पर्ल वी पुरी केस: पीड़िता के पिता ने जारी किया बयान, कहा- 'मेरी बेटी को झूठा कहना बंद करें'

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर लगाए गए रेप केस के आरोप के बीच पीड़िता के पिता का बयान सामने आया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पर्ल वी पुरी केस: पीड़िता के पिता ने जारी किया बयान, कहा- 'मेरी बेटी को झूठा कहना बंद करें'

हर एक दिन गुजरने के साथ टीवी सीरियल ‘नागिन’ फेम एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर लगे रेप केस में नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। एक्टर को 4 जून 2021 को 7 साल की बच्ची से रेप के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लिया गया है। हालांकि, केस 4 साल पुराना है, लेकिन पीड़िता के पिता द्वारा पर्ल पर लगाए गए तमाम आरोपों के बाद अब इसकी जांच तेजी से की जा रही है। इस बीच अब पीड़िता के पिता ने हाल ही में एक और बयान जारी किया है।

pearl v puri

पहले ये जान लीजिए कि, पीड़िता के पिता ने पर्ल के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके मुताबिक एक्टर ने उनकी 7 साल की बच्ची का सीरियल ‘बेपनाह प्यार है’ की शूटिंग के दौरान रेप किया है, जब वो अपनी मां के साथ थी। पर्ल वी पुरी पर लगे आरोपों के बाद पीड़िता की मां जो कि एक एक्ट्रेस हैं, उन्होंने अपनी साइड की स्टोरी शेयर करते हुए पर्ल को निर्दोष बताया था और कहा था कि, उनके हसबैंड ये सब अपनी बेटी की न्यायिक कस्टडी पाने के लिए ये सब कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि, उनके हसबैंड ये प्रूव करना चाहते हैं कि वो अच्छी मां नहीं हैं।  हालांकि, इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पीड़िता की मां ने एक और बयान जारी करते हुए कहा था कि, वो चुप इसलिए हैं क्योंकि उन्होंने शिकायत नहीं दर्ज करवाई है। एक्ट्रेस ने कहा था कि, उन्हें न्यायपालिका पर भरोसा है और सच सबके सामने जरूर आएगा।

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम ने शादी में पहनी थी अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी, नानी ने दिया था ये खास तोहफा)

ekta sharma

अब आपको बताते हैं पीड़िता के पिता के बयान के बारे में। दरअसल, ‘स्पॉटबॉय’ की रिपोर्ट के मुताबिक एक वकील ने पीड़िता के पिता का बयान जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक लेटर में बताया है कि, उन्होंने शिकायत क्यों दर्ज करवाई है। पीड़िता के पिता ने लिखा है कि, जब वो अपनी बेटी से स्कूल में मिले थे, तब वो उनके पास भागती हुई आई और उसने कहा कि वो डरी हुई है क्योंकि शो के सेट पर उसके साथ कुछ हुआ था और उसके बाद उसने पूरी कहानी उनको बताई थी।  

pearl v puri

बयान में, ये भी बताया गया है कि पहले पीड़ित को पर्ल का नाम नहीं पता था और वो सिर्फ उनके ऑनस्क्रीन नाम रागबीर के बारे में जानती थी और इसलिए उसने शिकायत में रागबीर नाम ही लिया था। इसके बाद पीड़िता के पिता ने खुद पर लगे आरोपों के बारे में बात करते हुए कहा, “ख़राब शादी, टॉक्सिक रिलेशनशिप, बुरा पति ये सारे आरोप जो मामले को घुमाने के लिए लगाए जा रहे हैं वो सब गलत हैं। अगर शादी अच्छी है या बुरी, इससे बच्ची के साथ जो हुए उससे कोई लेना-देना नहीं है। बच्चे ने सच बोला जो मेडिकल रिपोर्ट में कंफर्म हो गया, तो इतना इन सब चीजों पर बातचीत क्यों हो रही है।”    

(ये भी पढ़ें: राणा डग्गुबती ने सासू मां बंटी बजाज को बर्थडे पर दिया सरप्राइज, पत्नी मिहिका संग पहुंचे ससुराल)

pearl v puri

इस स्टेटमेंट में आगे कहा गया है कि, बातचीत ये होनी चाहिए कि नाबालिग के साथ छेड़छाड़ हुई और दोषी को सजा मिलनी चाहिए। अपने दोनों हाथों को जोड़कर, मेरा क्लाइंट रिक्वेस्ट करता है कि सभी लोग अदालत को अपना काम करने दें और मेरी बेटी को झूठा कहना बंद कर दें।”

pearl v puri

फ़िलहाल, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अभी इस मामले में और कई राज खुलने बाकी हैं। तो आपकी पीड़िता के पिता के बयान पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.