मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान रचाने जा रहे हैं शादी, लेकिन कपल के माता-पिता नहीं होंगे शामिल

टीवी शो 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) के एक्टर मनीष रायसिंहन (Manish Raisinghan) के फैन्स के लिए खुशखबरी है। एक्टर ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह अपने 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' (Ek Shringaar-Swabhiman) के सह-कलाकार संगीता चौहान से शादी करेंगे।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान रचाने जा रहे हैं शादी, लेकिन कपल के माता-पिता नहीं होंगे शामिल

टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) के एक्टर मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) के फैन्स के लिए खुशखबरी है। एक्टर ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह अपने 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' (Ek Shringaar-Swabhiman) के सह-कलाकार संगीता चौहान (Sangeita Chauhaan)से 30 जून को अंधेरी के एक गुरुद्वारे में शादी करेंगे। लेकिन, शादी में कपल के माता-पिता नहीं शामिल होंगे। तो आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों?

खास दोस्त अविका के बर्थडे पर मनीष ने रखी शादी

खास बात ये है कि मनीष रायसिंघन अपनी बेस्ट फ्रेंड और 'बालिका वधू' की एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) के बर्थडे पर यानी 30 जून को शादी कर रहे हैं। बता दें कि 'टीवी शो ससुराल सिमर' के दौरान मनीष और अविका गौर के लिंकअप की खूब खबरें आई थीं। हालांकि, दोनों ने इसका हमेशा खंडन किया है। इस शो में अविका गोर के साथ मनीष रायसिंघन की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वे दोनों असल जिंदगी में एक-दूसरे के काफी करीब भी हैं। मनीष और अविका गोर सबसे अच्छे दोस्त हैं और अक्सर एक साथ घूमते देखे जाते हैं।  

Avika Gor And Manish Raisinghan / Sasural Simar Ka

मनीष ने किया खुलासा

स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में मनीष रायसिंघन ने खुलासा करते हुए बताया कि ''दो तारीख, 15 जून और 30 जून तय की थी। संयोग से, इन दोनों दिनों में मेरे सबसे अच्छे दोस्त का जन्मदिन है। 15 जून को जस्सी का जन्मदिन है, जबकि 30 जून को अविका का जन्मदिन है। दोनों ने मुझे अपने-अपने जन्मदिन पर शादी करने के लिए कहा। जाहिर है, 15 जून भी बहुत करीब था, इसलिए हम नहीं कर सके, जो अब 30 जून को अविका के जन्मदिन पर है।'' (ये भी पढ़ें: जब भूषण कुमार के मैसेज को दिव्या खोसला ने किया था इग्नोर, तो टी-सीरीज के मालिक ने उठाया था ये कदम)  

अविका गोर ने स्पॉटबॉय से भी इस बारे में बात करते हुए कहा, “मेरे सबसे अच्छे दोस्त की मेरे जन्मदिन पर शादी हो रही है, मैं इससे बेहतर उपहार क्या माँग सकती थी? 

दोनों के पेरेंट्स शादी में नहीं होंगे शामिल

ताजा जानकारी के मुताबिक शादी में मनीष और संगीता के पेरेंट्स शामिल नहीं होंगे। सिर्फ 5 लोग ही सेरेमनी में रहेंगे और बाकी सभी वीडियो कॉल के जरिए हिस्सा बनेंगे। मनीष की मां की तबीयत ठीक नहीं है ऐसे में वो इस महामारी में जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं। वहीं, संगीता के माता-पिता भी बुजुर्ग हैं इसलिए दोनों ने ये फैसला किया है। हालांकि, स्थितियां ठीक होने पर ये टीवी कपल बाद में अपने फ्रेंड्स और फैमिली के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन का प्लान कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

मनीष ने ऐसे अचानक बनाया शादी का प्लान

टीवी एक्टर मनीष ने बताया कि उनका शादी करने का प्लान अचानक ही बन गया। लॉकडाउन में भी वो अपने कई सारे सॉन्ग रिलीज करने में बिजी हैं। ऐसे में एक दिन जब उन्होंने इस बिजी शेड्यूल से ऑफ लिया तो पिता को ब्रेकफास्ट टेबल पर ये बात बताई। ऐसे में मनीष के पिता ने उन्हें कहा कि काम से ऑफ ले रहे हो तो शादी भी करलो। यही बात मनीष को लग गई और अचानक ही उन्होंने गर्लफ्रेंड संगीता चौहान को कॉल कर शादी के लिए कह दिया। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी) 

वीडियो कॉल पर फाइनल हुई बात 

मनीष की बात सुनने के बाद संगीता चौहान एकदम शॉक्ड रह गईं कि अचानक उन्हें क्या हुआ? हालांकि एक्टर मनीष ने संगीता को यकीन दिलाया कि वो सीरियस हैं और घर पर बात करने के लिए कहा। बाद में मनीष और संगीता चौहान के घरवालों ने वीडियो कॉल पर बात की। इसी दौरान शादी की डेट भी फिक्स कर ली गई। 

Avika Gor And Manish Raisinghan

बॉलीवुडशादीज की तरफ से इस कपल को शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
trending
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.