मुश्किल में पड़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पत्नी आलिया ने गंभीर आरोप लगाकर दर्ज कराई शिकायत

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दी है। आइये आपको बताते हैं आलिया ने क्या आरोप लगाए हैं नवाज़ पर?

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

मुश्किल में पड़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पत्नी आलिया ने गंभीर आरोप लगाकर दर्ज कराई शिकायत

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक बार फिर से कानूनी पचड़े में फंसते नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह फिर उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) बनी हैं। नवाज़ और आलिया के बीच सब-कुछ ठीक नहीं है, इस बात को तो सभी जानते हैं, लेकिन ताज़ा मामले में आलिया ने एक्टर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। आइये आपको बताते हैं आलिया ने एक्टर पर क्या आरोप लगाए हैं?  

इन धाराओं के अंतर्गत की गई शिकायत दर्ज

आलिया ने एक्टर के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए बलात्कार और धोखाधड़ी जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया सिद्दीकी के वकील ने बताया कि उन्होंने धारा 375, 376 (के), 376 (एन), 420 और 493 में भारतीय दंड संहिता के तहत शिकायत दी है। आलिया के वकील अदनान शेख ने एक बयान जारी कर कहा,"मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन दुराचार और धोखाधड़ी पर एक विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज कराई है। हमें उम्मीद है कि इस पर जल्द ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।" (ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी ने कंफर्म की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, बेटे रेयांश को भेजा पति अभिनव कोहली के घर )

नवाज़ के बचाव में भाई ने कही ये बात

आलिया पहले ही अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं, इसके बाद से ही इन दोनों के बीच तीखी बयानबाजी जारी है। आलिया द्वारा वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दी गई शिकायत पर जहां एक ओर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चुप्पी साध रखी है, तो वहीं दूसरे ओर इस पूरे मामले पर अब उनके भाई का बयान सामने आया है। एक्टर के भाई शम्स सिद्दीकी का कहना है कि, "आलिया सिर्फ नवाज़ को बदनाम करने और उनसे वित्तीय लाभ लेने के लिए ये सब कर रही हैं। इसका जवाब देते हुए हम लोग बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करेंगे।" (ये भी पढ़ें: केजीएफ एक्टर यश की बेटी आयरा बनीं टीचर, छोटे भाई की कर रहीं मदद, देखें ये प्यारा वीडियो)

नवाज़  के परिवार पर केस दर्ज करवा चुकी हैं आलिया

अंजना आनंद किशोर पांडेय उर्फ आलिया सिद्दीकी ने 27 जुलाई को नवाज सहित उनकी मां और 3 भाइयों पर मारपीट और प्रताड़ित करने जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई थी। यह मामला मुंबई का नहीं था, इसलिए उस शिकायत को उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के पास बुढ़ाना गांव के लिए ट्रांसफर कर दिया गया था। उस एफआईआर (FIR) के सिलसिले में ही आलिया को मुंबई से बुढ़ाना अपना बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन जाना पड़ा था। (ये भी पढ़ें: ये हैं वो 7 क्रिकेटर्स जिन्होंने अलग धर्म में रचाई शादी, एक ने तो प्यार के लिए छोड़ दिया अपना देश )

इस वक्त परिवार के साथ अपने गांव में हैं नवाजुद्दीन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोविड-19 लॉकडाउन के कारण मुंबई से बुढ़ाना में अपने पैतृक गांव लौट आए थे और तब से यहीं रह रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने मुंबई में रिपोर्ट दर्ज कराई थी तो परिवार की ओर से उनके भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने सफाई देते हुए कहा था कि "आलिया सिर्फ उनके भाई को बदनाम करने के लिए ये सब कर रही हैं और नवाज़ और उनके परिवार पर झूठा आरोप लगा रही हैं, जो पूरी तरह निराधार है।"

दस साल की शादी तोड़ने जा रही हैं आलिया

आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शादी को तकरीबन दस साल का लंबा वक्त गुज़र चुका है, जिसे वो अब तोड़ना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में आलिया ने नवाज के भाई पर मानसिक रूप से प्रताडि़त करने और पीटने का आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होंने पति पर आरोप लगाते हुए कहा था, "इस शादी से मुझ पर हो रहे अत्याचार अब मेरे बर्दाश्त के बाहर हैं। हमारी शादी में काफी लंबे समय से परेशानियां चल रही थीं। मैंने शादी जरूर की लेकिन अब इसे आगे चलाना बहुत मुश्किल है। मैंने कई चीजों को सुलझाने की कोशिश की और उनके बेहतर होने का इंतजार भी किया, लेकिन आखिरकार मुझे तलाक लेने का फैसला लेना ही पड़ा।"

फिलहाल, आलिया द्वारा लगाए गए रेप और धोखाधड़ी के आरोपों पर एक्टर ने चुप्पी साध रखी है। लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस मामले पर अपनी सफाई पेश करेंगे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 
 

 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.