और माही ने एक खास नोट शेयर किया था। इसमें लिखा था, "कोरोना वायरस के कारण मुझे मेरी नानी की याद आ रही है, जिनसे मैं नहीं मिल पा रही हूं। चलो प्रार्थना करते हैं कि ये वायरस खत्म हो जाए और हम सभी सुरक्षित रहें। मैं अपने नानी से मिलना चाहती हूं, मैं उनके साथ रहना याद कर रही हूं।" (ये भी पढ़ें: प्राची तेहलान इस बिजनेसमैन के साथ 7 अगस्त को लेंगी सात फेरे, कुछ ऐसी है दोनों की लव स्टोरी)

फिलहाल, ये कपल अपनी बेटी तारा के साथ बेहद खुश है और इस कोरोना काल में जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज घर पर ही अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अपने फैंस के लिए कई मस्ती भरी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। तो आपको माही विज द्वारा शेयर की गई ये वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.