रणबीर कपूर पहली बार बेटी को गोद लेने पर हो गए थे इमोशनल, भावनाओं पर नहीं कर पाए काबू

स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बेबी के आने की खबरें हर तरफ हैं और हाल ही में रणबीर के अपने नन्हे मुन्ने को देखकर जो रिएक्शन आया, वह अब सुर्खियों में है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणबीर कपूर पहली बार बेटी को गोद लेने पर हो गए थे इमोशनल, भावनाओं पर नहीं कर पाए काबू

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर के बेटे अपने जबरदस्त अभिनय कौशल और हैप्पी पर्सनैलिटी के कारण लाखों दिलों पर राज करते हैं। अपने अभिनय करियर के अलावा 'बर्फी' अभिनेता अक्सर अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को अपने जीवन के प्यार आलिया भट्ट से शादी की थी।

alia bhatt

रणबीर और आलिया अपनी जिंदगी के बेहतरीन दौर को जी रहे हैं। बहुत प्यार करने वाला कपल वर्तमान में बेहद खुश है, क्योंकि उन्होंने अपनी छोटी राजकुमारी का स्वागत किया है। 6 नवंबर 2022 को अपनी बच्ची के आने के बाद आलिया और रणबीर ने पैरेंटहुड को स्वीकार किया था। नई-नवेली मां आलिया ने अपने इंस्टा हैंडल पर इसकी घोषणा की थी। अपने शावक के साथ शेर के परिवार की एक प्यारी तस्वीर साझा करते हुए आलिया ने लिखा था, "और हमारे लाइफ की बेस्ट न्यूज। हमारी बेबी यहां है...और वह एक जादुई बच्ची की तरह है। हम ऑफिशियली तौर पर प्यार में हैं...ब्लेस्ड और ऑबसेस्ड पैरेंट्स...लव लव लव...आलिया और रणबीर।" 

Alia Bhatt

(आलिया भट्ट ने पहले ही सोच लिया था अपनी बेटी का नाम, पढ़ें पूरी खबर)

पितृत्व को गले लगाना दुनिया की सबसे खूबसूरत भावनाओं में से एक है और रणबीर कपूर ने वैसा ही अनुभव किया, जब उन्होंने पहली बार अपनी नन्ही राजकुमारी को गोद में लिया था। 'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिंदास पिता रणबीर कपूर अपनी बच्ची को देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाए। रिपोर्ट में बताया गया है, "रणबीर इतने खुश थे कि इतना खुश उन्हें हमने कभी नहीं देखा। वह पूरी तरह से एक अलग व्यक्ति थे। वह आमतौर पर शांत और क्रिएटिव व्यक्ति हैं, लेकिन अपनी बेटी के आने पर वह अपने उत्साह, खुशी और आंसू को रोक नहीं पाए, जैसे ही उन्होंने अपनी बेटी को गोद में उठाया, वह रोने लगे और उन्हें देखकर सभी की आंखों में आंसू आ गए।"

alia

इससे पहले, 'पीटीआई' के साथ बातचीत में रणबीर कपूर ने पितृत्व को अपनाने के बारे में बात की थी। उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने एक साथ अनुभव किए जा रहे उत्साह और डर की भावना को साझा किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें अपने और आलिया के रिश्ते से कई उम्मीदें हैं। रणबीर ने कहा था, "मैं आभारी, उत्साहित, घबराया हुआ और भयभीत महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मुझे खुद से और इस रिश्ते से बहुत सारी उम्मीदें हैं और मैं इससे क्या चाहता हूं और मैं क्या देना चाहता हूं ... ये एकमात्र विशेषण हैं, जिनका मैं उपयोग कर सकता हूं।"

Alia Bhatt

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बेबी संग फोटो वायरल, यहां क्लिक करके देखें

27 जून 2022 की बात है, जब आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर कर पूरे देश को चौंका दिया था। अपने इंस्टा हैंडल से आलिया ने दो प्यारी तस्वीरें पोस्ट की थीं। पहली तस्वीर में हम आलिया और रणबीर को कंप्यूटर पर अपने बच्चे की सोनोग्राफी रिपोर्ट देखते हुए देख सकते हैं। अगली तस्वीर शेर के परिवार की थी। इसके साथ ही आलिया ने लिखा था, "हमारा बच्चा, जल्द ही आ रहा है।"

alia

alia

फिलहाल, अपनी नन्ही राजकुमारी को देखकर रणबीर के रिएक्शन पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.