मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी सासू मां व जेठानी संग शेयर की खूबसूरत फोटो, लिखा- 'तिकड़ी'

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने हाल ही में अपनी सासू मां और जेठानी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी सासू मां व जेठानी संग शेयर की खूबसूरत फोटो, लिखा- 'तिकड़ी'

फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'कीर्ति' का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) भले ही टीवी की दुनिया से दूर हो गई हैं, लेकिन वह अभी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और फैंस के साथ तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। यही नहीं फैंस भी उनके हर एक पोस्ट पर बहुत  प्यार लुटाते हैं। हाल ही में मोहिना ने अपनी सासू मां और जेठानी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। 

आपको वो तस्वीर दिखाएं, उसके पहले ये जान लीजिए कि, मोहिना 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) के छोटे बेटे सुयश रावत (Suyesh Rawat) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी ​हैं। मोहिना ने शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। हालांकि, अभी भी मोहिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां इनके लाखों फॉलोवर भी हैं। हाल ही में मोहिना ने अपनी सासू मां और जेठानी के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है। तो आइए देखते हैं वो फोटो। (ये भी पढ़ें: निशा रावल ने बर्थडे से पहले हाथ में बनवाया खास टैटू, जिसमें छिपा है एक्ट्रेस के जीवन का रहस्य)

दरअसल, 17 नवंबर 2020 को एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सासु मां अमृता रावत और जेठानी आराध्या के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की की है। इस फोटो में तीनों लोग दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं। ये तस्वीर दिवाली की है। इसे शेयर करते हुए मोहिना ने कैप्शन में लिखा है, "तिकड़ी" इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और कमेंट करके इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दिवाली पर मोहिना ने बनाई थी शानदार रंगोली

इसके पहले मोहिना ने दिवाली पर बनाई गई रंगोली की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मोहिना रंगोली बनाकर उस पर दिए जलाकर फोटो क्लिक करवा रही हैं। ये फोटो उनके नए घर की है। इस बात की जानकारी उन्होंने कैप्शन के जरिए दिया है। उन्होंने लिखा है, ''मेरे नए घर की पहली रंगोली।'' इस तस्वीर पर भी फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने भाई अजीत के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा, 'कुछ ज्यादा ही मिस कर रही हूं')

मोहिना ने अपनी सासू मां को विश किया था बर्थडे

यहां आपको बता दें कि मोहिना अपनी सास और जेठानी के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करती हैं। आप मोहिना के सोशल मीडिया अकाउंट को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं। अपनी सासु मां के 62वें जन्मदिन के मौके पर मोहिना कुमारी ने 11 अगस्त 2020 को अपने इंस्टाग्राम पर सासु मां के साथ एक फोटो शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया था।

फोटो के साथ मोहिना ने कैप्शन में लिखा था, ''आपकी मुस्कान सब कुछ ठीक कर देती है। आपकी मुस्कुराहट और हँसी एक बार में एक लाख जला दीये सकती है। मैं यह कहते हुए गर्व महसूस करती हूं कि अब मेरी 2 माताएं हैं, जिनके लिए मैं उतना ही प्यार महसूस करती हूं। हमें खुद को सबसे अच्छा और सबसे सक्रिय संस्कारवान बनाने के लिए और इतनी समझ और प्यार करने के लिए लगातार प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद। हमारे जीवन में खुशियों को लाने के लिए धन्यवाद। लव यू सो मच मम्मी हुकम। आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं।'' (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी को प्लेन क्रैश से बचाते दिखे पति रोहित रेड्डी, देखें वीडियो)

वैसे, मोहिना कुमारी सिंह अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी एंजॉय कर रही हैं। उन्हें अक्सर ही अपने परिवार वालों के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए देखा जाता है। यही नहीं, मोहिना बहू होने की सभी जिम्मेदारियों का भी भरपूर आनंद उठा रही हैं। मोहिना का इंस्टाग्राम इस बात का गवाह है कि वो अपने ससुराल वालों के साथ एक जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करती हैं। उन्हें अक्सर सास-ससुर और पति के साथ पार्टियों में स्पॉट किया जाता है। तो आपको मोहिना द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.