आज से नहीं 4-5 साल से पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग रह रही पत्नी आलिया, किया बड़ा खुलासा

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया (Alia Siddiqui) ने शादी के 11 साल बाद नवाज को तलाक का नोटिस भेजा और साथ ही उन्होंने एक्टर के परिवार पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर क्या कहना है आलिया का?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आज से नहीं 4-5 साल से पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग रह रही पत्नी आलिया, किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों यूपी के मुजफ्फरनगर में अपने गांव बुढ़ाना में हैं। इस बीच खबर है कि- मुंबई में रह रही उनकी पत्नी आलिया (Alia Siddiqui) ने शादी के 11 साल बाद नवाज को तलाक का नोटिस भेजा और साथ ही उन्होंने एक्टर के परिवार पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। अब हाल ही में आलिया सिद्दीकी ने बड़ा खुलासा किया है कि वह करीब 4-5 साल से एक्टर से अलग रह रही थीं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर क्या कहना है आलिया का?

आलिया ने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैंने नवाजुद्दीन को 15 दिन पहले तलाक भेजा था, लेकिन लोगों को नहीं पता कि हम पिछले 4-5 साल से अलग रह रहे थे। अलग रहते हुए नवाज अपना ज्यादा वक्त घर के पास यारी रोड़ पर बने अपने ऑफिस में बिताते थे, लेकिन वह घर पर भी लगाातार आते थे। जिससे लोगों को लगता था कि हम साथ रहे हैं और एक-दूसरे के साथ खुश हैं।" आलिया ने आगे कहा, "जब से हमारी शादी हुई थी तभी से हमारे बीच में प्रॉब्लम शुरू हो गई थी। ना ही नवाज को और ना ही उनके भाई को औरतों की इज्जत करना आता है।" (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा से रचाई शादी, पहली पत्नियां लगा चुकी हैं घर तोड़ने का आरोप) 

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

इतना ही नहीं आलिया ने आगे कहा, "जब भी हम बात करते थे वह केवल मेरी गलतियां निकालते थे। उन्होंने कई बार लोगों के सामने मेरी बेइज्जती भी की थी। वह कहते थे, 'जब तुम्हें बात करनी नहीं आती, तो चुप रहा करो।' उन्होंने मुझे हमारे रिश्ते में वैसी इज्जत कभी नहीं दी, जैसी पत्नी को मिलती है। मैं इस रिश्ते में अपना सारा स्वाभिमान खो चुकी थी।" आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार पर उनको शारीरिक और मानसिक तौर पर टॉर्चर करने का आरोप भी लगाया था। इसके पहले उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि- ''नवाज पिछले 3-4 महीनों से बच्चों से नहीं मिले हैं, उन्हें परवाह नहीं है, और बच्चे भी उनके लिए नहीं हैं।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती)  

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

तलाक के पहले आलिया ने बदला अपना नाम

नवाज से अलग हो रहीं उनकी पत्नी ने अपना नाम बदल कर अंजना आनंद किशोर पांडे रख लिया है। बता दें कि अंजना एक हिंदू ब्राह्मण परिवार से हैं और उन्होंने पांच साल तक रिलेशनशिप के बाद करीब दस साल पहले नवाज से निकाह करके अपना नाम बदल लिया था। जब दोनों का निकाह हुआ था तब नवाजुद्दीन आज की तरह कामयाब नहीं थे। फिलहाल, इस समय नवाज और उनकी पत्नी के दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

गौरतलब है कि आलिया के वकील बताया कि- '' आलिया 7 ने मई को ईमेल और व्हाट्सएप के ज़रिये नवाजुद्दीन को कानूनी नोटिस भेजा था।'' हालांकि, नवाजुद्दीन ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब देखना होगा कि आखिर इन खबरों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रतिक्रिया कब सामने आती है?

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.