ब्राइडल लुक में मोना सिंह ने लूटी महफिल, यहां देखिए हल्दी-मेहंदी से फेरों तक का पूरा वेडिंग एलबम

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) ने 27 दिसंबर को शादी कर ली। उन्होंने दक्षिण भरतीय इनवेस्टमेंट बैंकर श्याम संग सात फेरे लिए हैं। मोना और श्याम एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

ब्राइडल लुक में मोना सिंह ने लूटी महफिल, यहां देखिए हल्दी-मेहंदी से फेरों तक का पूरा वेडिंग एलबम

सबकी बारातें आयी डोली तू भी लाना, दुल्हन बनाके हमको राजा जी ले जाना! आज इस गाने की सारी लाइनें मेरी जुबान से हट ही नहीं रही, अरे भाई! हटे भी क्यों न टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मोना सिंह ने शादी जो कर ली हैं। ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली मोना सिंह अब दुल्हन बन चुकी हैं। जी हां, अपनी शानदार अदाकारी से घर-घर में पहचान बना चुकीं मोना सिंह (Mona Singh) शादी के बंधन में बंध गई हैं। बीती शाम उन्होंने मुंबई में साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम से शादी रचाई हैं। वहीं अब मोना और श्याम की शादी की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपना कब्ज़ा जमाए हुए हैं। 

मोना और श्याम राजगोपालन एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। दोनों की शादी करीबी दोस्त और परिवार वालों के बीच हुई जिसमें गौरव गेरा-राजेश खेरा, आशीष कपूर और रक्षंदा खान पहुंचे हुए थे। बता दें मोना सिंह अपनी शादी में किसी भी तरह की कोई अनचाही अटेंशन नहीं चाहती थी। इस दौरान उन्होंने लाल कलर का जोड़ा और हैवी ज्वैलरी पहनी हुईं है जोकि उन पर काफी जच रही है। वहीं, उनके दूल्हे राजा श्याम भी दूल्हे के लिबास में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों बड़ी ही खूबसूरती से शादी की हर रस्म को निभा रहे थे। पंजाबी दुल्हन के लिबास में सजी-धजी मोना की शादी की तस्वीरें एक-एक करके अब सामने आ चुकी हैं। शादी समारोह के दौरान ऐक्ट्रस काफी खूबसूरत लग रही थी। उनकी शादी की तस्वीरों पर आपका ध्यान खींचने से ठीक पहले हमने सोचा क्यों न आपको उनकी शादी की एक-एक करके पूरी वेडिंग एल्बम ही दिखा दें। (ये भी पढ़ें: मोना सिंह बनीं दुल्हन, लाल जोड़ा पहन पति संग दिखीं बेहद खूबसूरत, यहां देखिए शादी की अनदेखी तस्वीरें)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

सबसे पहले बात करते हैं मोना की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें की। इन तस्वीरों पर एक नजर डालें तो आपको मोना का अंदाज बेहद ही प्यारा लगेगा। दुनिया की चकाचौंध से दूर मोना सिर्फ अपने करीबियों के बीच में अपनी जिंदगी के इस नए अध्याय का खुलकर लुफ्त उठा रही हैं। जिसमें परिवार के कुछ सदस्य और केवल उनके खास दोस्त हैं। मोना के दोस्त गौरव गेरा ने अपने इंस्टाग्राम पर मोना के मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की है। वैसे एक दिलचस्प बात ये भी हैं कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में मोना ने कहा था कि वे अपनी शादी की खबर सभी को देंगी,  लेकिन हाल में जो कुछ भी हुआ उससे ऐसा दूर-दूर तक होता हुआ नहीं दिखा।

(फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉम्बे टाइम्स ने सोर्स के हवाले से लिखा- मोना अपने इस बड़े दिन पर कोई बिना मतलब का अटेंशन नहीं चाहती हैं। जो उनके करीबी हैं, केवल उन्हें ही शादी में इनवाइट किया गया है। मेहंदी की इन तस्वीरों में मोना पिंक कलर का सलवार सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उनके हाथों पर लगी मेहंदी भी उन्हीं की तरह बेहद ही प्यारी लग रही है। मोना सिंह के लिए ये पल कितना खुशनुमा हैं इस बात का अंदाजा आप उनके चेहरे से ही लगा लीजिए। शादी से पहले मोना अपनी बैचलर पार्टी भी एंज्वॉय करती दिखी थीं। इसमें मोना के टीवी इंडस्ट्री के कई दोस्त पहुंचे थे। यहां देखिए मोना की मेहंदी-हल्दी की तस्वीरें। (ये भी पढ़ें: मोना सिंह हाथों में मेहंदी लगाए कुछ इस अंदाज में आईं नजर, देखिए दोस्तों संग कैसे करती दिखीं मस्ती)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

इतना ही नहीं अपनी शादी से ठीक एक दिन पहले मोना ने 26 दिसंबर को गोवा में एक प्री-वेडिंग सेरेमनी का भी आगाज किया था। इस सेरेमनी में उनके करीबी दोस्त और रिलेटिव ही शामिल हुए थे। हाल ही में मोना ने फ्रेंड्स संग गोवा में बैचलर ट्रिप एन्जॉय किया था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मोना के अफेयर्स की चर्चा भी खूब रही। टीवी एक्टर करण ओबेरॉय और कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल संग मोना के रिलेशन में रहने की खबरें चर्चा में रही थीं।

(फोटो-इंस्टाग्राम)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

अब जनाब आपको लिए चलते हैं मोना की शादी के खूबसूरत सफर पर, मोना सिंह ने शुक्रवार यानी 27 दिसंबर को एक निजी समारोह में अपने बॉयफ्रेंड श्याम राजगोपालन से शादी कर ली है। वैसे तो दोनों की शादी से पहले इनके डेटिंग की अफवाहों ने भी खूब जोर पकड़ा था लेकिन खास बात ये रही कि कानो-कान किसी को मोना सिंह के हमसफ़र की भनक नहीं लगी। अचानक से वायरल हुई मोना की मेहंदी की तस्वीरों ने सबको चौंका दिया था। वैसे आपको बता दें कि मोना सिंह ने अपने निजी जीवन को हमेशा लाइम लाइट से दूर रखा है, इसलिए उनकी भव्य शादी के बारे में बहुत ज्यादा डिटेल्स नहीं मिल पाई हैंl हालांकि खबर मिली है कि उनकी शादी गुरुद्वारा में हुई है। मोना के ऑनस्क्रीन भाई गौरव गेरा ने मेहंदी सेरेमनी से लेकर उनकी शादी की तस्वीरों को सभी के साथ साझा किया हैं। (ये भी पढ़ें:सानिया मिर्जा बहन अनम से करती हैं बेइंताह प्यार, जीजू असद के लिए कही ये दिल छूने लेने वाली बात)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

दुल्हन के लिबास में मोना की जब पहली तस्वीर सबके सामने आई तो देखते ही देखते सब उनकी खूबसूरती के कायल हो गए। सुर्ख लाल रंग के दुल्हन के जोड़े में नजर आई मोना सिंह बेहद ही सुंदर लग रही थी, हालांकि जब पहली तस्वीर सभी के सामने आईं तो उसमें उनका चेहरा साफ़ नहीं दिख रहा था लेकिन अब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनके दुल्हन वाले अवतार में सजा पड़ा हैं। हालांकि हमें तो अभी भी शादी के और ज्यादा पिक्स का इंतजार हैं। सबसे पहले आप मोना की ये बेहद आकर्षक तस्वीरें देखिए।

(फोटो-इंस्टाग्राम)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वैसे अब मोना सिंह और श्याम राजगोपालन शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ऐसे में हम भी बाकी सेलब्स की फेहरिश्त में उन्हें शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.