प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी को प्लेन क्रैश से बचाते दिखे पति रोहित रेड्डी, देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी के पति रोहित रेड्डी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी प्रेग्नेंट वाइफ को प्लेन क्रैश से बचाते हुए नजर आ रहे हैं। तो आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी को प्लेन क्रैश से बचाते दिखे पति रोहित रेड्डी, देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) और उनके हसबैंड रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) जल्द ही एक क्यूट बेबी के पैरेंट्स बनने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर  अनिता की प्रेग्नेंसी से जुड़े सभी रूमर्स पर विराम लगाते हुए इस एडोरेबल कपल ने इस गुड न्यूज़ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद से ही अनिता अपनी प्रेग्नेंसी के ब्यूटीफुल फेज को एंजॉय कर रही हैं, और अक्सर वो इससे जुड़ी फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं।

इसी कड़ी में अनिता के लविंग हसबैंड रोहित रेड्डी ने 16 नवंबर 2020 को एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जहां वो अपनी बेहतरीन VFX (विजुअल इफेक्ट्स) स्किल फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कपल को ट्रैक पैंट्स में अपनी छत पर कैजुअली वॉक करते हुए देखा जा सकता है। तभी, अचानक से एक प्लेन उनकी तरफ आता हुआ नजर आ रहा है जिसे रोहित अपने हाथों को आगे कर प्लेन क्रैश होने से रोक देते हैं। हालांकि, ये पूरा VFX का कमाल है जिसे रोहित ने फनी अंदाज में फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में रोहित ने लिखा है, “बड़ी ताकत से...।” (ये भी पढ़ें: निशा रावल ने बर्थडे से पहले हाथ में बनवाया खास टैटू, जिसमें छिपा है एक्ट्रेस के जीवन का रहस्य)

कुछ दिनों पहले, अनिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियोज शेयर की थीं, जिसमें जल्द मॉम बनने वाली ये एक्ट्रेस एक लिटिल बेबी को अपनी बाहों में लिए नजर आ रहीं थी। इस दौरान अनिता अपने फ्यूचर के बारे में सोच रहीं थी जब वो अपने बेबी को गोद में लेंगी। इन वीडियोज में वो काफी नर्वस भी लग रही थीं। अनिता ने इस वीडियो में एक पोल भी अटैच किया था, जिसमें उन्होंने फैंस को दो ऑप्शन ‘नर्वस’ और ‘रेडी’ दिए थे। इसके जवाब में फैंस ने भी खूब प्रतिक्रियाएं दी थीं।

इस दिन शेयर की थी गुड न्यूज़ 

दरअसल, अनिता के पति रोहित ने 11 अक्टूबर 2020 को एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था। शेयर की गई फोटो में अनिता कुर्ती में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही थीं। इस दौरान उन्होंने आसमानी रंग का फ्लोरल कुर्ती पहनी है। वहीं, रोहित ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस कैरी किया है। इस फोटो में अनिता का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है, तो वहीं उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखा जा सकता है। रोहित ने इसके कैप्शन में लिखा था, 'यहां कोई वीडियो इफेक्ट नहीं! ये रियल बेबी बंप है!

बेबी के लिए एक्साइटेड हैं कपल 

हाल ही में, ‘पिंकविला’ को दिए गए एक इंटरव्यू में अनिता ने शेयर किया था कि उनकी प्रेग्नेंसी ने पति रोहित का बिहेवियर कैसे पूरी तरह चेंज कर दिया है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया था, “रोहित बहुत ही एक्साइटेड हैं। हमारे पास पहले से ही एक पेट है और वो बहुत ज्यादा मोगली से जुड़े हुए हैं। इसलिए एक पैरेंट के रूप में, मुझे पता है कि वो 100% एक्टिव पिता बनेंगे। वो वास्तव में पितृत्व के लिए तत्पर हैं। मुझे लगता है कि वो पहले ही बहुत जिम्मेदार, एक्साइटेड हैं, और मुझे उनकी नई साइड देखने को मिल रही हैं। मैं सोचती हूं कि ये एक एक्साइटिंग फेज है और हम दोनों इसके लिए उत्सुक हैं।” (ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने भाई अजीत के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा, 'कुछ ज्यादा ही मिस कर रही हूं')

इसी सेम इंटरव्यू में, अनिता ने ये भी शेयर किया था कि वो मदरहुड की जर्नी को लेकर एक्साइटेड हैं और उन्हें इस दौरान वेट गेन करने में भी कोई प्रॉब्लम नहीं हैं। उन्होंने कहा था, “वेट बहुत छोटी चीज है, अगर आप चाहें तो इसे लूज कर सकते हैं। इस समय, मैं मदरहुड के फेज को एंजॉय कर रही हूं। मैंने अपनी पूरी जिंदगी बहुत मेहनत से काम किया है, अब मेरा ये समय मदरहुड फेज पर फोकस करने का है। मैं हर एक मोमेंट को एंजॉय करना चाहती हूं। मुझे कोई जल्दबाजी नहीं है। वेट चला जाएगा। जब डॉक्टर मुझे बताते हैं कि मेरा वेट 12-15 किलो बढ़ सकता है, तो मैं कहती हूं कि जितना चाहिए मैं उतना वेट गेन कर सकती हूं, क्योंकि मुझे इन सभी मोमेंट्स का अनुभव करना है।”

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

अनिता और रोहित की मुलाकात एक-दूसरे से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुए थी। धीरे-धीरे अनिता और रोहित की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा। दोनों को इस बात का अहसास हो गया कि वे एक-दूसरे को पसंद करने लगे हैं। कुछ ही मुलाकातों के बाद दोनों को लगने लगा कि वे एक-दूसरे के लिए बने हैं, और दोनों ने 14 अक्टूबर 2013 को शादी कर ली थी। (ये भी पढ़ें: भाई दूज 2020: भाई टोनी व बहन सोनू के साथ नेहा कक्कड़ ने शेयर की बचपन की फोटो, रोती दिखीं सिंगर)

वैसे, अनिता और रोहित की शादी को करीब 7 साल पूरे हो गए हैं, और इस कपल के साथ-साथ फैंस को भी उनके घर आने वाले नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको रोहित द्वारा शेयर की गई ये वीडियो कैसी लगी? 

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.