मीरा राजपूत ने बेटे जैन को बर्थडे पर गिफ्ट की जेसीबी खिलौना गाड़ी, लाडले के लिए लिखा खास नोट

एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने अपने बेटे जैन के बर्थडे पर एक खूबसूरत वीडियो और मैसेज के जरिए उन्हें बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा राजपूत ने बेटे जैन को बर्थडे पर गिफ्ट की जेसीबी खिलौना गाड़ी, लाडले के लिए लिखा खास नोट

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) के बेटे जैन कपूर आज यानी 05 सितंबर 2021 को तीन साल के पूरे हो गए हैं। इस खास मौ​के पर स्टार किड की मम्मी मीरा राजपूत ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने बेटे को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

shahid kapoor

पहले ये जान लीजिए कि, शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। शादी के एक साल बाद 2016 में दोनों ने अपने घर में बेटी मीशा का स्वागत किया था। वहीं, 5 सितंबर 2018 को शाहिद और मीरा बेटे जैन के माता-पिता बने थे। कपल अपने बच्चों से बहुत प्यार करता है, लेकिन ये भी कोशिश करता है कि, वो अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखे।

mira rajput

अब आइए आपको दिखाते हैं मीरा राजपूत द्वारा शेयर किया गया पोस्ट। दरअसल, 5 सितंबर 2021 को मीरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मीरा अपने बेटे जैन के लिए जेसीबी मशीन के पार्ट्स को जोड़कर उसे कंप्लीट कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला की 5 रोचक बातें: वर्ल्ड बेस्ट मॉडल से धार्मिक होने तक, जानें एक्टर के बारे में)

इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''मॉम द बिल्डर। हैप्पी बर्थडे मेरे डार्लिंग बेटे जैन...आपके JCB और कंस्ट्रक्शन की तरफ जूनून ने दिन को चमका दिया। आप अपनी सारे सीमेंट मिलाने वाली चीजों और रोड पर चलने वाले रोलर्स के चारों तरफ पूरे दिन बैठ सकते हैं और मैं फिर से आपके साथ इस JCB को बनाने में लगे 2 घंटे बिताना पसंद करूंगी। अपनी कल्पना और प्यार से निर्माण करिए, जैसा कि आप करते हैं। मैं आपसे पेट्रोल वाली किस्सी लेती रहूंगी, जब तक आप 20 साल के नहीं हो जाते हैं.. भगवान आपको आशीर्वाद दें मेरी जान। आपके पास मेरा दिल है।''

Mira Rajput Kapoor

इसके आगे उन्होंने लिखा है, ''ये JCB 4 निर्देश पुस्तिकाओं, 4 स्क्रू के अलग सेट और भयानक तस्वीरों के साथ आया था। लेकिन हमारे बचपन में हमें ‘Mechanix’ (कंपनी) के टॉयज से खेलने देने के लिए शुक्रिया डैड, क्योंकि मुझे ये करना काफी पसंद था (कम से कम एक घंटे के लिए, जिसके बाद मेरे हाथ दर्द होने लगते थे)। मैंने हमेशा चीजों को बनाना एन्जॉय किया है और शायद इसलिए मुझे IKEA से प्यार है, लेकिन चलो खुशी है कि, ये वाला मैंने पूरा कर लिया। और मेरे लिटिल बेबी को अपना खुद का JCB पाकर उसके बाद मिली खुशी देखने लायक थी।''

Mira Rajput Kapoor

(ये भी पढ़ें- खुशी कपूर ने पहनी 1 लाख रुपए की खूबसूरत ड्रेस, मिरर वर्क जैकेट ने खींचा लोगों का ध्यान)

शाहिद और मीरा अपने दोनों बच्चों मीशा और जैन से बेहद प्यार करते हैं। कपल अपने बच्चों को सोशल मीडिया से दूर रखता है, लेकिन वह दोनों अक्सर अपने बच्चों संग बिताए स्पेशल मोमेंट्स की झलकियां शेयर करते रहते हैं। मीरा ने 2 सितंबर 2021 को अपने इंस्टा हैंडल की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें स्टार वाइफ ने अपने पति शाहिद कपूर और बेटे जैन की मजेदार बातचीत का जिक्र किया था। मीरा ने इस पोस्ट में बताया था कि, जैन ने अपने पापा शाहिद का गर्मियों में सर्दियों के कपड़े पहनने की वजह से मजाक उड़ाया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी में लिखा था, ‘शाहिद स्वेटशर्ट पहनने की कोशिश करते हैं। जैन हंसते हुए कहते हैं, ‘पापा ने सर्दियों के कपड़े पहने हैं।’ फैशन।’

mira rajput and mira rajput

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 26 अगस्त 2021 को अपनी नन्ही परी मीशा का 5वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, जिसकी झलक मीरा ने सोशल मीडिया पर दिखाई थी। शेयर की गई तस्वीरों में अल्फाबेट लाइट से बना मीशा का नाम, बर्थडे कार्ड्स, खूबसूरत रिबन, एलईडी लाइट बॉल और सुंदर चम्मच-प्लेट तक, वो सब कुछ दिखाया गया है, जिससे मीशा की बर्थडे पार्टी को खूबसूरत बनाया गया था। यहां देखें तस्वीरें।

(ये भी पढ़ें- विद्युत जामवाल ने नंदिता महतानी संग की गुपचुप सगाई, गर्लफ्रेंड ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग)

फिलहाल, हम भी शाहिद और मीरा के लाडले को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको मीरा द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.