2021 में मां बनने की तैयारी में हैं एक्ट्रेस मोनालिसा, कहा- 'हमारे परिवार से बहुत दबाव है'

अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) ने फैमिली प्लानिंग शुरू कर दी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

2021 में मां बनने की तैयारी में हैं एक्ट्रेस मोनालिसा, कहा- 'हमारे परिवार से बहुत दबाव है'

भोजपुरी फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा (Monalisa) ने जनवरी 2018 में फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सेट पर भोजपुरी फिल्मों के जाने माने अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) से शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। कपल की शादी को 2 साल पूरे होने वाले हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अब फैमिली प्लानिंग शुरू कर दी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है। 

Monalisa

आपको इसके बारे में बताएं, उसके पहले इस कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी और टीवी एक्टर विक्रम सिंह राजपूत के साथ 10 साल लिव इन में रहने के बाद 'बिग बॉस' के दसवें सीजन में 'बिग बॉस' के घर में ही शादी कर लिया था, जिसे अब तक की सबसे अनोखी शादी भी कहा जाता है। अभिनेत्री मोनालिसा और अभिनेता विक्रम सिंह राजपूत की मुलाकात भोजपुरी फ़िल्म 'दूल्हा अलबेला' के सेट पर हुई थी। पहली ही मुलाकात में दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। (इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस 'मोनालिसा' की पर्सनल लाइफ: 10 साल लिव इन में रहने के बाद 'बिग बॉस' के घर में रचाई थी शादी)

Vikrant Singh and Monalisa

एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने बताया था कि, "फ़िल्म 'दूल्हा अलबेला' की शूटिंग पूरी होने के बाद, हमारे प्यार का परवान सिर चढ़ कर बोलने लगा। शूटिंग करने के बाद मैं विक्रम से दिन भर बातें किया करती थी और हम दोनों एक-दूसरे के बिना एक पल भी नहीं रह पाते थे।" (ये भी पढ़ें: वरुण सूद ने गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने लिखा- 'आई लव यू')

Vikrant Singh and Monalisa

Vikrant Singh and Monalisa

शायद, इन दोनों का सच्चा प्यार ही इनके साथ रहने की वजह बना। एक इंटरव्यू में विक्रम ने बताया था कि उन्होंने शादी के 10 साल पहले ही मोनालिसा को मंगलसूत्र पहना कर अपनी धर्मपत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया था। लेकिन, औपचारिक तौर पर विक्रम-मोनालिसा ने जनवरी 2018 में बिग बॉस के सेट पर शादी की। इसी सेट पर दोनों ने सभी के सामने परिणय सूत्र में बंधकर एक-दूसरे के साथ सात वचनों की डोर बांध ली और जन्म जन्मांतर के लिए एक-दूसरे के हो गए। इन दोनों की शादी का पूरा देश गवाह बना था। 

Vikrant Singh and Monalisa

अब आइए आपको बताते हैं मोनालिसा के इंटरव्यू के बारे में। वैसे, मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। यहां वो अपने फैंस को इंटरटेन करने के लिए अक्सर तरह-तरह की एक्टिविटी करती रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने एक इंटरव्यू में बताया कि, उनके ऊपर उनके और उनके पति विक्रांत पर  माता और पिता का बहुत दबाव है। इसलिए अब वह अब पैरेंट्स बनने का फैसला कर चुके हैं। मोनालिसा ने कहा, 'हां, हम बहुत ही जल्द एक बच्चा पैदा करने की प्लानिंग कर रहे हैं। लोगों को जल्द ही पता चल जाएगा। हो सकता है कि अगले साल यह हो जाए। मेरे परिवार से और विक्रांत के परिवार से भी बहुत दबाव है। इसलिए, आशा है कि अगले साल हम माता-पिता बन जाएं।' (इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला आलीशान रेस्टोरेंट, खूबसूरत तस्वीरें आई सामने)

Vikrant Singh and Monalisa

ऐसे की थी करियर की शुरूआत

अपने शुरूआती दिनों में जब मोनालिसा कोलकाता के होटल में रिसेप्सनिस्ट की नौकरी करती थी। उस समय एक बंगाली फ़िल्म के डायरेक्टर ने उनके अंदर छिपी प्रतिभा को पहचाना और फिल्मों में काम करने की सलाह दी। मोनालिसा ने उनकी सलाह को मानते हुए इसी राह पर चलने का फैसला किया। जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना शुरू कर दिया। उन्हें पहली बार 1997 में हिंदी फ़िल्म 'जयते' में काम मिला। इसके बाद वह फ़िल्म, सीरियल और गानों के वीडियोज में काम करने के छोटे-छोटे मौके मिले। मोनालिसा उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने भारत की लगभग सभी भाषाओं की फ़िल्म इंडस्ट्री में काम किया है। इन्होंने बॉलीवुड, टॉलीवुड, मॉलीवुड और अन्य भाषाओं की इंडस्ट्री में काम किया है। लेकिन, इन्हें सफलता भोजीवुड़ (भोजपुरी) फिल्मों में मिली।

Vikrant Singh and Monalisa

Vikrant Singh and Monalisa

Vikrant Singh and Monalisa

Vikrant Singh and Monalisa

मोनालिसा ने सभी प्रकार के सिनेमा जगत में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। वह मौजूदा समय में हिंदी टीवी सीरियल में एक दिन का चार्ज 50 हजार रुपये लेती हैं, जबकि किसी फ़िल्म में काम करने के लिए 8 से 10 लाख रुपये का चार्ज करती हैं। 

Vikrant Singh and Monalisa

फिलहाल, मोनालिसा अब फैमिली प्लानिंग में लग चुकी हैं। इसके लिए अपने सारे प्रोजेक्टस को समेट रही हैं। तो हम यही दुआ करते हैं कि जल्द ही एक्ट्रेस के आंगन में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजे। तो आपकी एक्ट्रेस मोनालिसा के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

फोटो क्रेडिट: (मोनालिसा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.